Home > India > राहुल गांधी अब अभद्र भाषा और स्पैमर की दम पर चुनाव लड़ेंगे? शेहज़ाद पूनावाला Video Leaks

राहुल गांधी अब अभद्र भाषा और स्पैमर की दम पर चुनाव लड़ेंगे? शेहज़ाद पूनावाला Video Leaks

Shehzad ShehzadPoonawalla Poonawalla
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

आज के समय मे सोशल मीडीया का बोलबाला है। एक सर्वे के अनुसार 2018 के बाद भारत मे 60 करोड़ लोग इंटरनेट और सोशल मीडीया का इस्तेमाल करेंगे ! ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई फिल्म हो या राजनैतिक पार्टी सभी सोशल मीडीया की ताक़त को समझते हैं। ऐसे मे कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडीया के माध्यम से देश और सरकार से खिलाफ झूठा प्रचार भी करते हैं।

अब देश की जनता भी सोशल मीडीया की ताक़त और ऑनलाइन झूठे प्रचार को समझने लगी है। भारत का युवा, महिलाएँ और जागरूख जनता भी सोशल मीडीया की ताक़त को अपना चुकी हैं।

इस वक़्त सोशल मीडिया का ही बोलबाला है और हर राजनैतिक पार्टी सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग करना चाह रही है। अच्छा ही रहेगा अगले चुनाव के लिए, किन्तु कुछ लोग ख़ास करके कांग्रेस समर्थक और कार्यकर्ता सोशल मीडिया का गलत उपयोग करने में लगे हैं। ऐसा कहना है कांग्रेस के बागी नेता शेहज़ाद पूनावाला का।

शेहज़ाद पूनावाला आजकल अपने खुसासों और राहुल गांधी पर पोल खोल हमलों की वजह से सुर्खियों में हैं। वैसे यो शेहज़ाद पूनावाला ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कुछ अहम् खुलासे किये जिनकी वजह से कांग्रेस समर्थकों के निशाने पर भी रहें हैं।

आज शेहज़ाद पूनावाला नें कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं और राहुल गांधी की टीम के सदस्यों को एक्सपोज़ करते हुए दनादन ट्वीट किये और तो और लाइव वीडियो में खुद आके उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बेनकाप भी कर डाला। शेहज़ाद पूनावाला ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक्सपोज़ किया जो गालीबाज़ हैं और इस हद दर्जे के गलीबाज़ हैं की उनकी पोस्ट और ट्वीट सपरिवार देखने और पढ़ने योग्य भी नहीं हैं।

क्या राहुल गांधी 2019 का चुनाव सोशल मीडिया में अभद्र भाषा और गालीबाज़ों के दम पर लड़ेंगे ?? क्या भारत में राजनीती का स्तर इतना गिर गया है? शेहज़ाद पूनावाला ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता रियाज़ अहमद को एक्सपोज़ करते हुए बताया की ये राहुल गांधी की सोशल मीडिया टीम है जो अभद्र भाषा का उपयोग खुल्ले आम सोशल मीडिया पर कर रही है। यहाँ तक की इन लोगो ने मीडिया को भी नहीं बख्शा है।

शेहज़ाद पूनावाला ने रियाज़ अहमद की पूरी जन्म कुंडली उजागर करते हुए खुलासा किया की रियाज़ एक स्पैमर है और आप उसकी फ़ोटो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भी देख सकते हैं।

इसके अलावा लाइव वीडियो में आके भी शेहज़ाद पूणावाला ने अच्छी तरह से समझाते हुए इस अभद्र भाषा वाली कांग्रेस और राहुल गांधी की अभद्र राजनीति पर कई खुलासे किये । शेहज़ाद पूनावाला ने लाइव वीडियो में आते हुए लिखा की “Live:Exposing false narrative by biased agents like FaultNews & SpamSays type handles to serve Rahul Gandhi’s cause”.

Shehzad Poonawalla Exposing video on abusive social media workers of Rahul Gandhi Congress team.

Title: Rahul Gandhi Social Media Team Exposed By Shehzad Poonawalla.

strong>लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *