Home > Gajab > अच्छे अच्छे हो गये फेल, इस फोटो में भूत क़ैद हो गया, पर कहाँ ? दिलेर ही खोज़ पाएँगे

अच्छे अच्छे हो गये फेल, इस फोटो में भूत क़ैद हो गया, पर कहाँ ? दिलेर ही खोज़ पाएँगे

Uploaderleaks uploaderleak RealGrost
Share This Post

अक्सर हमारे मन मे यह सवाल उधता है की क्या भूत-प्रेत होते हैं ? अगर होते हैं तो कैसे होते हैं ? वैसे तो समय समय पर किसी ना किसी भूत-प्रेत की कहानी और क़िस्सों के साथ साथ कुछ तस्वीरें भी आ चुकी है ! भारत मे भी बहुत दावे किए जा चुके हैं !

आज हम ऐसे ही एक नई घटना और तस्वीर के बारे में बताने जा रहे हैं ! यह घटना है उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के कंपनी बाघ इलाक़े की ! कानपुर शहर के एक युवा केतन शुक्ला अपने एक मित्र के साथ मध्यरात्रि मे गुज़र रहे थे की तभी वहाँ एक पुराने बंगले के पास खंडहर में कुछ दिखाई दिया !



देखनें पर उन्हे कुछ नही दिखा और ना कुछ मिला ! अब थे तो कानपुर के युवा लड़के, तो थोड़ी खोज-बीन भी कर डाली की कोई ग़लत काम तो नही हो रहा पुराने पड़े खंडहर बंगले में ! बंगला केतन और उसके मित्र को आकर्षित कर रहा था !

केतन ने अपलोडर लीक्स डॉट कॉम से बातचीत में बताया की “उस पुराने बंगले मे एक अजीब सा खिचाव महसूस हुआ ! बंगला मुझे और मित्र को आकर्षित कर रहा था ! तो हमने उस पुराने खंडहर बंगले की 4-5 फोटो अपने मोबाइल से ले डाली और वाहा से चलते बनें !”

“जब घर आके हमने मोबाइल पर वो फोटो देखीं तो 2 फोटो देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो गये ! फोटो मे एक सफेद परछाई दिखाई दे रही है मानो कोई वहाँ काढ़ा हो , जबकि दूसरी फोटो मे परछाई नही है और तो और जब हम फोटो ले रहे र्हे तब भी वो परछाई नही देखाई दी ! हाँ पर जब हम उस बंगले के पास से गुज़र रहे थे तब ऐसा ही कुछ आभास हुया था तो हम रुक गये और यहाँ वहाँ देखके कुछ फोटो ले ली थी !”

फोटो की खोज़ करने पर फोटो सही पाई गई है मतलब यह फोटो एडिटेड नही है पूरी तरह से ओरिजिनल है! फोटो मे आप लाल कलर के तीर के निशान के ठीक नीचे भूत की परछाई देख सकते हैं ! फोटो देखने के लिए पोस्ट के नीचे जाएँ

पहले तो फोटो में कुछ समझ नही आएगा पर ध्यान से देखने पर आपको एक सफेद रूह दिखाई देगी ! हमने भूत के उपर लाल तीर लगा के चिन्हित किया है !

uploaderleaks GhostImage RealGhost
Real Ghost Image : Uploader Leaks

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=1920074961542672&set=pcb.1920074988209336&type=3

इस भूत पर और केतन और उनके मित्र के इस अनुभव पर आप अपनी अपनी राय और परामर्श नीचे कॉमेंट बॉक्स में फ़ेसबुक के मध्यम से दे सकते हैं !

……….

Dear Friends Pleace connect with Uploader Leaks via our facebook page and twitter handle.
Click For LIke Our Facebook Page :- UploaderLeaks

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2018 All Rights Reserved | Owned by Uploader Leaks Media.