Home > India > कांग्रेस से नाराज़ चल रही प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दिया, वाह क्या महिला उत्थान है

कांग्रेस से नाराज़ चल रही प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दिया, वाह क्या महिला उत्थान है

PriyankaChaturvedi
Spread the love





एक ओर लोकसभा चुनाव चल रहा है तो वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई हैं. येह खबर अब कांग्रेस को बहुत परेशान करने वाली हैं और कांग्रेस खेमें में हलचल पैदा करने वाली है. असल में कांग्रेस की दबंग नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी पार्टी से इस्तीफा दे दिया. प्रियंका चतुर्वेदी ने यह इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को डाइरेक्ट भेजा है.

आपको बता दे की हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने यह आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी में गुंडों का वेलकम किया जा रहा है, जो महिलाओं के साथ बत्तमीज़ी करते हैं. प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा था कि जो लोग कड़ी मेहनत करके अपना स्थान बना रहे हैं, उनके स्थान पर ऐसे गुंडे लोगों को अहमियत मिल रही है. आहे प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा की मैंने कांग्रेस पार्टी के लिए गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बदले पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे ही धमकियां दे दी.



असल में प्रियंका चतुर्वेदी को एक तो कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की टिकट नहीं दी और ऊपर से मथुरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी के साथ बत्तमीजी भी कर दी और उपशब्द भी कहे. अब प्रियंका चतुर्वेदी अपनी ही पार्टी से नाराज़ चल रही थी और कांग्रेस पार्टी का विरोध भी हर रही थी.

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर लिखा कि जो लोग मुझे अपशब्द कह रहे थे, वह बच गए हैं. उन लोगो का बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात हैं. अब प्रियंका चतुर्वेदी का दुःख साफ़ दिखाई दे रहा था. जिन कांग्रेसियों ने प्रियंका से बत्तमीज़ी की थी, जिन्हें पहले पार्टी से निष्कासित किया गया फिर बाद में उन्हें वापस पार्टी में ले लिया गया। अब दुखी और नाराज प्रियंका ने कांग्रेस छोड़ने का निर्णय ले लिया.




प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना Bio भी बदल दिया है. इससे पहले उन्होंने होने ट्विटर आक्सॉइन्ट बायो में ‘राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस’ डाला हुआ था. अब वे एक Columnist, Blogger, Saree Hoarder or Mother है. वैसे ऐसी भी ख़बरें आ रही है की अब प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना के संपर्क में है और उन्हें शिवसेना से टिकट मिल सकता है.


Priyanka Chaturvedi quits Congress and removed her Twitter bio National Spokesperson, AICC. Now she wrore her bio Columnist, Blogger, Saree Hoarder, Mother, Travel, Books, Music.



अब देखना यह है की क्या कांग्रेस आला कमान अपनी नाराज़ और बागी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को मनाते हैं या नहीं? अगर कांग्रेस पार्टी प्रियंका चतुर्वेदी को ऐसे ही जाने देती हैं तो राहुल गाँधी के महिला उत्थान और संसद या नौकरियों में स्थान दिलवाने वाकई बात फ़र्ज़ी और चुनाव स्टंट मानी जायगी. यहाँ पर प्रियंका ने स्तीफा देकर महिलाओ के सम्मान की लड़ाई में अपना पहला कदम रख दिया है.


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *