Home > India > शेहज़ाद पूनावाला ने बयां की तत्कालीन कांग्रेस सरकार की वो सच्चाई जो थी गोपनीय: VIDEO

शेहज़ाद पूनावाला ने बयां की तत्कालीन कांग्रेस सरकार की वो सच्चाई जो थी गोपनीय: VIDEO

ShehzadExpose ShehzadPoonawalla
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

कांग्रेस के पूर्व नेता या बागी नेता शेहज़ाद पूनावाला आजकल कांगेस के लिए काल बने हुए हैं। हाल ही में शेहज़ाद पूनावाला ने कांग्रेस को जमकर एक्सपोज़ किया हैं। राहुल गांधी की ताजपोशी हो या नीरव मोदी वाला पंजाब बैंक घोटाला, हर जगह कांग्रेस को बेनकाब करने में शेहज़ाद पूनावाला ने अपना योगदान दिया।

आपको बता दें की एक शेहज़ाद ही कांग्रेस में ऐसे प्रवक्ता थे वो लॉजिकल बात करते और मीडिया में लॉजिकल फैक्ट्स रखते रहे थे, किन्तु कांग्रेस का परिवारवाद शेहज़ाद पूनावाला को नागवार गुजरा और उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें पार्टी से अलग ही होना पड़ा। कांग्रेस ने सोचा था की शेहज़ाद के जाने के बाद शेहज़ाद कोई दिक्कत पैदा नहीं कर पाएंगे। किन्तु कांग्रेस गलत निकली।

शेहज़ाद ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर ऐसे ऐसे खुलासे किये जिससे कांग्रेस को बहुत घाटा हुआ और कांग्रेस की पोल भी खुल गई। ट्विटर पर राहुल गांधी के हर ट्वीट पर शेहज़ाद का ट्वीट काल बन कर आया।

अब इसी काम को आगे बढ़ाते हुए शेहज़ाद ने कांग्रेस पर एक खुलासे को बयां किया वो खुलासा अकेरिकी सरकार द्वारा किया गया। यह बात उस वक़्त की कांग्रेस सरकार की है जब इमरजेंसी का दौर था और प्रधानमन्त्री इंदिरा गांधी थी।

शेहज़ाद ने पुरे सबूत के साथ 1976 के समय की कांग्रेस सरकार और उनकी नीती पर कुछ दस्तावेज़ों का हवाला देते हुए खुलासे किये। यह दस्तावेज़ अमेरिकी सरकार द्वारा पब्लिश किये गए हैं। इन दस्तावेज़ों को जानी मानी खुलासा वेबसाइट विकी लीक्स पर भी प्रसारित किया गया है।

Indira Gandhi Corruption exposed by Wikileaks Documents

Shehzad Poonawalla Said “I expose a never seen before document that shows how PMO of Indira Gandhi allegedly protected the corrupt- and how money was collected for every contract”.

इसके साथ ही शेहज़ाद पूनावाला ने कांग्रेस पार्टी और सुरजेवाला नीत कांग्रेस सेल पर दवाब बनाने का भी आरोप लगाया। शेहज़ाद ने बताया की आजकल कांग्रेस द्वारा मीडिया चैनलों पर भी दवाब बनाया जा रहा है की शेहज़ाद पूनावाला को मीडिया चैनल पर नहीं बुलाया जाये। शेहज़ाद ने बताया की आजकल उनका मीडिया चैनल पर भी आना कम हो गया है, इसी कारण अब बे अपनी बातें सोशल मीडिया और ट्विटर के माध्यम से रख रहे हैं-

Shehzad Poonawalla Video-

Document exposes 1st Family Of Corruption- 1976 cable now declassified-exposes how contracts fixed by Got, testimony of World bank officials, how money is collected,one case of bribe to civil aviation minister mentioned, how PM Indira Gandhi protected corrupt.

Title – Shehzad Poonawalla Exposed Indira Gandhi Congress Government Corruption via Us leak documents.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!