Home > Leaks > आशाराम समर्थकों ने पत्रकार दीपक चौरसिया को ट्रोल करने Arrest Deepak Chaurasia ट्रेंड चला दिया

आशाराम समर्थकों ने पत्रकार दीपक चौरसिया को ट्रोल करने Arrest Deepak Chaurasia ट्रेंड चला दिया

Deepak Chaurasia on Asharam Bapu
Spread the love





भारतीय मीडिया जगत में एक बड़ा और पुराना नाम है दीपक चौरसिया। पत्रकारिता में लोग दीपक चौरसिया के नाम की मिसाल भी दिया करते हैं। किन्तु दोपहर और शाम सुबह से ही पत्रकार दीपक चौरसिया का नाम सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहा है। जिनका कारण आशाराम से जुड़ा पाया गया। राजस्थान स्थित जोधपुर कोर्ट से एक बच्ची के शोषण के केस में उम्रकैद की सजा पर घर्म गुरु आसाराम बापू के खिलाफ न्यूज़ एंकर और पत्रकार दीपक चौरसिया ने ट्वीट करके आशाराम समर्थकों को उसका दिया।

इस Deepak Chaurasia Tweet के चलते सोशल मीडिया पर बाबू के समर्थक दीपक चौरसिया के विरोध में उतर आये है। ट्विटर पर आज दिन में #ArrestDeepakChaurasia ट्रेंड जोरो पर चल रहा है। इस टॉप Trend पर आसाराम के समर्थक ट्विटर पर दीपक चौरसिया को ट्रोल करते दिखाई दिये। आशाराम समर्थक पूरे ट्विटर पर Arrest Deepak Chaurasia के नारे लगाते छाए रहे।

आखिर ऐसा क्या ट्वीट कर दिया था दीपक ने? यह जानने के लिए हम दीपक चौरसिया के ट्विटर अकाउंट पर गए। हमने देखा की Journalist Deepak Chaurasia ने ट्वीट किया था की “जोधपुर कोर्ट से उम्रकैद की सजा पा चुके फर्जी बापू और फर्जी भगवान आसाराम जैसे लोगों को सजा दिलाने के लिए अगर मुझे जेल भी जाना पड़े तो उसके लिए मैं तैयार हूं। #ArrestDeepakChaurasia “बाप एक नंबरी तो बेटा दस नंबरी।” बस फिर क्या था, इस ट्वीट पर ट्विटर पर ने उनके खिलाफ विरोध जताया जाने लगा।

दीपक (Deepak Chaurasia)के समर्थन में भारतीय मीडिया के कुछ पत्रकार भी उतर आये। इसी कड़ी में पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) ने ट्वीट किया है की पत्रकार अपना काम करता है, क़ानून अपना उसके लिए घर/परिवार को धमकियाँ देना या सोशल मीडिया पर रोज़ ट्रेंड चलवा कर गालियाँ दिलवाना कौन सी न्याय की लड़ाई है? #IndiawithDeepakChaurasia.


Journalist Deepak Chaurasia is Supported By Rohit Sardana




Deepak Chourasia को सपोर्ट करते हुए जानी मानी पत्रकार रुबिका लियाकत (Rubika Liyaquat) ने ट्वीट किया की जब आप दोषियों को बचाने के लिये पत्रकार और उनके परिवार को टारगेट करते है तो आप क्रांतिकारी नहीं हैं, आपको इलाज की जरुर की जरुरत है। #indiawithDeepakChaurasia. पत्रकारों को टार्गेट करने का ग़ज़ब ट्रेंड निकल चला है।


Journalist Deepak Chaurasia is Supported By TV News Anchor Rubika Liyaquat.

एक अन्न पत्रकार समीर अब्बास ने लिखा की अफसोस जिस काम के लिए एक पत्रकार की हौसलाअफ़ज़ाई करनी चाहिए उसके लिए उसे गिरफ़्तार करने का घटिया प्रोपेगैंडा चलाया जा रहा है. फ़र्ज़ी बाबाओं के अँधभक्तों से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है? ये बताता है कि कुछ की आंखों पर बंधी पट्टी आज तक नहीं खुली India With Deepak Chaurasia.

कुछ अन्न पत्रकारों के अलावा अन्न लोगो का भी खूब समर्थन दीपक को मिला। किन्तु यह प्रश्न उठता है की Jail में बंद आशाराम बापू के इतने समर्थक ट्विटर पर कैसे और कहाँ से आ गए। यह लोग अन्न यूजर के ब्रेन वाश करने का काम कर रहे है। Top Twitter trend Arrest Deepak Chaurasia Behind story shows some hidden agenda. In this case Journalist Deepak Chourasia supported by Rohit Sardana, Rubika Liyaquat and many persons over Asharam Bapu Row

आपको बता दें की ठीक ऐसे ही एक अन्न फ़र्ज़ी संत रामपाल के समर्थक भी ट्विटर और सोशल मीडिया रायता फैलाये हुए हैं। जेल में उम्रकैद की जज़ा काट रहे रामपाल की गैंग तो सोशल मीडिया पर हिन्दू विरोधी एजेंडा चलाते हुए पकड़ी गई है। असल में सोशल मीडिया अब कुछ लोगो या ग्रुप ने लिए अपना एजेंडा चलने का माध्यम बन गया है। इस फ़र्ज़ी बाबा और संतों के कारण धर्म बदनाम हो रहा है, जो की देश की वरासत और संस्कृति के लिए घातक है।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!