Home > Leaks > पाक आर्मी और शाहिद अफरीदी की नजदीकी बहुत कुछ बयां कर रही है, राजनीती में आने के संकेत

पाक आर्मी और शाहिद अफरीदी की नजदीकी बहुत कुछ बयां कर रही है, राजनीती में आने के संकेत

Shahid Afridi Pakistan PM
Spread the love

Photo : Twitter




पाकिस्‍तानी द्वारा हथियाये वाले कश्‍मीर में रैली में शाहिद अफरीदी ने कश्‍मीर मुद्दे को मुसलमानों से जोड़ दिया। उन्‍होंने बोला कि केवल मुसलमानों पर अत्याचार क्यों हो रहा है। पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने पिछले कुछ दिनों में कश्‍मीर मसले पर कई बयान दिए हैं। उन्होंने पाकिस्‍तान कब्जे वाले कश्‍मीर का दौरा भी कर चुके हैं।

पिछले दिनों वे पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ एक जनसभा में दिखाई दिए थे। इससे पहले वे पाकिस्‍तानी सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर से मिलकर मुलाकात की थी। Social Media पर गफूर से गले मिलने की एक फ़ोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है।



शाहिद अफरीदी ने 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में रैली को संबोधित करते हुए कश्‍मीर पर भड़काऊ बयानबयाजी की थी। इसी दौरान वे सेना के कई अधिकारियों से मिलकर बातचीत की थी। गफूर के साथ शाहिद अफरीदी की फ़ोटो सामने आने के बाद उन पर कई टिप्पणी भी किए जा रहे हैं। पाकिस्‍तान के कई नागरिकों ने उन्‍हें अगला प्रधानमंत्री तकघोषित कर डाला।


गफूर और अफरीदी के गले मिलते हुए तस्वीर के साथ बहुत से टि्वटर User ने कमेंट किया है कि अगला प्रधानमंत्री बनने की फूल तैयारी में है। कुछ User ने लिखा कि शाहिद अफरीदी अगले प्रधानमंत्री जे रूप में। उनके खिलाफ में भी कई प्रतिक्रियाएं आई हैं।


एक User ने लिखा है कि अगर यह प्रधानमंत्री बना तो पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाला कश्मीर भी भारत को सौप देगा। एक User ने लिखा कि ये तो प्रधानमंत्री इमरान खान से भी अधिक झूठा है। धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान बौखलाए हुये है।

सभी जगह जाकर एक ही मुद्दे पर बात करते हुए नजर आ रहे है। UN में भी इस मुद्दे हो उठाने की बात कही थी लेकिन उनको भरपूर समर्थन नही मिल पाया। अमेरिका ने भी पाकिस्तान का साथ नही दिया।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!