Home > Leaks > #HeToo अभियान में गायक तोशी सबरी शामिल, वर्षा सिंग पर लगाया MeToo के ग़लत इस्तेमाल का आरोप: VIDEO

#HeToo अभियान में गायक तोशी सबरी शामिल, वर्षा सिंग पर लगाया MeToo के ग़लत इस्तेमाल का आरोप: VIDEO

HeTootory ToshiSabriStory
Share This Post





अभी हमारे बॉलीबुड को MeToo दाग लगा ही था की अब बॉलीबुड को HeToo ने नई बहस का मुद्दा दे दिया है। जैसा जी आपको बता होगा की भारत में इस मूव्मेंट की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाकर की थी और फिर यह सिलसिला शुरू हो गया और महिलाओं को न्याय दिलाने एक लड़ाई बन गया। इस MeToo के फेर मे कई बड़े नाम उछले और फिल्मी जगत् से लेकर राजनीति और पत्रकारिता की दुनिया को लपेट लिया।

अब इस पवित्र अभियान पर सवाल उठने लगे हैं क्योंकि कुछ महिलाओं पर अपने नीज़ी हितों को साधने के लिए इस पवित्र अभियान का इस्तेमाल ग़लत तरीके से करने का आरोप लगा है। कल फिल्मी ज़गत् के जानें माने कलाकार गायक और म्यूज़िक डाइरेक्टर तोशी सबरी ने एक खुलासा करते हुए सभी तो चौका दिया और एक उदाहरण #HeToo का बताया।

गायक तोशी सबरी ने कल एक वीडियो और सोशल मीडीया पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया की जिस महिला गायक वर्षा सिंग ने मुझ पर MeToo के तहत आरोप लगाए थे वे सरासर ग़लत है और Varsha Singh ने इस पवित्र अभियान MeToo का ग़लत इस्तेमान करते हुए कलंकित किया है।

तोशी ने कई सबूत जैसे वाट्स-एप चेट और कॉल रेकॉर्डिंग पेश करते हुए यह बताया की वर्षा सिंग ने झूठे आरोप लगाए। असल मे वर्षा अपने निज़ी फ़ायडे के लिए बात कर रही थी और तोशी उन्हे ज़्यादा तज़ब्बो नही दे रहे थे। बाद मे वर्षा ने उनका नाम MeToo में ले ड़ाला और इस पवित्र अभियान को शर्मसार कर दिया।



आपको बता दें की तोशी सबरी एक बड़े गायक और Music Director हैं और बड़ी फिल्मों जैसे Housefull-3, Zid, Raaz 2, Yamla Pagla Deewana 2, Great grand masti, 1920, Jackpot मे अपना योगदान दे चुके हैं।

ऐसे में जब एक महिला गायक वर्षा ने एक बड़े गायक तोशी सबरी पर आरोप लगाए तो सभी को बहुत हैरानी हुई और फिर जब तोशी ने खुदकी और वर्षा की इंटरनेट चेट और कॉल रेकॉर्डिंग अपलोड की तो सभी को यकीन हो गया की तोशी सबरी निर्दोष है और वर्षा ने अपने निजी हितों के लिए तोशी सबरी का नाम MeToo अभियान में घसीट दिया।

तोशी सबरी ने MeToo अभियान का सम्मान करते हुए खुद पर HeToo होने का खुलासा करते हुए लिखा की “This is my Hetoo video against false Metoo allegation by Varsha Singh. Please listen to it carefully and watch the full video and use your earphone. Help me to expose such people. Need your support. This should reach to maximum people. Satyameva Jayate

Toshi Sabri HeToo Video Exposing Varsha Singh.

तोशी सबरी के इस वीडियो और सारे सबूत आने के बाद उन्हे लोगो का भारी समर्थन मिलने लगा और पुरुषों पर हो रहे इस तरह के ग़लत आरोपो पर लोग सवाल करने लगे। तोशी को सबसे पहले जानी मानी वीडियो ब्लागर और समाज सेविका ‘काजल सिंगाला’ का समर्थन मिला। काजल हिन्हुस्तानी के नाम से मशहूर काजल सिंगाला ने लिखा की “So called feminist, opportunist and loser exposed here in fake MeToo allegation on Toshi Sabrii. Pehle ladke ko patane ki koshish karo aur agar na pate toh Me Too khelo.”


Singer Toshi Sabri Is Supported By Famous Blogger Kajal Shingala Akka Kajal Hindustani.

इस वीडियो को देखने के बाद तोशी सबरी को समर्थन देते हुए दिल्ली भाजपा नेता ‘तजिंदर बग्गा’ ने ट्वीट किया और तोशी को शुभकामनाएँ दी। बॉलीबुड मे हमेशा अपने झगड़ों के लिए सुर्ख़ियो ने रहने वाले कमाल ख़ान KRK ने भी तोशी को समर्थन देते हुए लिखा की “Yesterday I watched video Of singer Varsha Singh and decided to review MeToo. Because some publicity hungry girls have made joke of MeTooIndia.




अब देखना यह है की झूठ आरोप लगाने वाली महिलाओ के खिलाफ क्या कारवाही होती है और पीढ़ित पुरुषों के समर्थन मे चले इस नये अभियान HeToo में दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर बग्गा और संगीत की दुनिया से तोशी सबरी के बाद अब और कौन सामने आता है?

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *