Home > India > शेहज़ाद पूनावाला के झलके आंसू, मीडीया को लताड़ा, कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी ने बोला था झूट: VIDEO

शेहज़ाद पूनावाला के झलके आंसू, मीडीया को लताड़ा, कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी ने बोला था झूट: VIDEO

ShehzadPoonawalla PriyankaChaturvedi
Share This Post

अगर आप भारतीय राजनीति पर नज़र रखते हैं या सोशल मीडिया में थोड़े भी एक्टिव हैं ? तो आप शेहज़ाद पूनावाला से भली भांति परिचित होंगे। शेहज़ाद पूनावाला कांग्रेस के बाज़ी नेता और एक दमदार TV न्यूज़ पेनालिस्ट हैं। शेहज़ाद पूनावाला अपने बेवाक हाज़िर जवाब और तथ्यपूर्ण डिबेट के लिए जानें जाते हैं। किन्तु आज शेहज़ाद पूनावाला का एक अलग ही नया रूप देखने को मिला।

शेहज़ाद पूनावाला ने आज कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी और मीडिया पत्रकारों के साथ साथ कुछ मीडिया पोर्टल को जमकर लताड़ लगाई और कुछ खुलासे भी किये। आज के शेहज़ाद के खुलासों के बाद शेहज़ाद पूनावाला पर एक तरह का खतरा भी मंडराने लगा है। शेहज़ाद पूनावाला कांग्रेस के कार्यकर्ता होने के बावजूद कांग्रेस की बहुत बड़ी परेशानी बने हुए हैं।



इसी कारण से आज न्यूज़ 24 TV चैनल की डिबेट में कांग्रेस की नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी शेहज़ाद का नाम सुनते ही भड़क गई और राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल के मंच पर जूठ बोल गईं। असल में हुआ कुछ ऐसा की न्यूज़ 24 की एक बहस का मुद्दा था राहुल गांधी का अटल बिहारी वाजपेयी जी मिलने अस्पताल जाना। अटल जी को खराब हालात को देखते हुए किसी को भी अटल बिहारी वाजपेयी जी से मिलने की अनुमति नहीं थी अस्पताल स्टाफ द्वारा। ऐसे में राहुल गांधी अपने पॉवर का इस्तेमाल कर अस्पताल चले गए अटल जी से मिलने और फिर खुद को चमकाने की राजनीति शुरू कर दी।

इसी मुद्दे पर न्यूज़ डिबेट के दौरान न्यूज़ 24 की होस्ट पत्रकार साक्षी जोशी ने शेहज़ाद के ट्वीट का हवाला दिया तो कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी बड़क उठी और बोल बड़ी की “ओह आप शेहज़ाद पूनावाला का नाम लेकर कांग्रेस को अपमानित ना करें। शेहज़ाद कभी भी कांग्रेस में नहीं थे, ना हैं और ना रहेंगे। शेहज़ाद पूनावाला कभी भी कांग्रेस में थे ही नहीं।”



अब इतना बड़ा सफ़ेद जूठ बोल गई कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी तो वबाल तो होना ही था। इस झूठ के लिए पहले तो सोशल मीडिया में यूज़र्स ने प्रियंका चतुर्वेदी को घेरा और फिर शेहज़ाद पूनावाला ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो में आके पूरी बातें बता कर कांग्रेस के परदे और प्रियंका चतुर्वेदी का झूठ का मुखौटा उतार दिया।


शेहज़ाद पूनावाला ने लाइव वीडियो में कहा की “प्रियंका चतुर्वेदी उनकी बहन जैसी हैं पर वे आज उन पर झूट बोल गई।” शेहज़ाद ने कहा की “बहन प्रियंका चतुर्वेदी बड़ी ही आसानी से बोल गईं की शेहज़ाद पूनावाला कभी कांग्रेस पार्टी में नहीं थे। जबकि शेहज़ाद 2007 से कांग्रेस पार्टी के सदस्य रहे है और कांग्रेस के एक कर्मठ कार्यकर्ता साबित भी हुए।”

शेहज़ाद ने ऐसे सारे सबूत लाइव वीडियो में दिखाए जो 2007 से 2016 तक के थे और सभी लिखित सबूत ये साबित करते हैं की शेहज़ाद पूणावाला कांग्रेस पार्टी के एक बड़े लेवल के कार्यकर्ता और प्रवक्ता रहे हैं और अभी भी कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से निकाला नहीं है।

आपको बता दें की अगर कांग्रेस पार्टी शेहज़ाद को पार्टी से निकालती है तो यहाँ भी कांग्रेस पूरी तरह से एक्सपोज़ हो जायेगी। अतः कांग्रेस ने शेहज़ाद पूणावाला को बॉयकॉट करने का मन बना लिया है वो भी बिना पार्टी से निकाले।

किन्तु शेहज़ाद पूनावाला टी वीं न्यूज़ चैनल पर आके कांग्रेस के काले कारनामे उजागर करने लगे तो कांग्रेस ने अनेकों न्यूज़ चैनल को कहकर शेहज़ाद पूनावाला का बहिष्कार करवाना चालू करवा दिया। क्योकि न्यूज़ चैनल की डिबेट में शेहज़ाद पूनावाला के तथ्यों और आंकड़ो के सामने कांग्रेस के प्रवक्ताओं की हालत ख़राब हो जाया करती है।




आज शेहज़ाद पूनावाला ने अपना यह दुःख और गुस्सा बताते हुए कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी और न्यूज़ एंकर साक्षी जोशी को सच का आइना दिखाया। आज शेहज़ाद कांग्रेस पार्टी और न्यूज़ चैनल के पत्रकारों के ख़राब रवैये को बताते बताते बहुत भाबुक हो गए और उनके आँशु भी झलक पड़े।

शेहज़ाद ने बताया की वे 2007 से ही कांग्रेस के लिए एक कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे थे। किन्तु जब आज उन्होंने कांग्रेस में एक परिवार और परिवारवाद के खिलाफ आवाज़ उठाई तो उन्हें मौका परास्त कह दिया गया और उनका बहुष्कार होना शुरू हो गया। शेहज़ाद ने बताया की बे एक कमरे में रहकर बस से रोज़ कांग्रेस के दफ्तर जाते थे और 12- 13 घंटे काम किया करते थे, तब तो वे कांग्रेस के लोगो के लिए पड़े अच्छे थे। किन्तु अब जब कांग्रेस में परिवारवाद और Dynasty विरुद्ध बोलने पर उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है।


ऐसे में अब उनको जान का भी खतरा है। शेहज़ाद ने कुछ मीडिया पोर्टल्स पर भी गुस्सा निकाला। एक न्यूज़ पोर्टल Alt news का नाम लेते हुए शेहज़ाद ने कहा की अनेकों पोर्टल उनके बदनाम करने और उनके खिलाफ झूठी न्यूज़ बनाने में लगे हुए है। ऐसे में शेहज़ाद पूनावाला ने जनता और सोशल मीडिया यूज़र्स को उनका साथ देने के लिए आह्वान किया।



Emotional Shehzad Poonawalla Slammed Congress, Priyanka Chaturvedi and Media Channels. Congress leader Priyanka Chaturvedi give fake news that Shehzad Poonawalla never in Congress party On National TV Channel and infront of TV Journalist Sakshi Joshi.

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *