Home > India > MP मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस नेता समीर खान बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार: MP Breaking News

MP मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस नेता समीर खान बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार: MP Breaking News

Congress leader sameer
Share This Post

File Image Credits: Social Media



Jabalpur/Satna, Madhya Pradesh: एक बार फिर कांग्रेस पार्टी और अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा राहुल गाँधी की मुश्किलें बढ़ने वाली है। जहाँ राहुल गाँधी देश में महिला उत्थान और महिला ससक्तिकरण की बात करते है, तो वही कांग्रेस नेता देश की बहन बेटियों की इज़्ज़त को तार तार करके दुर्योधन बनने में लगे है। आज ही ऐसा न्य मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के पास सतना (Satna) से आया है।

सतना में एक कांग्रेस के युवा नेता (Yuwa Congress Neta) ने एक बच्ची के साथ गलत काम किया है। एक नाबालिक लड़की की शिकायत पर सिकंदर नामक शख्श को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता लड़की ने सिकंदर पर 2 सालों तक कुकृत्य करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर पुलिस ने FIR दर्ज कर आ-रोपी को गिरफ्तार कर लिया है एवं जांच शुरू कर दी है।



मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है की जाली नोट के कारोबार एवं साइबर जैसे मामलों से बच निकले सतना के एक नामी रसूकदार एवं कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का युवा नेता सिकंदर खान (Sikandar Khan) उर्फ़ समीर (Sameer) के विरुद्ध सिंधी कैंप में रहने वाली एक नाबालिक बच्ची ने कोलगवां थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

उक्त लड़की के मुताबिक़ सिकंदर उर्फ़ समीर खान से उसकी पहचान करीब 2 साल पहले रीवा रोड (Rewa Road) के एक होटल में हुई थी। समीर (MP Youth Congress Leader Sameer Khan) उस होटल में एक जिम में पार्टनर था और वहीँ उसका एक मीडिया सेल का ऑफिस था, जिसमें कई लोग काम करते थें।



पीड़िता लड़की उसी Gym में जाती थी, वहीं पर सिकंदर उर्फ़ समीर (Youth Congress Leader in MP) ने उसे बहलाहर अपने जाल में उलझाया और कुछ दिनों बाद वह लड़की को मुक्तिधाम नजीराबाद के पास अपने फॉर्म हाउस (Property) ले जाने लगा, जहाँ वह उसे शादी का झांसा देकर कुकृत्य करता रहा था।

लोकल पत्रकारों और पुलिस को लड़की ने बताया की वह मिडिल क्लास फैमेली से ताल्लुक रखती है। उक्त कांग्रेस युवा नेता समीर (Congress Leader Sameer) उसे ब्लैक-मेल कर दैहिक कुकृत्य करता रहा। वह सिकंदर के कुकृत्य और गलत काम से परेशान हो चुकी थी। लड़की ने परिजनों के साथ सरना के पुलिस थाने में जाकर उस शख्श के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

बता दे की लड़की (Miner Girl) की शिकायत पर पुलिस (Police) ने एफआईआर दर्ज करते हुए सिकंदर खान उर्फ़ समीर के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट की धारा का मामला दर्ज किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने पड़ताल करते हुए सिकंदर खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा लड़की की मेडिकल जाँच करवाई गई है। इसके अलावा पीड़ित लड़की और उस शख्श दोनों के मोबाइल जप्त किए गए हैं और अभी मामले की जांच जारी कर दी है।


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *