Home > India > लालबॉगचा राजा दर्शन को गई ‘स्वरा भास्कर’ का चप्पल ड्रामा देख लो, Video हो रहा वायरल

लालबॉगचा राजा दर्शन को गई ‘स्वरा भास्कर’ का चप्पल ड्रामा देख लो, Video हो रहा वायरल

Swara Bhaskar Chappal Chori
Spread the love

Photo Credits: Swara Bhaskar on Twitter




अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्मो और शो से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव और वायरल रहती है. स्वरा फिल्मो. में तोह कुछ ख़ास नहीं कर पाई, किन्तु सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल क्वीन भी कहा जाता है. अभी पुरे भारत में गणेश दर्शन का दौर ज़ारी है और अब गणेश जी की मूर्ति विसर्जन का सिलसिला चल रहा है, ऐसे में अगर आज मुंबई में रहती है और लालबॉगचा राजा दर्शन को नहीं गए तोह आपका मुंबई में होना सफल नहीं है.

आह अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी लालबॉगचा राजा अर्थात बड़े गणेश जी दर्शन को गई थी. यहां भी स्वरा पर स्टंट करने का आरोप सोशल मीडिया users लगा रहे हैं. स्वरा भास्कर चुनाव के वक़्त आप पार्टी और कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं का प्रचार करके लोगो के नचाने पर आ गई थी. उससे पहले भी स्वरा अपने भड़काऊ बयान की वजह से ट्रोल होती रही है.



आज स्वरा भास्कर जब लालबॉगचा राजा (Lalbaugcha Raja) के दर्शन करके गई तब भी वह मंदिर में फोटो शूट पर ज़ादा ध्यान देती देखि गई. स्वरा का पूरा फोकस गणेश दर्शन पर आ होके कैमरे पर रहा, जो नीचे दी गई फोटो में साफ़ देखा जा सकता है.


इतना ही नहीं स्वरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस फोटो को तो ट्वीट किया ही, बल्कि दर्शन के बाद का एक वीडियो भी पोस्ट किया और खुद को बिना चप्पल या जूते के आते हुये दिखाया. इस वीडियो के साथ स्वरा ने लिखा की “Because what’s a Darshan to Mumbai’s iconic Lalbaughcha Raja if you don’t lose your shoes? sachcheybhakt”



ट्विटर पर पोस्ट किये गए वीडियो में स्वरा भास्कर कहती देखीं गई की यह होती है सच्ची श्रद्धा, मैं भगवान् के पास नंगे पैर गई हूँ , उह अच्छा गाड़ी में पहुँच गई हूँ. इन बोल बच्चन के साथ स्वरा बहुत ही खिलखिला कर हस्ती देखीं गई. वैसे तो स्वरा भास्कर ने लालबॉगचा राजा दर्शन को जाने से पहले सज सवार कर जो फोटोज ट्वीट की थी उनमे वह कोलापुरी चप्पल (Kolhapuri Chappals) पहली हुई थी. फिर मंदिर से आते वक़्त के वीडियो में वह बिना चप्पल के थी.


स्वरा ने अपने चप्पल चोरी या ग़ुम हो जाने की बात कही है, किन्तु कच लोगो की मानें तो वे अंदाज़ा लगा रहे हैं की स्वरा ने अपनी चप्पल गाड़ी में ही उतार दी होंगी और स्टंट बाज़ी के चक्कर में यह चप्पल चोरी होने और नंगे पैर भगवान् दर्शन का ड्रामा कर रही है. खैर सच जो भी हो किन्तु स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर जनता और यूजर अब भली भाँती समझने लगे हैं.


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!