Home > India > जबलपुर के कांग्रेस विधायक तरुण भनोट की PM मोदी को टारगेट करने की गंदी राजनीति फ्लॉप: VIDEO

जबलपुर के कांग्रेस विधायक तरुण भनोट की PM मोदी को टारगेट करने की गंदी राजनीति फ्लॉप: VIDEO

TarunBhanot TarunBhanotJabalpur TarunBhanotCongress
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

जबलपुर – भारत की राजनीति में आजकल एक नया ही ट्रेंड आ गया है। कुछ नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए या तो हिन्दू विरोधी बयान देते हैं या भारतीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को टारगेट करते हैं। अब PM मोदी को टारगेट करने की एक अलग ही राजनीति है। देश में भाजपा एक अजय पार्टी बनती जा रही है और मोदी लहर लगातार कायम है। ऐसे में कांगेस पार्टी टूट रही है और कुछ राजनैतिक जानकार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में नेतृत्व की कमी जाहिर करते हैं।

ऐसे में अगर आप प्रधानमन्त्री मोदी की आलोचना करेंगे तो आपकी राजनीति भी चमकेगी और कांगेस में आपकी दाल भी गल जायेगी। इसी बेहती नर्मदा में हाथ धोते गए मध्यप्रदेश जबलपुर के कांग्रेस विधायक तरुण भनोट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमे वे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को टारगेट कर रहे हैं, वो भी पंजाब बैंक घोटाले और नीरव मोदी केस में।

किन्तु जबलपुर पश्चिम विधायक तरुण भनोट का यह राजनैतिक स्टंट फ्लाप साबित हो रहा है क्योंकि जनता अब जान चुकी है की पंजाब बैंक घोटाले और नीरव मोदी फ्रॉड के पीछे कांग्रेस का हाथ था। परिवार वादी कांग्रेस के परिवारवाद का नतीजा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नीरव मोदी के साथ कॉकटेल पार्टी वाली दोसती थी। तो क्या जबलपुर पश्चिम विधायक तरुण भनोट कांग्रेस अध्य्क्ष राहुल गांधी को खुश करने या कॉंग्रेस को घोटाले के दाग से बचाने के लिए PM मोदी पर निशाना साध रहे हैं?

Congress MLA Tarun Bhanot Video

मौनी हो गए नमो

लगता है हमारे देश के PM मिस्टर मोदी हमेशा इलेक्शन मोड में ही रहते हैं. लच्छेदार बातों और जुमलेबाजी की #अय्यारी अब जनता को समझ में आने लगी है. जनता ने आपको #प्रधानमंत्री बनाया है, कृपया #चौकीदार से उसका हक मत छीनो. देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से लेकर श्रीमति इंदिरा गांधी, श्री राजीव गांधी, श्री मनमोहन सिंहजी और श्री अटल बिहारी बाजपेई जी ने पीएम पद की जो गरिमा बनाई है कृपया उसे धूमिल न होनें दें, ऐसी मेरी आपसे विनम्र विनती है.

Posted by Tarun Bhanot on Saturday, 10 March 2018

Congress MLA From Jabalpur Tarun Bhanot Targeting PM Modi Reason Is Shocking.

कांग्रेस के पूर्व नेता शहज़ाद पूनावाला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बारे में बड़ा खुलासा किया। इस घोटाले पर प्रतिक्रिया देते हुए शहज़ाद पूनावाला ने खुलासा किया कि राहुल गाँधी की वजह से ही नीरव मोदी ने देश के 12000 करोड़ रुपये लूट लिए, राहुल गाँधी और नीरव मोदी के बीच दोस्ती थी, राहुल गाँधी नीरव मोदी की कॉकटेल पार्टियों में जाते थे।

शेहज़ाद पूनावाला के ये सात तथ्य कॉंग्रेस और राहुल गाँधी के झूठ को उजागर करते हैं, जानें –

1. 2006 में आई टी घोटाले में नीरव मोदी और उनके भाई, मामा, चाचा आते हैं।

2. 2011 में PNB Scam शुरू होता है। फिर 2013 में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और सेवी दोनों ही गीतांजलि कंपनी को 6 महीने के लिए बर्खास्त करती हैं मार्किट में धोकाधडी के लिए। नीरव मोदी का असली पाप 2011 में कांगेस के राज में हुआ।

3. फिर सिर्फ 3 महीने के अंदर ही इस फ्रॉड कंपनी गीतांजलि की बर्खास्तगी वापस ले ली जाती हैं । ये उसी साल अर्थात 2013 में ही होता है जब कांग्रेस की सरकार थी ।

4. फिर अगस्त 2013 में ही LIC जैसी बड़ी कंपनी 4.5 % का इन्वेस्टमेंट इस फ्रॉड कंपनी गीतांजलि में कर देती है। आखिर 2013 में किसके इशारे पर हुआ और कौन जिम्मेदार है ?

5. 2013 में ही जब फाइनेंस मिनिस्टरी ने पूछा की ये इन्वेस्टमेंट क्यों हुआ तब बिना जवाब दिए रिपोर्ट बंद कर दी गई, आखिर क्यों ? 2013 में जब बैंक के वरिष्ठ अफसर दिनेश दुबे ने पुछा की ये क्यों हुआ और गलत हुआ साथ ही वित्त सचिव और RBI से शिकायत भी की पर कोई फायदा नहीं हुआ और उल्टा दिनेश दुबे को प्रताड़ित करके इस्तीफा दिलवा लिया गया ।

6. 2013 में ही जो गोकुल नाथ सेट्टी जो इस PNB Fraud का राजा है उसकी ट्रांसफर की तारीख निकल जाती है पर इसका ट्रांसफर नहीं किया जाता है। यह उस वक़्त किसके इशारे पर हुआ ??

7. इन सबके बाद सितंबर 2013 में राहुल गांधी कॉकटेल पीने बहुच जाते हैं नीरव मोदी की कॉकटेल पार्टी में। राहुल गांधी के इस दारू इवेंट में जानें के बाद नीरव मोदी को और अतिरिक्त कर्ज मिल जाता है ।

ऐसे ही एक वीडियो में मध्यप्रदेश के जबलपुर पश्चिम के कांग्रेस विधायक तरुण भनोट मुंगावली और कोलारस के उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत पर इसे मध्यप्रदेश और देश पर कांग्रेस की जीत और भाजपा की हार करार दे दिया और बड़ी ही लंबी लंबी बातें कर टूटती और विखरती कांग्रेस को आने वाले 2018 और 2019 के चुनाव में जीता हुआ घोषित कर डाला, जबकि सच तो ये हैं की जबकि कांग्रेस यहाँ (Madhya Pradesh) में जीत कर भी हार गई।

Jabalpur MLA Tarun Bhanot Video-

अगले चुनाव में BJP बैठेगी विपक्ष में

#कोलारस की जनता ने #कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके जता दिया है कि शिवराज सरकार के अब विपक्ष में बैठने का समय आ गया है. सत्ता के नशे में चूर मंत्रियों और सरकारी तंत्र ने जहां जीतने के लिए दोयम दर्जे के प्रयास किए, वहीं जनता ने जता दिया कि वो बीजेपी सरकार के #विकास_के_झूठे_जुमलों, झांसों में अब नहीं आने वाली. कोलारस मुंगावली के नतीजों से साफ है, कोरे वादों से आजिज आ चुकी #जनता_फिर_चुनने_वाली_है_कांग्रेस_की_सरकार.

Posted by Tarun Bhanot on Tuesday, 6 March 2018

Congress MLA From Jabalpur West Tarun Bhanot Is Targeting Shivraj Singh Chauhan on Madhya Pradesh Elections.

यह मध्यप्रदेश की 2 सींटे मुंगावली और कोलारस पहले से ही कांग्रेस के पास थी और वह ये 2 सीट दोबारा जीत गई किन्तु भारी नुकसान से साथ। कांग्रेस को मुंगावली में 18658 वोटों का नुकसान हुआ है। 2013 में कांग्रेस 20765 वोटों से जीती थी किन्तु अभी 2018 में कांग्रेस 2123 वोटों से ही जीत पाई है।

ऐसे ही कोलारस कक सीट पर कांग्रेस 2013 में 24953 वोटों से जीती थी किंतु अभी 2018 में 8086 वोटों से जीती है। इस हसाब से कांग्रेस ने अपने ही गढ़ में जनता का भारोसा खोया है। किन्तु राहुल गांधी ट्विटर पर हेंकड़ी मारते देखे गए और फिर नार्थ ईस्ट और त्रिपुरा की हार तय देखकर विदेश निकल लीये।

Title:- Congress MLA Tarun Bhanot From Jabalpur MP Political Stunt Gone Fail.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *