Home > Leaks > इन नए आपराधिक मामले में राहुल गाँधी को जेल की हवा खानि पड़ सकती हैं: Uploader Leaks Report

इन नए आपराधिक मामले में राहुल गाँधी को जेल की हवा खानि पड़ सकती हैं: Uploader Leaks Report

RahulGandhiArrest
Spread the love

Used Imaginary Image




बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध सिविल कोर्ट में मानहानि का आपराधिक मुकदमा दर्ज किया है। भारतीय दंड विधान संहिता की धारा 500 के अंतर्गत उन्होंने आज पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में उनके खिलाफ अपराध दर्ज किया है। इस अपराध में आरोपी पाए जाने पर उन्हें दो साल की सजा का हो सकती है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का आरोप है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिनांक 13.04.2019 को बैंगलोर के कोलार में अपनी एक चुनावी जनसभा में भाषण देते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोदी टाइटल वाले सभी लोगो को चोर बोला है। राहुल गांधी इसी बात को कई बार बोलते रहे और उनके द्वारा बोली गई यह बात सारे मीडिया चैनल में दिखाई जा रही है। जिससे लोगो का गुस्सा दिखाई देने लगा है।



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अटकलें यहीं समाप्त नहीं हुई। राहुल गांधी के विरुद्ध दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जोगिंद तूली नामक एक व्यक्ति ने भी आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है। भारतीय दंड संहिता के 124 A के अन्तर्गत राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोले गए अपशव्द को लेकर एक मुकदमा दर्ज किया है।


सुशील मोदी के द्वारा दर्ज कीये गए मुकदमे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर यह आरोप लगाते हुये कहा है, कि उनके द्वारा बोले गये इस आपत्तिजनक बयान से जितने भी मोदी टाइटल वाले लोग हैं उनको चोर घोषित कर दिया गया है जिससे समाज में उनकी छवि को आघात पहुँचा है। यह एक आपत्तिजनक बयान है, जिसकी कड़ी से कड़ी सजा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जरूर न्यायालय से मिलनी चाहिए।



Info Credits : Twitter link – https://twitter.com/SushilModi/status/1118762882047598592


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *