Home > India > न्यूज़ वेबसाइट Quint की सोशल मीडिया हेड स्तुती मिश्रा का अमित शाह पर भद्दा बयान, फिर पलटी

न्यूज़ वेबसाइट Quint की सोशल मीडिया हेड स्तुती मिश्रा का अमित शाह पर भद्दा बयान, फिर पलटी

TheQuintFakeNews StuteeMishraQuint
Spread the love





आज के समय में पूरा देश यह बात जान चुका है की The Quint नामक News Website एक एजेंडे के तहत काम कर रहा यही है और वह एजेंडा भाजपा विरोधी और मोदी विरोधी तो है ही पर इससे भी कहीं बढ़कर है। थी क्विंट पोर्टल कई बार अपनी गलत पत्रकारिता के लिए सुर्खियों पर रहा है, किन्तु आज सोशल मीडिया पर Quint नाम Top Trend पर काविज़ है।

आज ऐसा क्या हुआ की हर कोई Quint को कोशते हुए ब्लाक कर रहा है। आप सोशल मीडिया पर एक अभियान चल रहा है, जिसके तहत यूज़र्स The Quint Media को हर जगह से ब्लाक कर रहे हैं और Google Play Store पर जाके Quint की App को 1 Star देकर अपना विरोध जाता रहे हैं।
असल में थी क्विंट की सोशल मीडिया हेड स्तुती मिश्रा ने आज हद्द ही पार कर दी।




आपको बता दें की भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का स्वास्थ ठीक नहीं चल रहा था और डॉक्टरी जांच के बाद आप उनका इलाज़ दिल्ली एम्स में किया जा रहा ही। जिसकी सूचना अमित शाह ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी और लिखा की “मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।”

यह समाचार मिलते ही लोग अमित शाह के अच्छे स्वास्थ की कामना करने लगे और अपनी Best Wishes सोशल मीडिया के माध्यम से Amit Shah तक पहुँचाने लगे। इन सबके बाद The Quint News Website की Social Media Head Stutee Mishra ने एक ट्वीट किया की “People Die Of Swine Flu, Right?”



बस फिर क्या था, पूरे सोशल मीडिया में आंग लग गई और लोग Quint SM Head Stutee Mishra के इस बयान का Snapshot पोस्ट कर विरोध जताने लगे। आपको बता दे की क्विंट की सोशल मीडिया हेड स्तुति मिश्रा (Stuti Mishra) एक आप आदमी पार्टी वर्कर के तौर पर देखी गई है और आप पार्टी का प्रचार कर चुकी है। ऐसे में यह लड़की निष्पक्ष पत्रकारीता तो कर ही नहीं सकती हैं।

आपको बता दे की Stutee Mishra के ट्वीट पर विरोध बढ़ने के बाद Stutee ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया और मौके की नज़ाकत को समझते हुए माफ़ी भी मांग ली और लिखा की “I understand my tweet has hurt the sentiments of a lot of people & I extend my heartfelt apology for it. However, I am not a person who would wish for anything wrong to anyone, the tweet was not directed to anyone, I also understand that it was in bad taste, hence it was deleted.” आपको बता दें की लोगो ने अब क्विंट के बॉयकॉट का मन बना लिया है और जनता अब माफ नहीं करेगी।

The Quint के पुराने विवाद जानें (List Of The Quint Fake News Row):-

आपको बता दे की इससे पहले भी थी क्विंट विवादों में उलझता रहा है। Quint की एक पत्रकार ने ड्यूटी पर खड़े एक सेना जवान से बातचीत की थी और उसे बातों में उलझाकर बड़े सैन्य अफसरों के बारे में ऐसा बुलवा लिया था जो उसे भारी पढ़ गया था। तैनात सेना जवान ने कहा था की हम यहाँ दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं और सेना के बड़े अफसर आराम कर रहे हैं।




उस जवान को पता नहीं था की उसका स्टिंग हो वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है। बाद में वह वीडियो जब क्विंट ने यू ट्यूब पर डाला तो वायरल होने के बाद उस सेना जवान ने अपनी जान दे दी थी। इसके बाद Quint ने वह वीडियो हटा दिया था। मतलब The Quint एक सेना जवान की जान भी ले चूका है।

Quint ने अपने एक Article में आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की 6वीं बरसी में उसके समर्थन में लिखा था की लादेन एक अच्छा पति और पिता था। Quint को लादेन आतंकी नज़र नही आया पर अच्छा पिता और पति नज़र आ गया।

इसके अलावा, पाकिस्तान जेल में बंद एक भारतीय कुलभूषण जादव के बारे में Quint ने एक Fake News बना कर पाकिस्तान को मदत भी कर दी थी। The Quint की उस Fake News के मुताबिक Kulbhushan Jadav भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसी Raw Agent था। इस लेख के आने के बाद पाकिस्तान की सेना और सरकार ने Quint का हवाला देकर सबूत के तौर पर पेश किया था की भारतीय मीडिया ने भी Jadav को Raw Agent मान लिया था।

जबकि लोगो का कहना था की Quint खुद पाकिस्तान के इशारे पर काम करता है। सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने आरोप लगाया है की The Quint की Funding देश विरोधी ताकतों के ज़रिये की जा रही है और इसकी जांच होनी चाहिए।



Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!