Home > India > यह मज़ेदार वीडियो आपको ऐसी ग़लती दिखाएगा जिसे आप हमेशा दोहराते चल गुज़रते हैं: VIDEO

यह मज़ेदार वीडियो आपको ऐसी ग़लती दिखाएगा जिसे आप हमेशा दोहराते चल गुज़रते हैं: VIDEO

SatishKushwaha Uploaderleaks UploaderNews
Spread the love





आजकल के इस डिजिटल ज़माने में लोगो को सीधी बात समझ नही आती है. हाँ अगर कोई बात वीडियो के माध्यम से समझाई जाए तो ज़रूर समझ आ जाती है. अगर कोई वीडियो बड़ा ही मज़ेदार हो और वा आपको कोई ऐसा संदेश दे जाए जिससे समाज़ और देश का भला हो पाए तो हमे ऐसे वीडियो को देखना भी चाहिए और शेयर भी करना चाहिए ताकि वा संदेश आपके माध्यम से दूसरों तब भी पहुँच सके.

टीक ऐसे ही एक वीडियो ब्लॉगर हैं सतीश कुशवाहा. जो की यू ट्यूब पर वीडियो बनाया करते हैं और उनके चेनल का नाम भी ‘Katish Kushwaha’ है. वैसे तो उनके वीडियो फनी और मज़ेदार होते हैं किंतु एक भारतीय और वो भी देशभक्त भारतीय होने के नाते सतीश मे भी जूच ऐसा करने की उत्सुकता रहती है जिससे समाज और देश की जनता मे ऐसा संदेश दे पाएँ, जिससे देश तरक्की करे और जनता सुखी और हस्ती रहे.




सतीश कुशवाहा वीडियो मे एक रिपोर्टर बने नज़र आए और अपने काल्पनिक न्यूज़ चेनल का नाम सब तक बताया. अब इस न्यूज़ चेनल Sab Tak के रिपोर्टर Satish Kushwaha और केमेरामेन Prakash ने स्वच्छ भारत अभियान की पड़ताल करते हुए एक न्यूज़ बनाई. इस वीडियो मे दिखाया गया है की किस तरह से कुछ मीडीया चेनलो ने स्वच्छ भारत अभियान के मिसन को बर्बाद करने मे जी जान लगा दिया और तो और जनता मे से कुछ लोगो ने भी इसमे अपनी भागीदारी दर्ज़ करवाई.

Indian Youtuber सतीश कुशवाहा का यह वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगो को अपनी उस ग़लती का एहसास ज़रूर होगा जी वे जानें अंजाने मे कर गुज़रते हैं और फिर सरकार को कोसते है की काम नही हुआ. वीडियो मे छुपे संदेश के अनुसार अगर देश का हर नागरिक अपनी ज़िम्मेदारी समझे और निभाए तो देश के विकाश और देश को स्वच्छ होने से कोई नही रुक सकता है. किंतु हमे हमारी ग़लतियो का एहसाह ही नही होता है और हम हमेशा यही सोचते रहते है की सरकार की अच्छी योजना पर तो कोई काम ही नही हुआ जबकि उसकी बर्बादी मे हमारा ही हांत या गुटके बाज़ी छुपी हुई है.



वीडियो को पूरी तरह से एक न्यूज़ चेनल की तरह फिल्माया गया है और वीडियो के नीचे चलने वाली न्यूज़ हेडलाइन भी बहुत भी मनोरंजक हैं. जैसे स्वच्छ भारत को हुए पूरे 4 साल, करके घंटा ना दबाने वालो को सपने मे चुड़ैल आकर छाती दबा देगी, Satish Kushwaha अब वीडियो टाइम पर अपलोड करेंगे, पप्पू ने किया पेंट मे पिशाब, बोले विरोधी पार्टी से हूँ, सॉफ सफाई इतनी हो गई है की मच्छर भी धरने पर है, बाकी की और मज़ेदार हेड लाइन्स और समाचार देखने के लिए वीडियो देखें-

Satish Kushwaha latest video titled News Media & Politics, Funny Video gives an important message to all Indians on Swachh Bharat Abhiyan and exposing Media wrong reporting on Swachh Bharat Abhiyan Mission of PM Narendra Modi.

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!