Home > India > भोपाल में अब चुनाव नहीं कुदरत का इन्साफ होगा: Sadhvi Pragya Thakur Vs Digvijaya In Bhopal

भोपाल में अब चुनाव नहीं कुदरत का इन्साफ होगा: Sadhvi Pragya Thakur Vs Digvijaya In Bhopal

SadhviPragya PragyaThakur
Spread the love





कहते हैं की गिनिए गुल है। आज भोपाल में यह साबित हो गया, जब दो बिछड़े दुश्मन अब आमने सामने होंगे। साध्वी प्रज्ञा ने भाजपा में शामिल होने के बाद एक बयान दिया कि देश की राष्ट्रीयता के नाम पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का चुनाव होगा। धर्म युद्ध का आगाज हो गया है। भाजपा की उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि ये राष्ट्रधर्म का युद्ध है। हमारा राष्ट्र सभी परिसिथिति मे मजबूत रहेगा तो हम भी सभी तरह से मजबूत रहेंगे कोई भी हमको मजबूर नही कर पायेगा न करने की कोशिश करेगा।

हम सब मिलकर हर परिसिथिति का सामना करेंगे और अपने देश को मजबूत बनाएंगे। कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के विरुद्ध हम सभी एक होकर चुनाव लड़ेंगे। राष्ट्र के अहित में बोलने वालों को हम अपने देश मे रहने नहीं देंगे। भाजपा का गढ़ मानी जाने वाली मध्य प्रदेश के भोपाल सीट को कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती पूण माना जा रहा है कांग्रेस नेता ने हर के डर से अपने दिग्‍गज नेता दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है।



मध्य प्रदेश के भोपाल से कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह को हराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रज्ञा ठाकुर को अपने उम्मीदवार के रूप में 2019 लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है। आज भोपाल के बीजेपी कार्यलय पहुँचकर प्रज्ञा ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रभात झ, विजेश लुनावत ने फूलो से साध्वी प्रज्ञा का सम्मान किया है।पार्टी में शामिल होने की बहुत बहुत बधाइयां भी दी। भोपाल से भाजपा के लिए उम्मीदवार घोषित होने पर कांग्रेस में हलचल मच गई। कांग्रेस ने कभी सोचा भी नही था कि भाजपा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपने बीजेपी पार्टी से भोपाल के उम्मीदवार के रूप में शामिल करेगी।




साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपने एक बयान में कहा था कि यदि भारतीय जनता पार्टी उनको भाजपा का गण कहे जाने वाले मध्य प्रदेश के भोपाल से 2019 लोकसभा चुनाव मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के विरुद्ध लड़ने के लिए उतरती है तो बे तैयार है। उन्‍होंने ये भी कहा कि दिग्विजय सिंह देश के खिलाफ बोलते है ना कि देश के हित में।कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ना भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के लिए कोई बड़ी बात नही है।


ANI News tweet that “Sadhvi Pragya Singh Thakur, BJP on her candidature from Bhopal, MP in LokSabha Elections 2019 : Hum tayar hain, ab ussi karya mein lag gayi hun.” Means BJP leader Sadhvi Pragya Thakur Contesting Loksabha election From Bhopal Against Congress Digvijaya Singh.



अब यह पूरी तरह से कन्फर्म हो गया है की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल में भाजपा की कैंडिडेट हैं और कांग्रेस के भोपाल उम्मीदवार दिग्विजय सिंगन के सामने बहुत कठिन चुनौती है। अब भोपाल में दिग्विजय का जीतना नामुमकिन लग रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इसे कुदरत का करिश्मा बता रहे हैं। आपको बता दें की साध्वी प्रज्ञा को हिन्दू आतंकवाद जैसे झीठे मामले में फ़साने के आरोप दिग्विजय सिंह पर लगते रहे हैं। ऐसे में अब भोपाल में इस दोनों ने बीच मुकाबला ज़बरदस्त होने की उम्मीद है।


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *