Home > India > पाकिस्तानी ‘शाहिद आफरीदी’ ने ‘तिरंगे’ के साथ कुछ ऐसा किया की बवाल हो गया, देखें वीडियो

पाकिस्तानी ‘शाहिद आफरीदी’ ने ‘तिरंगे’ के साथ कुछ ऐसा किया की बवाल हो गया, देखें वीडियो

ShahidAfridiVideo ShahidAfridiIndianFlag
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का स्विट्जरलैंड के सेंट मार्टिज में भारतीय तिरंगे को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो चुका है। शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। सेंट मोरित्ज में हुए दो आइस क्रिकेट मैचों के आयोजन के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी ने एक ऐसा काम कर दिया जिससे हिंदुस्तानियों के दिल में उनके लिए सम्मान बढ़ गया है। इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जिस तरह से भारतीय तिरंगे के प्रति सम्मान दिखाया, उससे लोगों की नजर में उनका कद बढ़ गया है।

दरअसल सेंट मार्टिज में वीरेन्द्र सहवाग, जैक कैलिस, ग्रैम स्मिथ, आफरीदी जैसे विश्व के कई दिग्गज खिलाड़ियों बर्फ पर क्रिकेट खेला और इस सीरीज को आफरीदी की अगुवाई वाली टीम रॉयल्स ने सहवाग की टीम डायमंड्स को हराकर 2-0 से अपने नाम किया। इस सीरीज के दौरान अफरीदी ने भारतीय फैंस और तिरंगे के साथ कुछ ऐसा किया कि वह हर जगह वाहवाही लूट रहे हैं।

स्विट्जरलैंड के सेंट मार्टिज में हुए दो आइस क्रिकेट मैचों के दौरान जब दूसरा मैच खत्म हुआ तब अफरीदी तिरंगे का सम्मान करते नजर आए। अफरीदी ने तिरंगे को जो सम्मान दिया अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि दूसरे मैच में जीत के बाद अफरीदी अपने प्रसंशकों से फोटो खिंचवा रहे हैं। उनके साथ फोटो और सेल्फी के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई।

एक भारतीय लड़की तिरंगा लेकर खड़ी थी और वह अफरीदी के साथ भी फोटो खिंचवाना चाहती थी। जैसे ही अफरीदी उसके साथ फोटो खिंचवाने आए, उनकी नजर तिरंगे पर पड़ी जो कि पूरा खुला हुआ नहीं था। अफरीदी ने उस लड़की से कहा, ‘फ्लैग सीधा करो’ और फिर फोटो खिंचवाई। उनके भारतीय तिरंगे को लेकर इस तरह के सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।

तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी ने खूब तारीफें बटोरीं और अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर अफरीदी के इस काम के लिए उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। मैच को देखने के लिए स्विट्जरलैंड सहित भारतीय और पाकिस्तान के प्रशंसक भी पहुंचे थे और हर कोई अपने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, ऐसे में एक भारतीय महिला हाथ में महिला तिरंगा लिए आफरीदी के साथ फोटो लेना चाहती थी, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने फोटो लेने से पहले उन्हें तिरंगे को सीधा करने के लिए कहा।


Shahid Afridi asks fan to hold Indian flag straight, wins hearts on social media – Watch Video

अफरीदी ने उस लड़की से कहा, ‘फ्लैग सीधा करो’ और फिर फोटो खिंचवाई। आफरीदी का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनके भारतीय तिरंगे को लेकर इस तरह के सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।

https://twitter.com/Nibrazcricket/status/962004645806718977

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!