Home > India > कपिल मिश्रा द्वारा Pollution Control Law पर किये Tweet से लिबरल ब्रिगेड को मिर्ची लगी: VIDEO

कपिल मिश्रा द्वारा Pollution Control Law पर किये Tweet से लिबरल ब्रिगेड को मिर्ची लगी: VIDEO

Share This Post





New Delhi: हॉल की स्थिति को देखते हुए पर्यावरण को हानि पहुंचाने वाली हर परेशानी की जड़ कहीं ना कहीं जनसंख्या ही है। कल जब देश और दुनिया में सभी हिन्दू मिलकर दिवाली का त्यौहार उत्साह से मना रहे थे तो पूर्व आप विधायक और वर्तमान बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने उन लिबरल व्यक्ति पर जनसंख्या कन्ट्रोल हेतु एक निशाना साधते हुए Post कर दिया। जो दिवाली में पटाखे नहीं जलाने की तुलना करते हुए बड़ी बात कह दी हैं।

इस Post पर अधिकतर लिबरल ब्रिगेड के लोग आग जलाने के काम कर रहे है। कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में एक Photo Share की जिसमे एक ही परिवार के बहुत सारे बच्चे दिखाई पड़ रहे है। इस Photo के साथ बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा “प्रदुषण कम करना है तो ये वाले पटाखे कम करो, दिवाली वाले पटाखे नहीं”।



यहाँ कपिल (Kapil Mishra) अपने Tweet में स्पष्ट कह रहे थे की जनसंख्या को कम करो या इसके लिए बच्चे कम पैदा करो। अब सोशल मीडिया पर यह Tweet बहुत तेजी से Viral हो रहा है। इसी Tweet से लिबरल ब्रिगेड के मुँह पर सीधा तमाचा मार दिया है। गुस्सा होने की वज़ह सभी लिबरल ब्रिगेड में आक्रोश की भावना पैदा हो गई है।

जो Photo Post कपिल मिश्रा ने अपने Twitter में Post की थी, उसमे साफ एक मुस्लिम परिवार नजर आ रहा है। इसी बात को पकड़ कर लिबरल ब्रिगेड ने इस Tweet के पीछे के जनसंख्या नियंत्रण के संदेश को जोड़ कर के इसे साम्प्रदायिक Post घोषित कर दिया।




एक विशेष तपके और लिबरल ब्रिगेड के कई लोगों ने इस मामले पर साम्प्रदायिक एंगल के जरिये से कपिल मिश्रा की आलोचना करते हुए Tweet किया। कपिल मिश्रा की तीखी आलोचना कर रहे लिबरल ब्रिगेड को देखते हुए, कपिल मिश्रा के Support में भी बहुत सारे व्यक्ति खड़े हो गए। देखते ही देखते Twitter पर I Stand With Kapil Mishra का ट्रेंड चलने लग गया। यह टेंड टॉप में शामिल हो गया। इस ट्रेंड पर भी कपिल मिश्रा ने एक Tweet किया और बताया ये हैं सच की मजबूती।

कपिल मिश्रा के समर्थन में आज पूरा देश खड़ा हो गया है और ये वही लोग है जो भारतीय सेना और देश को समर्थन देने की बात करते है, किन्तु दूसरी तरफ वो लोग कपिल मिश्रा का विरोध कर रहे हैं, जो देश को तोड़ने और टुकड़े टुकड़े जैसे नारे लगाने वालो को समर्थन करते हैं। ऐसी स्थिति में अब जानकार लोग राय दे रहे हैं की यही सही समय है जब देश में एक कानून लाने की जरुरत है।


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *