Home > India > राहुल गांधी को शेहज़ाद ने ट्रोल कर पूछा की यह सवाल सिलेबस से बाहर का तो नहीं ना ? Video

राहुल गांधी को शेहज़ाद ने ट्रोल कर पूछा की यह सवाल सिलेबस से बाहर का तो नहीं ना ? Video

ShehzadPoonawalla ShehzadPoonawallaHindi
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

हाल ही में हुए पंजाब बैंक घोटाले पर कॉंग्रेस के पूर्व नेता रहे शेहज़ाद पूनावाला ने सनसनीखेज़ खुलासे करते हुए राहुल गांधी के नीरव मोदी से सीधे तौर पर लिंक उजागर की है और फिर शेहज़ाद को हर मीडिया चैनल पर डिबेट में कांग्रेस की पोल खोलते देखा गया। आजकल शेहज़ाद पूनावाला हर टी वीं न्यूज़ डिबेट में छाय हुए हैं। आखिर कांग्रेस और राहुल गांधी को बेनकाब जो कर रहे हैं।

आपको बता दें की पंजाब नेशनल बैंक में हुए 11,400 करोड़ रुपए के घोटाले में बड़ा खुलासा हुआ है। शेहज़ाद पूनावाला के ताबड़तोड़ प्रहार से राहुल गांधी बेनाकाप और कांग्रेस धराशाही होती दिख रही है। कांग्रेस के पूर्व नेता रहे शेहज़ाद पूनावाला ने आज फिर एक न्यूज़ डिबेट में अनेको खुलासे किये, जो पंजाब बैंक घोटाले को सीधा-सीधा कांग्रेस और राहुल गांधी से जोड़ते हैं।

शेहज़ाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुये राहुल गांधी को टैग किया और अपने सवाल दागे। इसके साथ ही राहुल गांधी की बुद्धि का आकलन करते हुए यह भी पूछ लिया की यह सवाल आउट ऑफ़ सिलेबस तो नहीं है ना ? शेहज़ाद पूनावाला ने राहुल गांधी को टैग करते हुए पूछा की PNB Scam घोटाले के नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर राहुल जी की कर्नाटक सरकार और 2013 में UPA सरकार क्यूँ “भाईचारा” दिखा रही थी? तथ्य पर आधारित मेरे सवाल का जवाब देंगे ऐसी उम्मीद है। राहुल गांधी जी अगर यह सवाल आउट ऑफ सेलेबस ना हो? क्या आप ज़वाब देंगे या ट्वीट करके बाग जाएँगे?

Shehzad Poonawalla Tweet To Rahul Gandhi-

Shehzad Poonawalla Asked Rahul Gandhi in Troll Way, if this is not out of syllabus will you answer or will you only tweet & run away?

आपको बता दें की राहुल गांधी द्वारा पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी की पीएम मोदी के साथ आई फोटो को लेकर हमला किया था। कांग्रेस के पूर्व नेता शहज़ाद पूनावाला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बारे में बड़ा खुलासा किया। इस घोटाले पर प्रतिक्रिया देते हुए शहज़ाद पूनावाला ने खुलासा किया कि राहुल गाँधी की वजह से ही नीरव मोदी ने देश के 12000 करोड़ रुपये लूट लिए, राहुल गाँधी और नीरव मोदी के बीच दोस्ती थी, राहुल गाँधी नीरव मोदी की कॉकटेल पार्टियों में जाते थे।

Shehzad Poonawalla’s Questions Goes Viral On PNB Fraud-

1)Why were 6 red flags on #PNBScam ignored in Sept 2013 when u were sipping cocktail with #NiravModi

2)Why did your Karnataka govt not inform CBI,ED when it knew in 2015/16? Will u answer?

बता दें की नीरव मोदी के पीएनबी घोटाले की बहुत चर्चा है, यह घोटाला 2011 में कांग्रेस सरकार के समय शुरू हुआ लेकिन इसकी पहचान मोदी सरकार में 2018 में हुई है। शेहज़ाद ने कहा कि 2013 में राहुल गाँधी नीरव मोदी की कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए थे, SPG रिकॉर्ड को सार्वजनिक करने पर इसकी सच्चाई सामने आ जाएगी। यह भी पता चल जाएगी कि किसके सहयोग और आशीर्वाद से नीरव मोदी ने यह फ्रॉड किया, किन किन लोगों ने इसका फायदा उठाया।

PNB Scam के घोटाले का मुख्य आरोपी मेहुल चौकसी कौन है ?

मेहुल चौकसी पीएनबी घोटाले में आरोपी तो हैं ही, उन्हें चंडीगढ़ की अदालत ने भी भगौड़ा करार दे रखा है। एक करोड़ के चेक बाउंस मामले में पिछले साल मेहुल को भगौड़ा करार दिया गया था। पीएनबी स्कैम में कार्रवाई करते हुए ईडी ने चंडीगढ़ में गीतांजली के आउटलेट पर भी छापेमारी की, जिसमें टीम ने गहनों व कीमती घड़ियों को जब्त किया। जांच के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेजों को भी कब्जे में लिया।

मेहुल चौकसी ने गुजरात के पालनपुर से हीरों की दुनिया में कदम रखा और। मेहुल चौकसी, नीरव मोदी के मामा हैं। मेहुल गहनों के बड़े कारोबारी हैं। ज्वैलरी की दुनिया का एक बड़ा नाम है। मेहुल की कंपनी गीतांजलि का सालाना टर्नओवर करीब 13 हजार करोड़ का है। गीतांजलि का कारोबार देश के साथ-साथ दुनिया भर के कई देशों में भी फैला है। गीतांजलि दुनियाभर में हीरों का निर्यात करती है।

गीतांजलि कंपनी की स्थापना साल 1966 में सूरत में मेहुल चौकसी के पिता ने की थी। वे जाने-माने कारोबारी थे और उन्होंने हीरों की कटिंग और पॉलिशिंग के लिए यह कंपनी खोली थी। कंपनी का नाम, मेहुल की दो बहनों गीता और अंजलि के नाम को मिलाकर रखा गया। मात्र 26 साल की उम्र में मेहुल चौकसी ने कंपनी की बागडोर अपने हाथ में ली। फिर शुरू हुआ नाम और शोहरत का खेल और इस कड़ी में सबसे पहले शुरू हुई पहली ब्रांडेड ज्वैलरी लाइन गिली।

2001 से 2005 के बीच गीतांजली समूह ने नक्षत्र, अस्मी, डीडमॉस और संगनी ब्रांड नाम से बाजार में कदम रखे। 2006 से 2016 के बीच मेहुल चौकसी ने अमेरिका में रिटेल चेन रोजर्स एंड सैमुअल, इटली की गियानती इटालिया, डीआईटी और वेलेंटा ब्रांड खरीद लिया। मेहुल ने जब गीतांजलि को संभाला था, तब टर्नओवर 50 करोड़ का था। आज गीतांजली कुल कारोबार 2 अरब डॉलर पहुंच चुका है। अदालत ने मेहुल चौकसी को भगौड़ा करार दे रखा है।

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *