Home > Leaks > श्री राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस का साथ शिवसेना को पड़ा भारी, नाराज़ शिवसैनिक ने छोड़ी पार्टी

श्री राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस का साथ शिवसेना को पड़ा भारी, नाराज़ शिवसैनिक ने छोड़ी पार्टी

Ramesh Solanki Shivsena IT cell
Spread the love

Photo Credits: Twitter (Ramesh Solanki)




खबर शिवसेना और शिवसैनिकों के लिए खास है। पिछले महीने के दौरान महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उथल-पुथल (Maharashtra Crisis) के बाद, अब एक स्थायी सरकार फिलहाल बन गई है। शिवसेना, कांग्रेस और NCP में शामिल होने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन बनना तय है। ऐसे में शिवसेना में खुशी का माहौल है, लेकिन कुछ नेताओं में खासी नाराजगी है।

अब शिवसेना के लिए एक बुरी खबर आई है की एक शिव सीमा वर्कर ने पार्टी छोड़ दी है। Shivsena Youth Leader रमेश सोलंकी ने शिवसेना युवा सेना इकाई और शिवासना से इस्तीफा दे दिया। रमेश सोलंकी शिवसेना आईटी सेल (Shivsena IT Cell) के कर्मचारी भी थे।

रमेश सोलंकी (Ramesh Solanki) ने अपने ट्वीट में कहा कि उनके अंदर की आत्मा और विचारधारा उनको कांग्रेस के साथ काम करने और कांग्रेस की वाहवाही करने की आज्ञा नहीं देती है। उन्होंने कहा, ‘मैं बाला साहेब ठाकरे का शिवसैनिक हूँ और अपने 12 साल की उम्र से ही शिवसेना में कार्यरत हूं”।

आगे सोलंकी ने लिखा की 21 साल से मेरा एक ही उद्देश्य है और वह ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का है। आगे रमेश ने लिखा की उनके Twitter पर डेढ़ लाख tweets हैं, जिनमें 1 लाख से भी अघिक ट्वीट कांग्रेस(Congress), राहुल गांधी(Rahul Gandhu), सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) और उनके भ्रष्टाचार(Scams) के विरोध में हैं। ऐसे में वे आज उनकी तारीफ नहीं कर सकते हैं।
Photo Credits: Twitter (Ramesh Solanki)




रमेश सोलंकी(Ramesh Solanki) ने यह भी लिखा की जब जहाज डूबता है, सबसे पहले चूहे कूदकर भागते हैं। किन्तु आज वे शिवसेना (Shivsena) को तब छोड़ रहे हैं, जब शिवसेना ताकतवर है और उनकी सरकार महाराष्ट्र में बन रही है और एक शिवसैनिक मुख्यमंत्री बनने जा रहा है।


Shiv Sena Leader Ramesh Solanki Quits Over Tie-up with Congress. Shiv Sena leader resigns over alliance with Congress and said Ideology does not permit to work with Ram Haters like Congress and Sonia Gandhi. As Ramesh Tweet Meaning.

अब तक शिवसेना में रहे रमेश सोलंकी ने याद दिलाते हुए लिखा की “जो मेरे श्री राम का नहीं है ( Congress ), वो मेरे किसी काम का नहीं है” आपको बना दे की इसका मतलब है की पहले कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि भगवान् श्री राम का कोई अस्तित्व नहीं है, ऐसे लोगों के साथ रमेश सोलंकी का बैठना नामुमकिन है। आगे सोंलकी ने उद्धव ठाकरे शुभकामनाएं देते हुए लिखा की वे दिल से हमेशा शिवसेना में ही रहेंगे।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!