Home > India > Big Boss 11 News : सपना चौधरी नही होगी बेघर, खबर जानकर चौक जाएँगे आप

Big Boss 11 News : सपना चौधरी नही होगी बेघर, खबर जानकर चौक जाएँगे आप

SapnaChaudhary BigBoss11Latest
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

सपना चौधरी आजकल खूब चर्चा में हैं। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी टेलीविजन शो बिग बॉस 11 में धूम मचा रही है। इस शो में एंट्री के बाद सपना की पॉपुलैरिटी भी बढ़ गई है। ऐसे में सपना की मां नीलम चौधरी को पूरा विश्वास है कि उसकी बेटी जीत कर ही घर लौटेगी। बिग बॉस 11 में इस वार सपना चौधरी के बेघर होने की चर्चाएं हैं, लेकिन ऐसा होना नामुनकिन लग रहा है।

डांसर सपना चौधरी के घर के बाहर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं, जो कि हर बार नॉमीनेट होने वाली सपना चौधरी को एक लाख से ज्यादा वोट दे रहे हैं। ऐसा ही इस बार भी हुआ। पिछले सप्ताह एक लाख से ज्यादा वोट हासिल कर चुकीं सपना चौधरी को इस बार भी एक लाख से ज्यादा वोट मिल चुके हैं।

डांसर सपना के साथी कलाकारों ने सपना के सपोर्ट में गाना निकाला है। इस गाने का टाइटल Vote For Sapna है। सपना के लिए वोट की डिमांड करते इस गाने को अजय हुड्डा ने लिखा है। वहीं गगन हरियाणवी ने इसे गाया है। गाने का म्यूजिक बूटा सिंह ने दिया है जबकि रैप मैट्रिक्स का है। ये गाना वायरल हो चुका है।

सपना चौधरी दिल्ली से सटे नजफगढ़ की दीनपुर कॉलोनी में रहती है। यहां सपना का खुद का मकान है। उसके साथ उनकी मां नीलम चौधरी और भाई करण रहता है। सपना से बड़ी दो बहनों की शादी हो रखी है। हरियाणा के कुछ स्थानीय अखबारों में बकायदा उनके फैन्स ने विज्ञापन छपवाकर लोगों से अपील की है कि वह सपना को वोट करें, साथ ही वह प्रक्रिया भी समझाई है कि वह किस तरह वोट कर सकते हैं।

सपना चौधरी 12 साल की उम्र से सिंगिंग डांसिंग के करियर में हैं। 12 साल की उम्र में सपना ने अपने पिता को खो दिया था, तब से परिवार की जिम्मेदारी इनके सिर पर आ गई और फिर अपने दम पर ही उन्होंने परिवार को पाला, बड़ी बहन की शादी की।

सपना चौधरी को उनके पहले ही गाने ने सुपरहिट बना दिया था। इस गाने के बोल थे सॉलिड बॉडी। लोग इन्हें सुनने देखने के लिए इतने पागल रहते कि लाठीचार्ज तक हो जाता है। सपना चौधरी अपने कार्यक्रमों में हमेशा अकेले ही डांस करती हैं, न कोई टीम और न ही कोई को-स्टार। अकेले परफॉर्मेंस के दम पर ही सपना ने अपनी एक पहचान बनाई है।

एक किस्सा वो ​​था, जिसने सपना को जहर खाने को मजबूर किया था, सपना चौधरी को एक कार्यक्रम में गाई एक रागनी ने विवादों में ला दिया ​था। 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना ने रागनी ‘बिगड़ग्या’ गाई थी। इस रागिनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। इस पर दलित समाज बिगड़ गया और कहा गया कि गीत के माध्यम से उन्होंने पूरी जाति को ‘बावला’ कहकर अपमानित किया है।

रागनी के बोलों पर आपत्ति जताते हुए हिसार में डोगरान मोहल्ला स्थित चौकी में बहुजन आजाद मोर्चा ने ​शिकायत दर्ज कराई। मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष संजय चौहान ने बताया कि सपना ने गीत के माध्यम से दलित कौम का अपमान किया है। गायिका का यह गीत यू-ट्यूब पर अपलोड भी किया गया है।

सपना चौधरी के खिलाफ गुड़गांव में ​सेक्टर-29 के थाने में एफआईआर दर्ज की गई। कार्रवाई करते हुए सपना और उनकी मंडली के खिलाफ एससी एसटी एक्ट सहित आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया। साथ ही जांच के लिए एसआईटी टीम का भी गठन कर दिया गया।

हरियाणवी म्यूजिक कम्पनी मोर म्यूजिक ने डांसर और कलाकार सपना चौधरी से नाता तोड़ लिया। मोर म्यूजिक कम्पनी के संचालक राजेश मोर ने ऐलान कर दिया कि सपना चौधरी से उनकी कम्पनी का कोई ताल्लुक नहीं है। कम्पनी ने अब मोर म्यूजिक के गानों पर सपना चौधरी के डांस करने पर भी बैन लगा दिया।

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!