Home > Gajab > सबसे बड़ा फतवा, कोई नहीं बनाएगा ‘मुस्लिम एंकर रुबिका’ की गाड़ी का पंचर : इमाम बरकती

सबसे बड़ा फतवा, कोई नहीं बनाएगा ‘मुस्लिम एंकर रुबिका’ की गाड़ी का पंचर : इमाम बरकती

funny fatwa , Rubika Liyaquat hot
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS TEAM

देश के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने अपनी विदाई से पहले दिए भाषण से देश में बहस का एक मुद्दा पैदा कर दिया l उनके द्वारा दिए इस भाषण के बाद हामिद अंसारी कई नेताओं के निशाने पर आ गये l नेताओं के साथ साथ टीवी पत्रकार और अन्य लोगों ने भी उनके इस भाषण की कड़ी आलोचना की है ! इस लिस्ट में बीजेपी के परेश रावल, वेंकैया नायडू, साक्षी महाराज आदि के साथ साथ न्यूज़ एंकर रुबिका भी आ गई है !

बीजेपी के नेताओं के साथ ही जाने-माने टीवी चैनल जी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने भी सीधे तौर पर ना सही पर फिर भी हामिद अंसारी के बयान को लेकर एक ट्वीट किया है ! रुबिका लियाकत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “सोने से पहले देश का मुसलमान खुद से ये सवाल जरूर पूछे कि दुनिया के किस देश में मैं महफूज हूँ, सुकून में हूँ ? आवाज बुलंद आएगी-हिन्दुस्तान !”

इसके पहले भी न्यूज़ एंकर रुबिका न्यूज़ डिबेट मे एक मोलवी को करारे ज़वाब देती दिखी थी, पर उस मोलवी ने रुबिका जी के खिलाफ अपशब्द का उपयोग किया था और इसके बाद इन मुस्लिम एंकर रुबिका ने उस मोलवी साब को उसकी सही औकात दिखा दी थी ! इसी बात से देश के कुछ कथाकथित फतवेबाज़ नाराज़ होके बैठे है !

आज दोपहर की गयी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमाम इमाम बरकती ने अपलोडर लीक्स संवाददाता नितिन अपलोडर को बताया कि ‘मुस्लिम एंकर रुबिका’ से वो काफी आहत है, इसलिए पूरे मुस्लिम समाज ने फैसला किया है कि अब कोई भी उनकी गाड़ी का पंचर नहीं बनाएगा !

मुस्लिम समाज इससे भी बड़ा फतवा जारी कर सकता था फिर उन्हें ख्याल आया कि ना तो उनके लोग बड़े पद में है ना सत्ता में, हो भी कैसे? पढ़ने तो हमने दिया नहीं, और मदरसो मे पढ़ने से कोई इंजिनियर-डॉक्टर तो बनने से रहा, ये लोग पंचर ही बना रहे है ! तो विरोध भी वही से किया जाएगा !

खबर है कि इस फतवे को सुनने के बाद न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने अपने सभी गाड़ी के टायर बदलने का फैसला लिया है और अब वो ट्यूबलेस टायर वाली गाड़ी ही चलाएंगी ! इसके अलावा जब हमने रुबिका लियाकत से फोन पर बात की तो रुबिका लियाकत ने बताया की उनको इज़्रेल प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से बधाई भरा संदेश भी आया है और वो उनको बेंजामिन नेतन्याहू की पार्टी का प्रवक्ता बनाना चाह रहे हैं !

यह न्यूज़ आपका मनोरंजन करने के लिए बनाई गई है और यह न्यूज़ पूरी तरह से काल्पनिक है, इसका किसी भी सत्य घटना से लेना देना नही है, पर राष्ट्रवादी न्यूज़ एंकर रुबिका जी का ट्वीट असली है ! हमारी मंशा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुचना नही है ! यह न्यूज़ मनोरंजन मात्र है ! अगर किसी को फिर भी ठेस पहुचे तो हम कुछ नही कर सकते हैं ! यह मज़ेदार लेख आपको कैसा लगा यह पोस्ट के कॉमेंट बॉक्स में फ़ेसबुक के माध्यम से बताएँ ! धन्यवाद !

Watch This Funny Video with Dumb Pakistani Muslim :-

अपलोडर लीक्स के फ़ेसबुक पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें :- UploaderLeaks

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!