Home > India > बॉबी कटारिया जीतकर भी प्रिया प्रकाश से हार गया यह आंकड़े मीडिया पर कलंक हैं, जानें अभी

बॉबी कटारिया जीतकर भी प्रिया प्रकाश से हार गया यह आंकड़े मीडिया पर कलंक हैं, जानें अभी

BobbyKatariaHindi BobbyKatariaNews BobbyNewsHindi
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

हाल ही में सोशल मीडिया सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वरियर ऑनलाइन सेलिब्रिटी बन गई और उसे इंटरनेट पर सबसे जादा बार सर्च किया गया। किन्तु आपको यह जानकर आश्चर्य होगा की प्रिया टॉप पर नहीं हैं। ऑनलाइन सर्च किये गए लोगो की लिस्ट में सबसे ऊपर यानी टॉप पर बॉबी कटारिया नामक युवा दबंग है। बॉबी कटारिया को युवा वर्ग का जितना सपोर्ट मिला और मिल रहा है, शायद ही किसी नेता को मिला हो ?

बॉबी कटारिया पिछले अनेक दिनों से इंटरनेट पर सर्च किये जाने वाला टॉप नाम है। जिसके आस पास भी प्रिया प्रकाश वारियर नहीं टिक पा रही हैं।
किन्तु प्रिया का आँख मारना सुर्खिया बनाया गया मीडिया और सोशल मीडिया में पनप रहे बिज़नेस के चलते। असल में बॉबी कटारिया को प्रिया से कही जादा बार सर्च किया गया और देखा गया।

आपको बता दें की प्रिया प्रकाश वारियर सिर्फ कुछ घंटों के लिए सोशल मीडिया सनसनी रही किन्तु हरयाणा का रह लाल और युवाओं का हीरो 25 दिसम्बर से अब तक पुरे देश के सोशल मीडिया की ट्रेंड लिस्ट में टॉप पर है। यह सोशल मीडिया में Bobby Kataria और Support Bobby Kataria के नाम से टॉप सर्च शब्द बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग हिन्दू-मुस्लिम और जात-पात से ऊपर उठकर बॉबी कटारिया के अच्छे कामों को याद करके समर्थन दे रहे हैं।

Bobby bhai Ko har jagah search Kiya ja rha hai………..Aur videos viral karne wali Priya bhi Bobby bhai se neeche hai.Har jagah Bobby Kataria …….Yuva Ekta zindabad…..

Posted by Viɱʌɭ Kʋɱʌɽ Kʋsʜwʌʜʌ on Thursday, 22 February 2018

Bobby Kataria Is Top On Social Media Search.

आखिर मीडिया ने बॉबी कटारिया को नज़रअंदाज़ क्यों किया ??

अब ऑनलाइन सर्च किये जाने वाले आंकड़ो पर गौर फरमाये तो बॉबी कटारिया 2 महने से टॉप पर रहने वाला सर्च नाम है और प्रिया प्रकाश सिर्फ कुछ घंटो टिक पाई। आंकड़ो के आधार पर बॉबी बहुत ही आगे रहे प्रिया प्रकाश से फिर भी बॉबी को मीडिया में उतनी कवरेज नहीं दी गई।

आज हम आपको बताएँगे की बॉबी कटारिया जीतकर भी क्यों हारा? बॉबी कटारिया एक 30 साल का युवा जिसने कुछ अच्छे काम किये। लोगो की मदत की। एक मरते लड़के को सड़क से उठाकर अस्पताल लाया और उसकी जान बचाई।

दिल्ली के बदमाश मैक्स अस्पताल को सबक सिखाया। कुछ पुलिसवालो को खरी खोटी सुनाई साथ ही गाली भी दे डाली, बस यही गलती हो गई और पुलिस को कार्यवाही करने पर उकसा दिया गया। बॉबी के इतने कामो के सामने एक 18 साल की लड़की का आँख मारना मीडिया में भाया भी और टी. आर . पी. (T.R.P.) मसाला भी समझ आया।

