Home > India > Abhinandan की पत्नी का वायरल वीडियो Fake निकला, Sirisha Rao थी दूसरे की बीबी: Wah Congress

Abhinandan की पत्नी का वायरल वीडियो Fake निकला, Sirisha Rao थी दूसरे की बीबी: Wah Congress

SirishaRao AbhinandanWifeFakeVideo
Spread the love





भारत और पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में एक नाम ट्रेंड कर रहा है और वह है अभिनबंदन. भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनन्दन वर्तमान अभी अभी पाकिस्तान की गोराफत से छूट गए और अपने देश भारत की ज़मी पर आ भी गए. किन्तु विपक्ष और भारत सर्कार विरोधी खेमा जो की झूठी न्यूज़ और वीडियो की फैक्ट्री बन चुका है, अब अभिनन्दन पर झूठी न्यूज़ और फेक वीडियो फैला रहा है.

आज कांग्रेस के समर्थक वेरिफ़िएड ट्विटर हैंडल से एक महिला ला वीडियो यह लिखते कुए पोस्ट किया गया की वह विंग कमांडर अभिनन्दन की पत्नी है और वह भाजपा से नाराज़ है. वीडियो में कहा गया की देश के नेता सैनिको पर राजनीति न करें.



कांग्रेस के ही एक ट्विटर हैंडल YuvaDesh ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा की अभिनंदन की पत्नी का संदेश कि सैनिकों के बलिदान पर बीजेपी न करे राजनीति। Hashtag Abhinanadan.

आपको बता दें की यह जानकारी एक नंबर की झूठी है और यह महिला असल में किसी दूसरे भारतीय जवान की पत्नी है और उनका पति एकदम सही सलामत है. इन महिला का असली नाम सिरीशा राव है. यह वीडियो वाली महिला Shirisha Rao असल में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता भी बताई जा रही है. Sirisha Rao ने अपने ट्विटर अकाउंट @Shirisharao12 से यह वीडियो अपलोड किया था.



जिसमे उन्होंने खुद को तो अभिनन्दन की पत्नी नहीं बताया था, किन्तु कांग्रेस समर्थक Yuwa Desh (@YuvaDesh) ने उन्हें अभिनन्दन की पत्नी बता दिया और भाजपा का विरोधी भी. मतलब साफ़ है की भाजपा के विरोध में मोदी खेमे ने अभिनन्दन और उनकी पत्नी के नाम का इस्तेमान किया, ताकि भाजपा के खिलाफ माहौल बनाया जा सके.


सोशल मीडिया पर लोगो ने जल्द की इस Fake News को पकड़ लिया और इस झूठी न्यूज़ को एक्सपोज़ करते हुए Avinash Srivastava ने लिखा की Woman In Viral Video Is Not Wing Commander Abhinandan’s Wife. She is ‘Sirisha Rao’ whose husband is an Indian Army officer. She has requested BJP leaders for not to count their seats at the cost of soldiers sacrifice. Irony is ‘Sirisha Rao’ herself is a volunteer with AAP.

Another user wrote ‘That woman in viral video is NOT Wing Commender Abhinandan’s wife. She is Sirisha Rao and a Stooge of ArvindKejriwal’s Aam Admi Party. Just can’t believe for cheap politics this lady has agreed to change her husband.


भाजपा नेता तजिन्जर बग्गा ने भी लिखा की ‘कांग्रेस के द्वारा आम आदमी पार्टी नेता को विंग कमांडर अभिनंदन की धर्मपत्नी बना कर पेश करना केजरिवालपने की सभी सीमाएं लांघ गया है। पता नही और कितना गिरेंगे ये पाकिस्तानी दलाल’.


इस खबर के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद Sirisha Rao ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से यह साफ़ लिखा की वह अभिनन्दन वर्तमान की पत्नी नहीं है और उन्होंने आवेश में आके वह वीडियो उपकीअद किया था. Sirisha Rao wrote, ‘Dear all, please listen to my video carefully. I am wife of a Army officer. a responsible citizen of India. I shared my feelings as our sentiments were hurt by some politicians.’



इस वायरल वीडियो में Sirisha Rao ने यह कही भी नहीं कहा की वह Abhinandan Varthaman की पत्नी है, किन्तु कुछ तथाकथित लोगो द्वारा वह भ्रम फैलाकर अपने अजेंडे पुरे करने की कोशिश की गई, जो नाकामयाब हो गई.


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *