Home > India > शांतम पापम्, चोगा खुल गया ढोंगाचार्य का, संबित पात्रा को दी गाली आचार्य प्रमोद ने: VIDEO मज़ेदार है

शांतम पापम्, चोगा खुल गया ढोंगाचार्य का, संबित पात्रा को दी गाली आचार्य प्रमोद ने: VIDEO मज़ेदार है

SambitPatraFight SambitPatraDebate
Share This Post

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा अपने वेबाकी और ज़बरदस्त डिबेट के लिए जाने जाते हैं पर आज रेपब्लिक टी वी मे अर्नव गोस्वामी के सामने कॉंग्रेस समर्थक आचार्य ने जब संवित को गाली दे डाली। तब संबित के ट्रोल भरे ज़वावी हमले से आचार्य जी ढोंगाचार्य बना दिए गये।

कलकी फाउंडेशन और पीठाधीश्वर के संस्थापक आचार्य प्रमोद कृष्णम अपना आपा खो बैठे और गालिया देने गये तब संबित पात्रा और अर्नव गोस्वामी की हसी का ठिकाना ना रहा।



उत्तरप्रदेश निकाय चुनावों के नतीजे आने के बाद कांग्रेस पार्टी बुरी तरह घिर गई है। गुजरात चुनावों में उसे अच्छे नतीजों की उम्मीद है, किंतु उत्तरप्रदेश निकाय चुनावों में मेयर सीट पर कॉंग्रेस उसका एक भी उम्मीदवार नहीं जीत पाई। इसी मुद्दे को लेकर अर्नव गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कलकी फाउंडेशन और पीठाधीश्वर के संस्थापक आचार्य प्रमोद कृष्णम के बीच बहस हो गई।

डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन्हें कांग्रेस के आचार्य कह दिया। यह आचार्य को पसंद नहीं आया। संबित यह कहते दिखे कि कांग्रेस आचार्य कोई गाली नहीं होती। संबित पात्रा यह कॉंग्रेस आचार्य वाली बात आचार्य प्रमोद को इतनी बुरी लगी की वे अपना आपा ही खो बैठे।

इसके बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ये सत्ता के नशे में चूर हैं, सच सुनना नहीं चाहते। आचार्य प्रमोद ने कहा, मैं अगर कहूं संबित पात्रा बहुत बड़े चोर, लफंगे या झूठे हैं तो कैसा लगेगा। आचार्य प्रमोद ने यह भी कहा कि आप कॉरपोरेशन का चुनाव लड़े थे संबित पात्रा और बुरी तरह हार गए थे, अब चमचागिरी करके बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बन गए। आप जैसे प्रवक्ता अगर बीजेपी में रहेंगे, तो पार्टी का बेड़ा गर्क हो जाएगा।



Acharya Pramod Said Lafanga To Sambit Patra :-

तब संबित के ट्रोल भरे ज़वावी हमले से आचार्य जी ढोंगाचार्य बना दिए गये। दोनों के बीच भाषा के गिरते स्तर को देखकर अर्नव गोस्वामी का पारा भी चढ़ गया और उन्होंने संबित को एेसा न करने को कहा। अर्नव गोस्वामी ने यह भी कहा कि मैं शो में लफंगा या अन्य शब्द बर्दाशत नहीं करूंगा।

दोनों के बीच बहस फिर भी जारी रही। प्रमोदकृष्णन ने संबित पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आप लोगों ने हिंदुओं को ठगा है, आप राम मंदिर कब बनाएंगे, गुजरात की जनता को बताइए। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि आपने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव अड़ा और अब पूछ रहे हैं कि मंदिर क्यों नहीं बनाया। इस दौरान अर्नव गोस्वामी ने कई बार संबित और आचार्य से शांत हो जाने की गुजारिश की।

संबित पात्रा ने आचार्य प्रमोट को ट्रोल करने हुए कहा की “शांतम पापम्, शांतम पापम्आ, शांतम पापम्ज, शांतम पापम्, शांतम पापम्, शांतम पापम्, आज चोगा खुल गया ढोंगाचार्य का”।

संबित पात्रा ने कहा की “शांतम पापम्, आज चोगा खुल गया आचार्य-वर का , इतना गुस्सा अच्छा नही होता है। आचार्य-वर का कॉंग्रेस चेहरा सामने आ गया । संबित पात्रा ने आयेज कहा की मेरा कमंडल लाओ रे, आचार्य-वर के उपर पानी-वानी डालू, ताकि गुस्सा शांत हो सके ढोंगाचार्य का”।

#RahulLosesAmethi | You praise the saints who agree with you but the saints who show you the mirror, you show no respect to: Acharya Pramod Krishnam to Dr Sambit Patra, BJP

Posted by Republic on Friday, 1 December 2017





Sambit Patra And Acharya Pramod Fight Goes Viral on Republic TV Debate With Arnav Goswami . Sambit Patra Trolled Acharya Pramod on TV Debate. Acharya Pramod Abused BJP Leader Sambit Patra. Acharya Pramod Said Lafanga To Sambit Patra.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *