Home > India > सुप्रीम कोर्ट का ममता बनर्जी सरकार को आदेश, Meme वाली प्रियंका शर्मा को जल्दी रिहा करो, वरना

सुप्रीम कोर्ट का ममता बनर्जी सरकार को आदेश, Meme वाली प्रियंका शर्मा को जल्दी रिहा करो, वरना

Priyanka Sharma News
Spread the love





पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को दी राहत, बिना शर्त माफी से मांगने से भी किया आजाद। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की photo से खिलवाड़ मसले में सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा यूथ विंग worker प्रियंका शर्मा की माफी मांगने बाली शर्त को समाप्त कर दिया।

सुप्रीम कोर्ट की अदालत ने प्रियंका शर्मा को इसी समय जेल से वरि करने पर मंजूरी दी है। इससे पूर्व सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को एक condition पर जमानत के लिए कहा था। अदालत ने कहा था कि वह प्रियंका शर्मा की तरफ से लिखित क्षमा मांगने के बाद उन्हें बिना किसी condition के रिहा कर दिया जाए।



सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट ने order दिया था कि प्रिंयका शर्मा को जमानत तभी मिलेगी जब वो माफी माँगेंगी। बिना माफी मांगे उन्हें जमानत नही दी जा सकती है। इस पर बीजेपी के युवक विंग worker प्रियंका शर्मा की तरफ से कोर्ट में सामने आये। उनके वरिष्ठ अधिवक्ता एनके कौल ने अपने बयान में कहा कि “माफी मांगना अभिव्यक्ति की आजादी के rule का खंडन करना है।”

प्रियंका शर्मा ने एक photo अपने facebook अकाउंट से साझा की थी। इसमें ममता बनर्जी की photo को उस dress और look में जोड़ा गया है। जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मेट गाला इवेंट में कुछ समय पहले दिखाई दी थीं। इस तरह की photo को post करने के खिलाफ में प्रियंका शर्मा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था।




News Agency ANI Tweeted, “Supreme Court calls back Sharma’s lawyer NK Kaul and modifies it’s order and waives off condition of apology. Priyanka Sharma will be released. Supreme Court grants conditional bail to BJP youth wing worker Priyanka Sharma on tendering written apology for putting objectionable picture of West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee on social media.

उनकी जमानत में भी कई तरह की दिक्कतें पैदा हो रही थी। प्रियंका शर्मा पर photo विवाद मामले पर आपत्तिजनक आरोप तृणमूल कांग्रेस के नेता बिश्वास चंद्र हाज़रा की तरफ से लगाया गया था।जिससे आज कोर्ट ने उन्हें रिहा कर दिया है बिना किसी condition के अब वो आजाद है।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!