Home > World > पाक की बेइज्‍जती, GOOGLE पर “भिखारी” Search करने पर इमरान खान की तस्वीर आ रही

पाक की बेइज्‍जती, GOOGLE पर “भिखारी” Search करने पर इमरान खान की तस्वीर आ रही

Bhikhari Imran Khan Pakistan
Spread the love





जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। प्रधानमंत्री इमरान खान सहित सभी पाकिस्तानी नेता गलत बातें कर रहे हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा को पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वो कभी भी अपने इरादे पर कामयाब नही हो सकता है।

परमाणु लड़ाई की धमकी भी देने से पीछे नहीं आ हट रहा है। इससे प्रधानमंत्री इमरान खान एक अन्य कारण से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बने हुए हैं। अगर आप Google पर “भिखारी या Bhikhari” Type करते हैं तो Search रिजल्ट में इमरान खान की तस्वीर आती है।



ऐसा नहीं है कि Google पर इस प्रकार की यह पहला मामला है। जो चर्चा का विषय बना है। ऐसा ही कुछ पिछले दिनों देखने को मिला था, Google पर “बेवकूफ या Foolish” लिखने पर रिजल्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर आती थी। इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ था।


वर्तमान में पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति खराब है। निर्यात लगातार घटता ही जा रहा है और आयात बढ़ता ही जा रहा है। महंगाई चरम सीमा के ऊपर बढ़ती ही जा रही है। सेंट्रल बैंक का रिजर्व पूरी तरह खाली हो रहा है। पाकिस्तान लगातार आर्थिक सहायता की अपील कर रहा है।

वर्तमान की स्थिति को देखकर हाल ही में अमेरिका ने पाकिस्तान को 4.1 बिलियन डॉलर की आर्थिक सहायता दी है। इसके अतिरिक्त वह ईरान और चीन से आर्थिक सहायता ले चुका है। इसके अतिरिक्त उसने World Bank और IMF से सहायता की अपील की है।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!