Home > India > जब इस फ़ोटो में ट्रोल करने वाला ही खुद Troll हो गया। T Shirt Bhaiya की दुकान की घटना Viral

जब इस फ़ोटो में ट्रोल करने वाला ही खुद Troll हो गया। T Shirt Bhaiya की दुकान की घटना Viral

TshirtBhaiya OnlineTshirtCompany
Spread the love





आज के इस डिजिटल युग में ऑनलाइन कुछ भी हो सकता है। खासकर के सोशल मीडिया पर यहाँ लोग अपने मन की बात रखने पर ध्यान देते हैं तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दूसरों को ट्रोल करने और मजाक बनाने में लगे रहते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर। आपको बता दें की दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त एक्टिव रहते हैं।

तजिंदर बग्गा के ट्विटर पर 4 लाख 53 हज़ार फॉलोवर्स हैं और वे लोगो की मदत करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। तजिंदर बग्गा एक ऑनलाइन T-Shirt बेचने वाली कंपनी Tshirtbhaiya.com चलाते हैं। इस वेबसाइट में tshirt से जादा, उन पर प्रिंट की हुई तस्वीरें और लेख पसंद किये जाते हैं।



बग्गा की द्वारा संचालित वेबसाइट T Shirt Bhaiya पर अधिकतर प्रिंट उठा लेख देशभक्ति या ट्रेंड पर चल रहे लिए टॉपिक पर आधारित रहते हैं। ऐसे में इन टी शर्ट्स की डिमांड हमेशा बनी रहती हैं। यहाँ तक की तजिंदर बग्गा की इस ऑनलाइन कंपनी और T-Shirts पर पाकिस्तान का गुस्सा भी देखा जा चूका है।

पाकिस्तान का मीडिया एक Tshirt पर Tajinder Bagga और उनकी Online Tshirt Selling Company पर अपनी भड़ास निकालते हुए बयानबाज़ी कर चूका है। असल में उस टीशर्ट पर बग्गा ने भारतीय सेना के समर्थन में प्रिंट करवाया था. टीशर्ट में भारतीय सेना के मेजर गोगई द्वारा सेना की जीप में एक कश्मीरी पत्थरबाज को बाँधने की तस्वीर प्रिंट थी. अब पाकिस्तान को मिर्ची लगना तो स्वाभाविक था।

ऐसे में नाम से एक ट्विटर यूजर Shubham Amdhare ने तजिंदर बग्गा को ट्रोल करने के उद्देश्य से एक एडिटेड तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा की “खान मार्केट के चहेते दुकानदार Tajinder Bagga को 21 तोपो की सलामी”। इस तस्वीर में हिमालय की वादियों में तजिंदर बग्गा टीशर्ट की दुकान लगाकर ज़मीन पर बैठे हुए है और एक टीशर्ट नमो पोंट वाली देखि जा सकती है। वही पर भारतीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी भी टहल रहे हैं।




इस पर भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने इस रीट्वीट करते हुए लिखा की “Thanks Picasso for the wonderful Art. I am thinking to make a posters of this pic with quote “Selling T-Shirts are better than Selling Nation”. Hope you will not charge me for this beautiful Artistic work”.

तजिंदर बग्गा ने इस तस्वीर के आर्ट की तारीफ़ करते हुए लिखा की धन्यवाद Picasso इस गजब की तस्वीर बनाने के लिए. आगे बग्गा ने लिखा की मै इस तस्वीर को टशॉर्ट में छपवाके बेचने पर विचार कर रहा हूँ। Tshirt बेचना, देश बेचने से तो अच्छा है। मै आशा करता हूँ की आप इस सुंदर तस्वीर के लिए मुझसे किसी तरह के रुपये नहीं मांगेंगे।


Note :- Photo & Info Credits: Twitter Handles – Shubham Amdhare (@shubhamamdhare) & Tajinder Pal Singh Bagga (@TajinderBagga)

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!