Home > India > इस वजह से आप उरी मूवी डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं। Uri Team Can Control Download

इस वजह से आप उरी मूवी डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं। Uri Team Can Control Download

UriMovieDownload UriMovieVideo
Spread the love





पाकिस्तान की ज़मी पर सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फ़िल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर ज़बर्दारत धमाल मचाये हुए है। उरी मूवी देशभक्ति से ओत प्रोत है और भारतीय सेना को समर्पित है। इस फ़िल्म में कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। उरी फ़िल्म के रिव्यु को लेकर पूरे भारत में राजनीति हो रही है। कुछ लोग तो Uri Movie Review को अपने अजेंडे के तहत ख़राब रेटिंग पॉइंट दे रहे हैं।

Uri Movie को Hyper Nationalism बताने वाली मीडिया वेबसाइट The Wire सहित अन्न जानकारों और मीडिया के होश उड़ गए हैं। कुछ लोगो ने तो इस फ़िल्म को रेटिंग देने से ही मना कर दिया। किन्तु देखने वालो के अनुसार उरी मूवी ज़बरदस्त है। और दिल और दिमाग में जोश जगा देने का काम बखूबी कर रही है। अब जो लोग फ़िल्म डाउनलोड करके देखते हैं। वे अभी तक Uri Movie Download करके नहीं देख पाये है। इसके पीछे बहुत ही ज़ोरदार कारण है।




Movie को Download करके देखने वालों के लिए यह बुरी खबर है। असल में उरी मूवी टीम में इंटरनेट और टोरेंट पर कंट्रोल पा लिया है। अब अगर आप किसी Torrent Website या link से Uri Movie Download करते भी हैं तो मूवी की Download link आपको मिल तो जायेगी, किन्तु वह फ़िल्म चलने पर आपको जो दिखाई देगा वह आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं।


Uri Movie Download Video Give You Message To Go To Theater.

इंटरनेट से Download की गई Uri Movie के वीडियो में आपको Yami Gautam और Vicky Kaushal कहते हुए दिखाई देंगे की अगर हम दुश्मन देश की टेरिटरी में घुस कर हमला कर सकते है, तो क्या आपके Torrent में भी घुस सकते हैं। इसीलिए Uri Movie शान से देखिये, सनेमा हाल जाकर, ना की Internet से Download करके। यह नया हिन्दुस्तांन है, यह घुसेगा भी और मारेगा भी। अब इस वीडियो को देखने के बाद यह बात जान पढ़ती है की भारतीय सनेमा ने मूवी डाउनलोड और पायरेसी की समस्या पे काबू पा लिया है।




तो यह अब मन ही लेना चाहिए की सब में यह नया हिंदुस्तान है जिसे फिल्म सिनेमा हाल में ही जाके देखना चाहिए. आपको बता दें की वैसे भी फिल्म पाइरेसी एक अपराध है और हल साल फिल्मो के इंटरनेट से डाउनलोड करके देखने की वजह से बॉलीवुड उद्दोग को हज़ारो करोड़ का नुक्सान हो जाता है। ऐसे में हमें फिल्म सिनेमा में ही जाके देखनी चाहिए अनंथा पेड सुब्स्क्रिप्सन की सुविधा भी कुछ वेबसाइट में होती है जो भी मांन्यताप्राप्त होती हैं।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!