Home > India > सलमान खान की फिल्म ‘Tiger Zinda Hai’ का ट्रेलर देखें अभी, हॉलीवुड को कर रहा फेल, IS से लड़ेगा टाइगर

सलमान खान की फिल्म ‘Tiger Zinda Hai’ का ट्रेलर देखें अभी, हॉलीवुड को कर रहा फेल, IS से लड़ेगा टाइगर

uploaderleaks uploaderleak
Spread the love

loading…


POST BY : UPLOADER LEAKS

Tiger Zinda Hai Movie Trailer: सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 2012 में ‘एक था टाइगर’ फिल्म में आखिरी बार साथ नजर आए थे और अब फिर दोनों ‘टाइगर जिंदा है’ में एक साथ धमाका करने आ गये है।

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है की इराक में आतंकी उस्मान द्वारा 25 भारतीय नर्सों को बंधक बना लिया गया है और अब टाइगर उन्हे बचाएगा। फिल्म के बारे में जो एक बात बता देनी जरूरी है वह यह कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा एक्शन और थ्रिलर के साथ वापस आई है।

Loading…


फिल्म के ट्रेलर के अनुसार ऐसा लग रहा है की एक था टाइगर जहाँ ख़तम हुई थी वही से टाइगर ज़िंदा है शुरू होगी। कैटरीना कैफ भी इस बार काफी सारा एक्शन करती दिख रही हैं। ट्रेलर में उन्हें कई खतरनाक सीन करते दिखाया गया है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी का बेस इस बार इराक में बुना गया है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब 25 भारतीय नर्सों को ISC नामक आतंकवादी संगठन ज़िसका सरगना आतंकी उस्मान है के द्वारा बंधक बना लिया गया है । दुनिया की सबसे खतरनाक आतंकी संगठन के चंगुल से 25 भारतीय नर्सों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए टाइगर को चुना जाता है।

Loading…


एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने बताया था कि, ‘बर्फ से ढंके पहाड़ों की शूटिंग के लिए आस्ट्रिया जाना पड़ा, तो घोड़ों पर बैठकर हुए फाइटिंग सीक्वेंस की शूटिंग मोरक्को में की गई’। उन्होंने बताया था कि ‘स्वाग से करेंगे सबका स्वागत’ गीत के फिल्मांकन के लिए ग्रीस बेहतरीन था, तो रेगिस्तान के दृश्यों व मारधाड़ के दृश्यों को अबु धाबी में फिल्माया गया’।

Tiger Zinda Hai Movie Trailer Watch –

Tiger Zinda Hai Trailer: Salman Khan, Katrina Kaif Remain Undeterred To Save 25 Indian Nurses Taken Hostage by ISIS

सलमान ने फिल्म के लिए फिर से घुड़सवारी सीखी। वहीं एक इंटरव्यू मं अली अब्बास ने कैटरीना द्वारा की गई फिल्म की कहानी के हिसाब से मेहनत की काफी सरहाना की थी।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Loading…

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!