Home > India > शहज़ाद पूनावाला को धमकी भरे काल, न्यूज़ डिबेट में ना जाने की सलाह दी गई, यूज़र्स ने कहा कॉंग्रेस डर गई है

शहज़ाद पूनावाला को धमकी भरे काल, न्यूज़ डिबेट में ना जाने की सलाह दी गई, यूज़र्स ने कहा कॉंग्रेस डर गई है

ShehzadPoonawallaAddress
Spread the love





भारत में मीडीया का बहुत अहम रोल है और मीडीया चेनल पर जो लोग डिबेट करने आते हैं वे मीडीया मे जानकारी और आँकड़े साझा करते हैं और जनता या किसी पार्टी या किसी मुद्दे पर आवाज़ बनते हैं. ऐसे ही एक न्यूज़ डिबेटर हैं शहज़ाद पूनावाला जो की सोशियल मीडीया मे भी काफ़ी चर्चित हैं और कॉंग्रेस और राहुल गाँधी की पोल खोलने और कॉंग्रेस के काले कारनामे उजागर करने के लिए मशहूर है.

शहज़ाद पूनावाला का आरोप है की अनेकों मीडीया चेनल ने उन्हे बॉयकॉट कर रखा हैं. इसका कारण कॉंग्रेस मीडीया सेल है. कॉंग्रेस की मीडीया सेल ने सभी मीडीया चेनल को यह कह रखा है की अगर वे शहज़ाद पूनावाला को न्यूज़ डिबेट मे बुलाते हैं तो कॉंग्रेस का कोई भी प्रवक्ता उस शो मे नही जाएगा. असल में शहज़ाद पूनावाला के सामने कोई भी कॉंग्रेस का नेता टिक नही पा रहा था ऐसे मे शहज़ाद को रोकने का यही एक तरीका हो सकता है.



शहज़ाद पहले ही यह आरिप लगाते रहे हैं की कॉंग्रेस उन्हे मेडी मे बोलने से रोकने का लगातार प्रयास कर रही है और अब शहज़ाद पूनावल्ला ने एक ट्वीट किया और कहा की उन्हे कल रात एक अंजान नंबर से कॉल आया और किसी शक्स ने उन्हे मीडीया चेनल मे ना जाने और ना डिबेट करने की सलाह दी. शहज़ाद ने उस नंबर को ट्रू कॉलर से जाँचा तो वा नंबर किसी शमीम का दिखा रहा था. पूनावाला ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी ट्वीट किया और सभी को इसकी जानकारी दी.

Unknown caller has threaten Shehzad Poonawalla and said that dont go to media news debate.

शहज़ाद पूनावाला के इस स्क्रीनशॉट ट्वीट के बाद उन्हे यूज़र्स का भारी समर्थन मिला और यूज़र्स ने कहा की शहज़ाद को धमकी भरे कॉल यह दर्शाते हैं की शहज़ाद पूनावाला सही रास्ते पर चल रहे हैं और विरोधियो भी मिर्ची लग रही है. अभी अभी शहज़ाद ने वारिस पठान को भी जमकर खेरा है और बहुत खरी खोटी सुनाई है. ऐसे में शहज़ाद को ख़तरा होना स्वाभाविक है.

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!