Home > India > भारत को 48 देशों ने समर्थन देकर पाकिस्तान की बर्बादी का डंका बजाया, मोदी का जादू चला

भारत को 48 देशों ने समर्थन देकर पाकिस्तान की बर्बादी का डंका बजाया, मोदी का जादू चला

IndiaPakistanWar F16Pakistan
Spread the love





सर्जिकल स्ट्राइक 2 हो गई है लेकिन सच ये है कि पुलवामा हमले के बाद ही भारत को दुनिया भर का साथ मिल रहा है। पाकिस्तान से एयर स्ट्राइक करने के बाद कई देश के प्रधानमंत्री राष्ट्पति को इस बात की जानकारी दी है। सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद आस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री पेरिस पाइन ने खुलकर समर्थन किया। पाइन ने कहा कि पाकिस्तान को अपनी जमीन पर सक्रिय आतंकी संगठनों के खिकफ कड़ी करवाई करनी चाहिये।

सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद भारत को समर्थन देने में 48 देश पीछे नही हटे। 48 देशो ने खुलकर भारत का समर्थन किया। 48 देशो का कहना है हम भारत का साथ नही छोड़ेंगे हर मुश्किल में भारत के साथ है। हर परिसिथिति का हम सब मिलकर मुकाबला करेंगे। फ्रांस ने कहा था “कि आतंकाबाद के खिलाफ लड़ाई में फ्रांस भारत के साथ है आतंकियों पर करवाई होनी चाहिए।”



मीडिया के अनुसार भारत ने P5 देश मतलब यूनाइटेड नेशन के 5 स्थायी सदस्य अमेरिका, रूस, चीन, फ्रांस और ब्रिटेन को ओपरेशन की जरूरत के बारे में बताया दिया है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने चाइना, अमेरिका, सिंगापुर, बंगलादेश, अफगानिस्तान आदि के विदेश मंत्रियों से बात करके सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी दी।

Read This News:- Surgical Strike 2 के पहले Pakistan ने कहा Sleep Tight because PAF is awake: बग्गा लोट-पोट

तुर्की, इंदिनेशिया, मालदीप, भुटान आदि देशों को भी स्ट्राइक के बारे में बताया है। पुलवामा हमले के बाद जर्मनी से लेकर करीब 48 देश ने भारत का साथ दिया। अमेरिकी विदेश मंत्री ने कहा है कि पकिस्तान को अपनी जमीन पर आतंक बाद के खिलाफ करवाई करनी चाहिए। US डिपार्टमेंट ऑफ स्टेट के द्वारा लिए गए बयान में कहा गया है कि भारत की ओर से लिये गए एक्शन के बाद विदेश मंत्रीयो से बात की और पाकिस्तान से अपील की क्षेत्र में शांति बनाए रखे।




आपको बता दें की पाकिस्तान के अंदर घुसकर khybar में बालाकोट के जंगलों में जावा पहाड़ी पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई Air Strike (Surgical Strike 2) पर 1000 किलो विस्फोटक आतंकी ठिकानों पर गिराये।

इसके बदले के एवज़ में आज पाकिस्तान ने अपने 4 F-16 लड़ाकू विमान भारत की सीमा में भेजे, किन्तु भारत ने एक F16 पाकिस्तानी विमान को मार गिराया हैं। इस घटना के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच हवाई युद्ध की स्थिति बन गई है और अब लोगो को युद्ध की आशंका है डर हैं। ऐसे में दुनिया के 48 देशो का भारत को समर्थन पाकिस्तान के लिए खतरे की घंटी हैं। अब पाकिस्तान के उलटे दिन शुरू समझो।


More News:- तजिंदर बग्गा ने Surgical Strike 2 पर आशुतोष को नकली पत्रकार बताया, कारण जान लो

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!