बस इसी वजह से जीता हुआ बॉबी कटारिया हमारी देश की मीडिया द्वारा हरा दिया गया। बॉबी कटारिया जीतकर भी प्रिया प्रकाश से हार गया। अगर मीडीया में बॉबी कटारिया को सही कॅवरेज दी होती और पोलीस द्वारा की गई कार्यवाही पर प्रकाश डाला होता तो बॉबी का आज यह हाल ना होता और वो इतने अत्याचार भी ना सेह पाता।

😔😡😔

Posted by Support Bobby Kataria on Friday, 16 February 2018

Bobby Kataria Latest Photo After Police Custody

जानें आखिर बॉबी कटारिया कौन है ?

बॉबी कटारिया एक 30 वर्षीय लंबा-छोड़ा युवक है जो अपनी स्टाइल में लोगो और गरीबों की मदत करता था। लोगो को मदत के अलावा इनको गुनाहगारों पर भी भारी पढ़ने लगा था। बॉबी कटारिया समर्थकों का आरोप हैं की ‘हरियाणा पुलिस के लिए आफत बने बॉबी कटारिया को हरियाणा पुलिस ने 24 दिसम्बर की रात 12.22 पर गिरफ्तार कर कोर्ट से 4 दिन का रिमांड माँगा। इसके बाद 2 दिन का और रिमांड ले लिया गया और लोगो ने आरोप लगाया है की बॉबी कटारिया को रिमांड के दौरान बहुत मारा-पीटा गया है।’

बॉबी कटारिया समर्थक हरमीत सिंग ने लेटर पढ़ते हुए बताया की “गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को डराने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर किया, बॉबी कटारिया ने टॉर्चर की घटना को एक पत्र के जरिये खुलासा किया है। बॉबी कटारिया को 24 दिसम्बर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने सिनेमाघर से ही पीटना शुरू कर दिया था, उसे पीटते पीटते ही सेक्टर 9A थाने में ले जाया गया और वहां पर SHO के कमरे में ही कई पुलिस वाले मिलकर उसे पीटने लगे।”

हरमीत सिंग ने लेटर के ज़रिए बताया की बॉबी ने ऐसा लिखा है की “मुझे पुलिस ने अवेध तरीके से गिरफ्तार किया गया और सिनेमाहाल के बाहर से ही मारना शुरू कर दिया। मुझे थाने ले जाया गया वहा से मुझे सीआईए ले जाया गया फिर मुझे वहा बुरी तरह से मारा गया। मुझे नंगा किया गया मेरे पैरो पर डंडा फसाया गया।

मुझे लडकियों के कपड़े पहनाना कर नचाया गया। मेरे उपर थूका गया। मुझसे थूक कर चटवाया गया। मुझे पीने का पानी नही दिया गया। मैंने बाथरूम के डिब्बे में पानी पिया। कहा जा रहा है की बॉबी कटारिया ने जेल से लैटर लिखा है। यह दावा हरमीत सिंग द्वारा किया गया। आज बॉबी कटारिया की कहानी ने लाखों युवाओं को एकजुत कर आंदोलन का रूप ले लिया है।

.आखिर कहां जा रहा है हमारा इंडिया ..??🤔और कहां लेकर जाना चाहते हैं ..!?…. इस देश को ये #मीडिया #चौथास्तंभ..??😒😏

Posted by Bobby Kataria – Yuva Ekta Foundation on Monday, 19 February 2018

आज बॉबी कटारिया के सोशल मीडीया पेज पे यह वीडियो डाला गया टाइटल देते हुए की आखिर कहां जा रहा है हमारा इंडिया ? और कहां लेकर जाना चाहते हैं ? वीडियो में दिए गये संदेश में दम है और अगर आपको बात समझ आई हो और आप दूसरों को भी यह बात समझाना चाहते हों तो इस पोस्ट को शेयर ज़रूर करें!

Title – Why Bobby Kataria Case Is Ignored By Media?

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *