Home > India > प्रियंका चोपड़ा ने Quantico में देश, राष्ट्रवादियों और हिन्दुओं को शर्मसार कर बनाया विलेन: VIDEO

प्रियंका चोपड़ा ने Quantico में देश, राष्ट्रवादियों और हिन्दुओं को शर्मसार कर बनाया विलेन: VIDEO

PrikanyaChopraQuantoco QuanticoOnIndianHindu
Spread the love

हमें मालूम है की आपको बॉलीवुड फिल्म् और आजकल अमेरिका के धारावाहिक देखना अच्छा लगता है। हाँ यह सच ही की अमेरिका या विदेश की फ़िल्म और सिरियल् देखने से हमें वहा के कल्चर और उनकी सोच के बारे में एक अच्छा ख़ासा अंदाज़ा लग जाता है। कुछ लोग तोह इन फिल्मों और सिरियल पर भरोसा भी कर लेते हैं।

वैसे भी आजकल फिल्मों और TV शो का असर लोगों के दिल दिमाग पर ज़्यादा ही पड़ता है। ऐसे में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिर से भारत देश और देशवासियों को शर्मसार किया है। आज प्रियंका चोपड़ा को देश की जनता सोशल मीडिया में ट्रोल कर रही है। आखिर ऐसा क्या कर दिया प्रियंका चोपड़ा ने? तो हम आपको बताते हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की करतूत के बारे में।



आपको तो बता ही होगा की प्रियंका चोपड़ा एक अमेरिकी टेलीविज़न शो क्वांटिको 3 (Quantico 3) को लेकर चर्चा में रही है। Quantico शो में प्रियंका के अंतरंग दृश्यों को लेकर भी बहुत वबाल हुए और प्रियंका चोपड़ा ट्रोल की गई। किन्तु अब तो हद्द तब हो गई जब प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको 3 (Quantico 3) के अंतिम एपिसोड में हिन्दुतान और हिन्दुस्तानियों का सर झुका दिया। वही पाकिस्तान को हीरो बना दिया गया।

जी हाँ Quantico के अंतिम एपीसोड (Quantico 3) में होता कुछ यूँ है की हीरो जो की FBI ऑफिसर है वह एक आतंकी को शूट कर देता है और उसे लगता है की वह मुस्लिम आतंकी है वह भी पाकिस्तान का। किन्तु तभी FBI ऑफिसर बनी प्रियंका चोपड़ा उस मारे गए कथित आतंकी के शव के गले से रुद्राक्ष की माला निकालते हुए कहती है की यह मुस्लिम आतंकी नहीं है। यह हिन्दू राष्ट्रवादी भारतीय है। यह भारतीय सरकार की चाल है की परमाणु घमाका करके पाकिस्तान को फंसाया जा सके।

अब आप ही सोचिये की ये अभिनेता और अभिनेत्री कैसे इतना वाहियात रोल कर सकती है जिससे भारत और भारतीयो और राष्ट्रवादियों का सर खुक जाये और वे झूठ मूठ में कलंकित हो जायें। प्रियंका चोपड़ा को यह रोल निभाते हुए ज़रा भी शंका नहीं हुई की इसका क्या असर पड़ेगा ? इस अमेरिकी शो क्वांटिको ( Quentico ) का अंतिम एपिसोड देखने के बाद अमेरिकी लोग भारत और भारतीयों के बारे में क्या सोचेंगे?



जहाँ सारी दुनिया जानती है की पाकिस्तान आतंक की भूमि है और आतंकियों की पनाहगार है। पाकिस्तान के एतमाबाद में ही ओसामा बिन लादेन पाया और मारा गया वो भी अमेरिकी सीन कमांडो के हांथो। पाकिस्तान के कराची में ही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम रहता है। मुम्बई ताज हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद भी पाकिस्तान लाहौर में रहता है। अमेरिका की सरकार ने हाफिज सईद के सर पर 10 कड़ोर का इनाम भी लगाया हुआ था।

फिर भी Quantico शो में FBI ऑफिसर बनी प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तान को इनोसेंट बताते हुए राष्ट्रवादी भारतीय हिन्दू और भारत सरकार को विलेन बता दिया वो भी भगवान् शिव शंकर के प्रतीक रुद्राक्ष को दिखाते हुए। भारत की जनता ने प्रियंका चोपड़ा से अमेरिकी शो Quantico में ऐसे दृश्य की उम्मीद नहीं की थी। यह दृश्य देखकर भारत की जनता ले दिल टूट गए।

आपको बता दें की प्रियंका चोपड़ा के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. ‘क्वांटिको 3’ की खराब रेटिंग के कारण ये शीग्र बंद हो जाएगा और अब एपिसोड की वजह से हंगामा हो जाने के कारण अब प्रियंका को भारतीयों की नफ़रत का भी सामना करना पद सकता है।




वैसे भी पिछले कुछ दिनों से प्रियंका रोहिंग्या मुस्लिम समुदाय के प्रति प्रेम के चलते देश ही जनता के निशाने पर रही है। देश की जनता का कहना ही की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कश्मीरी पंडितों का दुःख और पीढ़ा नहीं दिखाई देती पर म्यांमार में दंगा करने वाले और वहां से भगाए गए रोहिंग्या का दुःख दिखाई जरूर देता है जो की एक दिखावा मात्र है।

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर हमारी रिसर्च के।मुताबिक हिंदुस्तान की राष्ट्रवादी जनता ने प्रियंका चोपड़ा और इसकी फिल्मो के सामूहिक बहिष्कार का मन बना लिया है। अब देखना यह है की इस मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा का क्या रिप्लाई आता है।

प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का रोल अदा कर रही हैं, इसमे प्रियंका चोपड़ा FBI एजेंट बनी हैं। ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ (The Blood of Romeo) नामक एपिसोड का ज़बरदस्त विरोध हो रहा है और सोशल मीडीया पर #ShameonyouPriyankaChopra हैशटैग के तहत लोग जमकर प्रियंका चोपड़ा को कोष रहे हैं।

इस यूज़र ने विरोध करते हुए लिखा की “शांति और ज्ञान के प्रतीक ‘रुद्राक्ष’ को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ‘आतंकवाद’ से जोड़ने वाले शो ‘Quantico’ की मुख्य कलाकार प्रियंका चोपड़ा को तुरंत हरमन के ब्राण्ड अंबेसडर पद से हटाया जाए, वरना हम #BoycottSamsung करने पर मजबूर हैं।”



Priyanka Chopra Insults Nationalist Indians, Hindus and Indian Government In Quantico 3 Episode named ‘The Blood of Romeo’. Indians Trolled Priyanka Chopra on social media for Quantico Latest eposode 3 on showing Indians as Terrorists in television show In Quantico epoisode Priyanka Chopra is Insulting Rudraksha mala which is symbol of Hindu God Shiva.

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!