Home > India > यह Viral Video देखके आप भी कहेंगे कि विकास सच में पागल हो गया, यह मीडीया नही दिखाता.

यह Viral Video देखके आप भी कहेंगे कि विकास सच में पागल हो गया, यह मीडीया नही दिखाता.

KajalTrivedi KajalTrivediVideo Uploaderleaks
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

भाजपा के गुजरात के ‘विकास का मॉडल’ होने के दावे पर सोशल मीडिया पर बवाल मचाकर मज़ाक उड़ाया गया। सोशल मीडिया पर ‘विकास पागल हो गया है’ हैशटैग के साथ कई मजेदार ट्वीट किए गये और भाजपा के साथ साथ नरेन्द्रा मोदी को टारगेट भी किया गया।

गुजरात में भाजपा का मुख्य राजनीतिक मुद्दा विकास है। शब्द में बड़ी ताकत होती है और कई बार एक छोटा सा शब्द सत्ता के समीकरण को बदलकर रख देता है। गुजरात में इस वक्त यही कुछ होता दिख रहा है। विकास नाम के एक शब्द ने मौजूदा सियासी समीकरण में भूचाल लाकर रख दिया है।

सबसे पहले जानें की गुजरात की राजनीति में ये विकाश शब्द आया कहाँ से ? विकास के जिस पागलपन का जिक्र करके कांग्रेस और दूसरे दल बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं, उस विकास के पागलपंथी की कहानी एक दिलचस्प फेसबुक पोस्ट से शुरू हुई।

गुजरात जुबां का गोडो थई छो हिंदी में आकर हो जाता है- विकास पागल हो गया है!

20 वर्षीय पाटीदार युवक सागर सावलिया ने फेसबुक पर एक फोटो डाली और इसके बाद से यह सब शुरू हुआ। इस पोस्ट में एक सरकारी बस और टूटे हुए टायर दिख रहे हैं। इसमें गुजराती में कैप्शन लिखा है, ‘सरकारी बसें हमारी हैं लेकिन इनमें चढ़ने के बाद आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी आपकी है, जहां है वहीं रहिए विकास पागल हो गया है।’

20 साल के सावलिया इंजीनियरिंग छात्र हैं और वे बेफामन्यूज नाम से वेबसाइट चलाते हैं। वे पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के सक्रिय सदस्य हैं और हार्दिक पटेल के करीबी हैं।

“विकास पागल हो गया है” वाली बात को कॉंग्रेस के युवराज राहुल गाँधी ने पकड़ लिया और ऐसे पकड़ा की भाभी जी भी कहेंगी की “सही पड़कें हैं”। आज के समय मे सोशल मीडीया का बोलबाला है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई फिल्म हो या राजनैतिक पार्टी सभी सोशल मीडीया की ताक़त को समझते हैं। ऐसे मे कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडीया के माध्यम से देश और सरकार से खिलाफ झूठा प्रचार भी करते हैं।

भारत का युवा और महिलाएँ भी सोशल मीडीया की ताक़त को अपना चुकी हैं। इसी कड़ी में एक भारतीय नारी ने सोशल मीडीया मे फैलाए जा रहे भ्रम और देशविरोधी लोगो को बेनकाप करते हुये करारा ज़वाब दिया है। काजल त्रिवेदी नाम की सोशल मीडीया एक्टिविस्ट का वीडियो सोशल मीडीया मे बड़ी तेज़ी से वाइरल हो रहा है और देश की जनता द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो मे काजल जी ने विकास सच में पागल हो गया है का सच बताया वो भी पूरे आँकड़ों के साथ –

Watch Video Via Youtube –

Click For Connect Kajal Trivedi ji
Follow on Twitter :- @kajal_jaihind

वैसे आप को बता दें की गुजरात चुनाव के ओपिनियन पोल के मुताबिक वहां भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी का जादू बरकरार है। फिर से गुजरात में भाजपा की सरकार बनने के पूरे आसार हैं। एबीपी न्यूज चैनल पर प्रसारित लोकनीति और सीएसडीएस के सर्वे के मुताबिक 182 सदस्यों वाले विधानसभा में बीजेपी को कुल 113 से 121 सीटें मिलने की उम्मीद है।

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Click & Also Read

कांग्रेस खुदके खोदे गड्ढे मे गिरी और चली थी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फसानें , जानें मामला
पद्मावती फिल्म का पाक से क्या नाता ? क्या फिल्म मे दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है ? Call Recording
रहस्यों से भरे उत्तराखंड के ‘खैट पर्वत’ में है परियों का बसेरा, वैज्ञानिक माने की दिव्य शक्तियाँ हैं यहाँ – WATCH VIDEO
विनाशकारी साबित हो रहे भारत से चोरी हो विदेश गये अनमोल हीरे, क्या हीरे श्रापित हैं ? जानें रहस्य (VIDEO)
ताजमहल के इस झूठ और सच के रहस्य के उजागर होने से खलबली मच सकती है, जानें अभी

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *