Home > India > राहुल गांधी के नए हिंदूवादी रूप की सच्चाई बताते शेहज़ाद पूनावाला का इंटरव्यू देखें: The Shehzad Show

राहुल गांधी के नए हिंदूवादी रूप की सच्चाई बताते शेहज़ाद पूनावाला का इंटरव्यू देखें: The Shehzad Show

ShehzadPoonawalla RahulGandhiKailashYatra
Spread the love





जैसा की आप लोगो को समाचार मिल रहे हैं की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बड़े हिन्दुवाली बनें घूम रहे हैं। इस समय राहुल गांधी महादेव के दर्शन करने कैलाश मानसरोवर गए हुए हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज भी डाल रहे हैं। राहुल गांधी ट्विटर पर अपनी कैलाश मानसरोवर यात्रा को लेकर लगातार जानकारी दे रहे हैं और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। राहुल ने कई तस्वीरें शेयर की। इस पर कुछ लोगो ने इन तस्वीरों को एडिटेड करार दे डाला और फिर बहुत बवाल मचा।

राहुल गांधी की कैलाश यात्रा और इसकी तस्वीरों पर भाजपा की ओर से सवाल उठाए गए थे। भाजपा महिला मोर्चा नेता और सोशल मीडिया इनचार्ज प्रीति गांधी ने राहुल गांधी द्वारा ट्वीट किये गए कैलाश मानसरोवर यात्रा की तस्वीरों पर सवाल खड़े किये हैं। प्रीति गाँधी ने सवाल किया था की राहुल गांधी क्या आप इंटरनेट से तस्वीरें डाउनलोड करके उन्हें ट्वीट कर रहे हैं? क्या आप सच में मानसरोवर में ही हैं या कहीं और ही हैं?



राहुल गांधी द्वारा कैलाश मांसरोवर की तस्वीरें अपलोड करने के सवाल पर NMF news की स्वेता को शेहज़ाद पूनावाला ने बताया की अब यह तस्वीरें असली हों या एडिट की हुई इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। असली बात तो यह है की राहुल गांधी भी हिंदुत्व की बात करने और मानने लगे हैं।

शेहज़ाद पूनावाला ने NMF Youtube Channel के कार्यक्रम The Shehzad Poonawalla Show में बताया की जो राहुल गांधी कल तक हिन्दू धर्म को नकारते थे और जिनकी कांग्रेस भगवान् राम के अस्थित्व पर सवाल उठाती थी अब उसी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी मंदिर मंदिर घूम रहे हैं। यही बदलाब अच्छा है।

राहुल गांधी के इन नय हिंदूवादी रूप पर और कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने राहुल गांधी को जनेरुधारि हिन्दू बताने के सवाल पर शेहज़ाद पूणावाला ने कहा की राहुल गांधी ना तो कोई हिन्दू हैं और ना ही कोई जनेरुधारि हिन्दू। राहुल गांधी तो राजनैतिक हिन्दू ( Political Hindu ) हैं।

गुजरात चुनाव पर राहुल वोट बैंक के लिए अनेकों मंदिर गए फिर कर्णाटक चुनाव पर लिंगायत के लोगो को रिझाने शिव मंदिर गए क्योकि लिंगायत समुदाय के लोग शिव भक्त होते हैं। और अब हिन्दू वोट बैंक के चलते कैलाश मानसरोवर यात्रा पर चले गए।




आगे शेहज़ाद पूनावाला ने चुटकी लेते हुए कहा की भाजपा और मोदी जी के सत्ता में आने से एक चीज़ तो अच्छी हुई है वह यह की उत्तर प्रदेश के 2 लड़के अब हिन्दू विरोधी से हिन्दू बन गए हैं और एक लड़का मंदिर मंदिर जा रहा तो UP का दूसरा लड़का अब राम जी के अवतार विष्णु भगवान् का मंदिर बनवाने की बात करता हैं। शेहज़ाद का मतलब पहला लड़का राहुल गांधी और दूसरा लड़का अखिलेश यादव था।

NMF के इस शो में शेहज़ाद पूनावाला ने जनेऊधारी राहुल के बनावटी हिंदुत्व की क्या क्या खोली खोली वह देखने के लिए पूरा वीडियो देखें। जो The Shehzad Show नाम से है। Rahul Gandhi’s Kailash Mansarovar Yatra. Convenient Electoral Hindu ?

आपको बता दें की शहज़ाद पूनावाला ने इन दिनो राहुल गाँधी और कॉंग्रेस के झूठ को उज़ागार करने और घोटालो, चालाकियो ला पर्दाफाश करने की कसम खा रखी है, क्योकि कॉंग्रेस पार्टी मे एक परिवार के परिवारवाद के खिलाफ आवाज़ उठाने पर उन्हे कॉंग्रेस के लोगो और नेताओ ने टारगेट करना शुरू कर दिया था और ऐसे हालात मे शहज़ाद पूनावाला ने ज़ंक़र कॉंग्रेस नेताओ और राहुल गाँधी को घेरना और ज़वाब देना शुरू कर दिया।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!