Home > India > प्रियंका वाड्रा का मानसिक संतुलन राहुल गाँधी से भी गया बीता है, मतलब कुछ भी करेंगी?

प्रियंका वाड्रा का मानसिक संतुलन राहुल गाँधी से भी गया बीता है, मतलब कुछ भी करेंगी?

PriyankaVadra PriyankaGandhi
Share This Post





अपने फॅमिली बिज़नेस को ज्वाइन करने वाली प्रियंका गाँधी वाड्रा आज काफी वायरल रही। एक विदेशी अख़बार ने प्रियंका गाँधी वाड्रा के कांग्रेस में आने पर यही लाइन लिखी थी की ‘Priyanka Gandhi Joining Family business’. असल में प्रियंका वाड्रा ने चुनाव आते ही चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है और जनता को लुभाने के लिए बिना सर पैर ने बयान दे रही है. ठीक वैसे ही जैसे प्रियंका वाड्रा का भाई राहुल गाँधी कभी कभी कुछ भी बोल जाते हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही प्रियंका वाड्रा की चुनावी यात्रा शुरू हो गई हैं। कांग्रेस पार्टी में जान फूंकने के लिए नई नई कांग्रेस महासचिव बानी प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तरप्रदेश प्रयागराज से गंगा यात्रा की शुरुआत कर दी। इस यात्रा के सहारे प्रियंका वाड्रा ने भाजपा पर निशाना साधा है।



अपनी गंगा यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी पार्टी ने कई ऐसे बयान दे डाले जो लोगो को हास्यास्पद लगे। प्रियंका वाड्रा ने यात्रा के दौरान कहा कि देश संकट में है और इसलिए वे देश को बचाने के लिए निकली हैं। पिछले 45 साल में देश में बेरोजगारी की दर सबसे ज्यादा है।

जब हमने प्रियंका के इस बयान पैर लोगो से बात की तो प्रकाश दुबे नामक शक्श ने कहा की प्रियंका गाँधी को अभी ही देश संकट में क्यों दिखा ? अभी तक प्रियंका गाँधी कहा थी ? असल में राहुल गाँधी से हो नहीं पा रहा है, तो मज़बूरी में प्रियंका गाँधी को पार्टी आज़मा रही है।

इस यात्रा पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यह तो प्राइम मिनिस्टर की मर्जी है कि वो अपने नाम के आगे क्या लगाएं। किन्तु उनको किसी किसान ने कहा है कि देखिए चौकीदार तो अमीरों के होते हैं, हम किसान तो अपने चौकीदार खुद ही होते हैं।




इस विषय में भी हमने भोपाल के नई मार्किट में एक महिला से बात की तो उस महिला ने हमें बताया की प्रियंका वाड्रा ने कहा है की चौकीदार तो अमीरों के होते हैं। अब प्रियंका वाड्रा से कोई ये भी पूछो की क्या चौकीदार भी आमिर होते हैं? कोई प्रियंका गाँधी को ये बताओ की पूरी दुनिआ की सबसे आमिर राजनैतिक महिला उनकी माँ सोनिया गाँधी है। कैसे बानी सोनिया गाँधी इतनी आमिर? इटली से तो खली हाँथ आई थी न ?

इसके बाद हमने सोचा की प्रियंका गाँधी का ट्विटर अकाउंट भी चेक किया जाये। प्रियंका वाड्रा ट्विटर पर भी सिम्पैथी पाने के चक्कर में कभी महात्मा गाँधी को याद कर रही तो कभी इंदिरा गाँधी को याद कर रही है। किसी ने कहा की प्रियंका गाँधी किसी मानसिक रोगी की तरह बयान दे रही है।



असल ने प्रियंका गाँधी वाड्रा ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था की “स्वराज भवन के आँगन में बैठे हुए वह कमरा दिख रहा है जहाँ मेरी दादी का जन्म हुआ। रात को सुलाते हुए दादी मुझे जोन ऑफ आर्क की कहानी सुनाया करती थीं। आज भी उनके शब्द दिल में गूँजते हैं। कहती थीं- निडर बनो और सब अच्छा होगा।”

एक सचिन नाम के शक्श ने हमें कहा की ऐसे डरावने कमरे की फोटो पोस्ट करके ऐसी बाते करने वाले का दिमागी संतुलन कुछ ठीक नहीं लगता है। आपको बता दे की इससे पहले भी प्रियंका वाड्रा ने ऐसी की एक तस्वीर महात्मा गाँधी पर भी पोस्ट की थी और लिखा था की ““I object to violence because when it appears to do good, the good is only temporary; the evil it does is permanent.”
“https://twitter.com/priyankagandhi/status/1105523548372824067

Priyanka Gandhi Vadra के इस ट्वीट पर हमें भोपाल के लोगो ने कहा की क्या प्रियंका गाँधी के पास महात्मागांधी और नेहरू से गाँधी बनी अपनी दादी इंदिरा गाँधी के सिवा कोई और याद करने के लिए नहीं है ? क्या कभी प्रियंका गाँधी वाड्रा को भगत सिंह, रानी लक्ष्मीबाई और गुरु गोविन्द सिंह जी भी याद आते है की नहीं ? वही प्रियंका वाड्रा के हनुमान मंदिर जाने पर सोशल मीडिया स्टार अलोक तिवारी ने कहा की “हनुमान जी को अपशब्द कहने वाले भीम आर्मी के चंद्रशेखर को भाई मानने वाली प्रियंका आज हनुमान जी के दरबार मे मत्था टेक रही। ढोंग और दिखाना ये सब हनुमान भक्तों पर न चलेगा क्युकी सच्चाई सब जानते है। मेरे हनुमान जी खुद हिसाब करेंगे।”

कुछ और भी ऐसे लोग हमें मिले जो प्रियंका वाड्रा से यु अचानक समाज सेवा और मंदिर भक्ति और गंगा प्रेम दिखाने से खुश नज़र नहीं आये। अब देखना दिकचस्प होगा की आने वाले दिनों में प्रियंका गाँधी का राजनैतिक करियर क्या होता है ?



Note: हमारा यह लेख सोशल मीडिया पर Users के विचार और भोपाल के मार्किट में लोगो की दी गई राये पर बनाया गया है। इस आर्टिकल का उद्देश्य किसी का अपमान कारण या किसी की किसी भी प्रकार की भावनाओ को ठेस पहुँचाना बिलकुल भी नहीं है।

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *