Home > India > तजिंदर बग्गा ने ममता के हिंदू विरोधी चेहरे को किया बेनाप, अब ये लड़ाई रुकेगी नही : बग्गा

तजिंदर बग्गा ने ममता के हिंदू विरोधी चेहरे को किया बेनाप, अब ये लड़ाई रुकेगी नही : बग्गा

Uploaderleaks Uploaderleak
Spread the love

loading…


POST BY : UPLOADER LEAKS

कोलकाता : क्या बंगाल मे मुख्यमंत्री ममता का तुगलकी फरमान ही चलेगा ? क्या इसी प्रकार से माँ दुर्गा विसर्जन पर ममता रोक लगा कर हिंदू धर्म का अपमान करती रहेंगी ? इस बार भी ऐसा ही हुआ है ।

भाजपा नेता और बीजेपी दिल्ली प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने कोलकाता जाकर दुर्गा विसर्जन में शामिल होने की बात कही थी । पर पहले तो बग्गा को शर्मिष्ठा मुखर्जी द्वारा बाहरी आदमी (Outsider) बोल कर अपमानित कर दिया गया था । और अब वो हुआ जिसकी कोई भारतीय कल्पना भी नहीं कर सकता है ।

Loading…


आज जब तजिंदर बग्गा अपनी बात के अनुसार दुर्गा विसर्जन में सम्मलित होने कोलकाता एअरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें बंगाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया । इसकी जानकारी बग्गा ने तुरंत ट्वीट करके दी ।

पहले तो बग्गा को शर्मिष्ठा मुखर्जी द्वारा बाहरी आदमी (Outsider) बोल कर अपमानित कर दिया गया था और फिर दुर्गा पूजा तथा विसर्जन से रूकने के लिये बिना किसी अपराध के कोलकाता पुलिसे द्वारा ये गिरफ्तारी करवा दी गई !

इसके बाद कोलकाता पुलिस ने बग्गा को एअरपोर्ट पर ही गिरफ्तार करके बंधक बनाये रखा और कुछ घंटो बाद बग्गा को ज़बरदस्ती वापस दिल्ली भेजने की तैयारी की जाने लगी। बग्गा ने इसकी जानकारी ट्विटर पर लोगो को दी तो सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया और लोगो ने सोशल मीडिया पर ममता नीत बंगाल सरकार को तुगलकी बता कर आड़े हांथो लिया।

तजिंदर बग्गा ने बताया की “एयरपोर्ट पर मेरी गिरफ्तारी करके डिपोर्ट करना ममता दीदी की हताशा को दिखाता है,ममता का हिन्दू विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आया ।”

बग्गा ने आगे बताया की “ममता डरपोक है और ममता दीदी का हिन्दू विरोधी चेहरा सामने आ चूका है ।” बग्गा ने आगे कहा की
“हताश ममता ( @MamataOfficial ) भाजपा के 1 आम कार्यकर्ता से कितना डरती है ये गिरफ्तारी साबित करती है,अब ममताजी का राजनीतिक विसर्जन होगा और जल्द होगा ! अब ये लड़ाई रुकेगी नही, अब तो ममता दीदी के राजनैतिक विसर्जन के बाद ही चैन की सांस लेंगे ।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Loading…

loading…



…..

Dear Friends Pleace connect with Uploader Leaks via our facebook page and twitter handle.
Click For LIke Our Facebook Page :- UploaderLeaks

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!