Home > India > शेह्ज़ाद पूनावाला ने प्रियंका चतुर्वेदी पर गाना गाया, स्पोकपर्सन के भी सुर बदलते हैं: VIDEO

शेह्ज़ाद पूनावाला ने प्रियंका चतुर्वेदी पर गाना गाया, स्पोकपर्सन के भी सुर बदलते हैं: VIDEO

PriyankaChaturvedi Shehzad Poonawala
Spread the love





आज वो हुआ जो कांग्रेस पार्टी के इतिहास में एक भब्बा बन कर रह जायेगा और हमेशा याद किया जायगा. आपने न्यूज़ चैनल की डिबेट में कांग्रेस की दमदार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को चिल्लाते हुए तो सुना होगा. अब इन्ही कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने यह आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी में गुंडों का वेलकम किया जा रहा है, जो महिलाओं के साथ बत्तमीज़ी करते हैं।

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि जो लोग कड़ी मेहनत करके अपना स्थान बना रहे हैं, उनके स्थान पर ऐसे गुंडे लोगों को अहमियत मिल रही है। आहे प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा की मैंने कांग्रेस पार्टी के लिए गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बदले पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे ही धमकियां दे दी।



असल में प्रियंका चतुर्वेदी को एक तोह कांग्रेस ने लोहसभा चुनाव की टिकट नहीं दी और ऊपर से मथुरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी के साथ बत्तमीजी भी कर दी और उपशब्द भी कहे, ऐसी मीडिया में खबरे आ रही है. अब प्रियंका चतुर्वेदी अपनी ही पार्टी से नाराज़ चल रही है और कांग्रेस पार्टी का विरोध भी हर रही है .

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर लिखा कि जो लोग मुझे अपशब्द कह रहे थे, वह बच गए हैं। उन लोगो का बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात हैं। अब प्रियंका चतुर्वेदी का दुःख साफ़ दिखाई दे रहा है.




इस पर कांग्रेस के पूर्व नेता जो अब बागी कांग्रेस नेता कहलाते हैं, शेह्ज़ाद पूनावाला ने प्रियंका चतुर्वेदी पर एक वैसा ही गाना लिख डाला जैसा गाना प्रियंका ने भाजपा नेता स्मृति ईरानी पर गया था. शेह्ज़ाद पूनावाला ने प्रियंका चतुर्वेदी को पुरानी बात याद दिलाते हुए एक गाना गाया की-

“रिश्तों के भी रूप बदलते हैं और स्पोकपर्सन के भी सुर बदलते हैं,
टिकट ना मिलने पर ये उभरते हैं, जो कल तक थे हमारे,
आज उसमे गुंडे सारे, इसी को राजनीति कहते हैं!”


Shehzad Poonawalla tweeted, “Dedicating a song to Priyanka Chaturvedi just like she dedicated one recently – जैसे Priyanka जी ने गाना Dedicate किया वैसे मैं भी उन्हें गाना Dedicate करता हूँ । (To be sung in Kyuki Saaṅs bhi kabhi bahu thi tone).



शेह्ज़ाद पूनावाला ने प्रियंका को याद दिखाया की जब वे 2017 में यही बात कह रहे थे तो उनकी पार्टी में किसी ने नहीं सुनी और उल्टा प्रियंका चौरवेदी ने मीडिया में आके यह कहा था की शेह्ज़ाद पूनावाला का पार्टी से कोई नाता नहीं है. आज अगर कोई यही प्रियंका ने लिए कह दे तो? आज शेह्ज़ाद का यह गाना प्रियंका चतुर्वेदी के कानों में लम्बे समय तक गूंजेगा.

Info Credits Twitter Link – https://twitter.com/priyankac19/status/1118412202065657856

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!