Home > India > कर्णाटक कांग्रेस नेता सिद्धारमैया पहले भी महिलाओं के साथ यह हरकत करते देखे गए थे: VIDEO

कर्णाटक कांग्रेस नेता सिद्धारमैया पहले भी महिलाओं के साथ यह हरकत करते देखे गए थे: VIDEO

SiddaramaiahNews SiddaramaiahVideo
Spread the love





आज कांग्रेस नेता और कर्णाटक पूर्व मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया सोशल मीडिया पर छाया हुआ है उसका एक वीडियो ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो गया है, मीडिया में जानकारी दी जा रही है, कि ये घटना मैसूर की है। सिद्धारमैया के पास एक महिला कुछ शिकायत का मुद्दा लहर पहुंची थी। जब उक्त महिला ने बात करनी शुरू की ही थी की सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया।

इतना ही नहीं इस दौरान कांग्रेस नेता सिद्धारमैया वीडियो में उस महिला के दुपट्टे को भी खींचते देखे गए हैं, वो भी एक बार नहीं बल्कि दो बार। सिद्धारमैया ने महिला को नीचे की ओर धक्का देते हुए ज़बरदति बैठाने की भी ज़ोरदार कोशिश की। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो वायरल होने के बाद कर्णाटक पूर्व मुख्‍यमंत्री कांग्रेस नेता सिद्धारमैया महिला से बदसलूखी के लिए जनता के निशाने पर आ गए।



नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं की कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने किस प्रकार उस महिला को ज़बरदस्ती बैठाने की कोशिश की और उसका हाँथ भी महिला के दुपट्टे पर चला गया।

आपको बता दें की इस मुद्दे पर पर सिद्धारमैया ने सफाई देते हुए नज़र आये। उन्होंने कहा है कि वह महिला तो उनकी बहन की तरह है और वो उन्हें पिछले 15 साल से जानते हैं। सिद्धारमैया ने आगे कहा की ”ये एक दुर्घटना मात्र थी। वह महिला बोलती जा रही थी। मैंने उसे चुप कराने की बहुत कोशिश की थी। किन्तु मेरी मंशा कतई गलत नहीं थी। मीडिया में फालतू में बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। हालाँकि उस महिला ने भी इस घटना पर सिद्धारमैया को दोषमुक्त करते हुए कहा, “मुझे उनसे कोई परेशानी है. वह एक अच्छे मुख्यमंत्री थे।”




आपको बता दें की यहाँ तक तो ठीक था किन्तु यह कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ऐसा व्यवहार करते केवल अभी नहीं देखा गया है, बल्कि महिलाओ के साथ अस तरह का व्यवहार और चूने की कोशिश के वीडियो पहले भी आते रहे हैं। अक्सर सिद्धारमैया महिलाओ से मजाक करते और चूने की कोशिश करते वीडियो में देखे गए हैं। इस शक्श ने सिद्धारमैया ने इस प्रकार ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा की “Here’s another video where Siddaramaiah is seen drawing a Yong woman towards him.”

जब हमने इस वीडियो पर जनता की राये ली तो दीपक नाम के शक्श ने कहा की यह वीडियो बयां करते हैं, की उक्त कांग्रेस नेता का व्यवहार महिलाओ के प्रति इस भारतीय समाज में सही नहीं मन जाता और वीडियो वायरल हो जाने पर महिला हो बहन जैसी बता कर अपने लिए पर मिटटी डालने की राजनीति भी अब जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है।

इस मुद्दे पर एक महिला ने कहा की पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्दारमैया की शर्मनाक हरकत देखने को मिली, महिला का दुपट्टा खींचा गया। यह घटनामहिलाओं के लिए कांग्रेस की सोच का एक नज़ारा है। इस्सके पहले भी कांग्रेस नेता महिलाओ के प्रति अपनी गिरी हुई सोच को दर्शा चुके है, जैसे की दिग्विजय सिंह का कांग्रेस ही महिला नेता को टंच माल कहना या कमलनाथ सिंह का महिलाओ को पार्टी में सजाने या सोभा बढ़ाने का सामान कहना या NSNI के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर पार्टी की महिला कार्यकर्ताओ द्वारा शोषण का आरोप लगाना।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!