Home > India > मुलायम सिंह यादव के राज में अनेकों रामभक्तों को दफना दिया गया: खुलासा VIDEO

मुलायम सिंह यादव के राज में अनेकों रामभक्तों को दफना दिया गया: खुलासा VIDEO

Spread the love





आज एक खुलासे ने भारतीय राजनीती में बहुत ज़बरदस्त उथल पुथल मचा दी है. यह खुलासा हुआ है Republic TV पर जो सपा और मुलायम सिंह यादव के लिए खतरे भी घंटी हो सकता हैं. जब मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री थे तब केंद्र में भी कांग्रेस के गठबंधन वाली सरकार थी. उस वक़्त राम मंदिर विवाद भी बहुत गरमाया हुआ था aise में अयोध्या में sadko पर निकले कारसेवक राम भक्तों पर गोलियों की बौछार लार्वाई गई थी. रामभक्तो पर गोलिया चलवाना ऐसा था मानो जनरल डायर द्वारा जलियावाला बाग़ गोली कांड.

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव ने कारसेवकों और हिन्दुओं पर गोली चरवाने की बात कई बार सार्वजानिक मंचों से इशारो ही इशारों में कही है. यहाँ तक ही मुलायम ने यह भी कहा था की मुस्लिम वोट पाने के लिए और भी मरवाने पड़ते तो मरवा देते.



यह हैरान करने वाला खुलासा रिपब्लिक टीवी के एक वीडियो में देखने को मिल रहा है, रिपब्लिक टीवी के पत्रकार ने उत्तरप्रदेश के एक पूर्व पुलिस अधिकारी से बात की जो उस समय ओन ड्यूटी पर तैनात था और उसने जो खुलासे किये वह दिक् दहला देने वाले है.

जब पत्रकार ने उस पूर्व पुलिस अधिकारी से पूछा की सरकारी आंकड़े ये ही है की 18 कारसेवकों को मुलायम सिंह यादव ने मरवाया था, पर असल में आज भी कई कारसेवक गायब है, गोलीकांड के बाद से उनका कुछ भी बता नहीं है, तब पूर्व पुलिस अधिकारी ने जो बताया वह बहुत ही पीड़ादायक हैं.




वीडियो में यह सुनने को मिलता है की जब बाबरी का ढांचा गिराया गया था तब कारसेवको पर गोलिया चलवाई गई थी, इस घटना के बाद विदेशी पत्रकार भी बहुत आये थे. तब सरकार में यह दर्शाया गया था की ८ लोग फायरिंग में मारे गए एयर ४२ घायल हुए. यही रिपोर्ट बनाई गई थी. किन्तु जब हम ड्यूटी पर जाने थे तब लोग कहते थे की किसी का पिता वापस नहीं आया तो किसी का भाई और किसी का बेटा वापस नहीं आया.


फिर जब पुलिस वाले समसान गए तब पता चला की जो कारसेवको के शव आते थे उनमे से कुछ का दाह संस्कार जलाकर किया गया तो कीच को ज़मीं में दफना दिया गया. दफनाए गए शवों को सूचि और सरकारी आंकड़ों में डाला ही नहीं गया था.




Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *