Home > India > स्वरा भास्कर और तजिन्दर बग्गा के बीच छिड़ गया ट्विटर युद्ध और यूज़र्स को मिला चरम सुख: VIDEO

स्वरा भास्कर और तजिन्दर बग्गा के बीच छिड़ गया ट्विटर युद्ध और यूज़र्स को मिला चरम सुख: VIDEO

SwaraBhaskarSeen SwaraBhaskarRow
Spread the love





कल सोशल मीडिया में लोगो का इतना मनोरंजन हुआ जितना स्वरा स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों भी भी नहीं करवा आई थी। जी हैं हिंदी फिल्मों की फ्लॉप अभिनेत्री स्वरा भास्कर को तो आप जानते ही होंगे और अगर नहीं जानते तो Veere Di Wedding तो आपने देखी होगी। उन 4 अभिनेत्रियों में से एक स्वरा भास्कर थी जिनका एक सीन बहुत ज्यादा विवाद में रहा था।

कल ट्विटर पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर और दिल्ली भाजपा नेता तजिन्दर पाल् सिंह बग्गा के बीच एक ज़बरदस्त डिफिटल युद्ध छिड़ गया और बाकी यूज़र्स के इस डिजिटल वॉर का जमकर आनंद लिया। असल में हुआ यूँ की दिल्ली भाजपा नेता तजिन्दर बग्गा ने एक T-Shirt Print करवाई थी जो भी बग्गा की ऑनलाइन t-shirt वेबसाइट कंपनी T Shirt Bhaiya पर उपलब्ध है।

उस टीशर्ट पर एक प्रिंट था वो पाकिस्तान में ब्लूचिस्तान और सिंध के पीड़ितो के समर्थन में था। बग्गा ने उस T-Shirt की लिंक ट्वीट करते हुए 2 हैंडल टैग किए और एक सवाल पूछा। बग्गा ने कांग्रेस सोशल मीडिया टीम की हेड दिव्या स्पन्दना और अभिनेत्री स्वरा भास्कर को टेग करते हुए पूछा की आप दोनों ने ही एक ऐसे हैंडल को फॉलो क्यों कर रखा है जो कश्मीर के अलगाव को समर्थन करता है?



इस पर Swara Bhaskar ने Tajinder Bagga को रिप्लाई देते हुए पूछा की तजिन्दर बग्गा के हाँथो में इतना टाइम कैसे आ जाता है ? तो स्वरा भास्कर द्वारा पूछे गए इस प्रश्न के जवाब में तजिन्दर बग्गा ने कहा की शायद आप के हाँथ कही और किसी फालतू के काम में व्यस्थ रहे होंगे तो मुझे जरुरी काम करना पड़ जाता है।

तजिन्दर बग्गा के इस जवाब का कोई रिप्लाई स्वरा भास्कर के पास नहीं था। किन्तु अन्न यूज़र्स को एक मौका मिल गया और लोगो ने बग्गा द्वारा स्वरा भास्कर को दिए एक जवाब का खूब लुप्त उठाया।


Social Media war Between Tajinder Bagga And Swara Bhaskar

लोगो का कहना था की बग्गा जी का मतलब स्वरा भास्कर के उस विवादित सीन से रहा होगा जो स्वरा ने फ़िल्म Veere Di Wedding में निभाया था। और उनके उस रोल को film में चरम सुख बताया गया था। इस रोल की वजह से स्वरा भास्कर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुई थी और आज भी हो गई।



स्वरा भास्कर और तजिन्दर बग्गा के इस ट्वीट के आदान प्रदान को डिफिटल युध्द और ट्विटर वॉर की तर्ज़ पर देखा जा रहा हैं क्योंकि स्वरा भास्कर ट्विटर पर हमेशा से ही भारत विरोधी और कश्मीरी अलगाववादियो और JNU ब्रीगेट को समर्थन करती रही हैं।


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *