Home > India > प्रियंका चतुर्वेदी में शिवसेना शामिल, कांग्रेस को दिखया ठेंगा – Priyanka Chaturvedi Joins Shiv Sena

प्रियंका चतुर्वेदी में शिवसेना शामिल, कांग्रेस को दिखया ठेंगा – Priyanka Chaturvedi Joins Shiv Sena

PriyankaChaturvedi
Spread the love

Photo & Info Credits: ANI News




प्रियंका चतुर्वेदी ने कुछ दिन पहले उत्‍तर प्रदेश के मथुरा में राफेल डील को लेकर एक मीटिंग की थी। इस मीटिंग के दौरान कांग्रेस के ही कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रियंका से अपशव्द बोले व मर्यादाहीन व्यहार किया गया। प्रियंका ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस कार्यालय में इसकी शिकायत की थी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रियंका के द्वारा की गई शिकयत पर दोषी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध कार्यवाही की।कुछ दिन बाद कांग्रेस पार्टी ने अपराधी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध की गई शिकायत को खारिज कर दिया है। जिससे प्रियंका चतुर्वेदी का कांग्रेस पार्टी पर गुस्सा दिखाई देने लगा हैं। प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी के इस कार्यवाही के विरुद्ध ट्वीटर पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था।



प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में एक बात कही की ‘बड़े ही निराशा जनक बात है कि कांग्रेस पार्टी मारपीट करने वाले लोगो को अधिक प्राथमिकता देती है,उन लोगो को कोई प्राथमिकता नही दी जाती जो अपने खून पसीने के साथ पूण दृणता के साथ काम करते हैं।

अपनी कांग्रेश पार्टी के लिए मैंने अपशव्द बुरा व्यवहार से लेकर कई लड़ाइयां तक झेली, लेकिन फिर भी जिन बदमाशो ने मुझे अपनी पार्टी के अंदर अपशव्द कहे बुरा व्यवहार किया, पार्टी ने उनके साथ कड़ी कार्यवाही नहीं की। वह बहुत दुःखद की बात हैं।’

प्रियंका ने अपने ट्वीटर अकाउंट से अपनी कांग्रेस पार्टी का नाम भी अलग कर दिया है। खबरो के अनुसार कि प्रियंका ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया है।




कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की सदस्यता में पार्टी से हाथ मिला लिया हैं। पार्टी में सदस्यता लेते ही उन्होंने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी से टिकट ना मिलने के कारण से कांग्रेस पार्टी का दामन नही छोडा है।


उन्होंने अपने बयान में ये भी कहा की मैं कांग्रेस पार्टी से टिकट मांग थी, लेकिन अब मेरे लिए महिला सम्मान सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है, क्योकि जिस पार्टी में महिला का सम्मान न हो सके उसमे महिला सदस्यता कैसी। कांग्रेस पार्टी के कुछ लोगो ने मेरे साथ बुरा व्यवहार किया अपशव्द कहे। इसी बात को लेकर मैं कांग्रेस पार्टी से गुस्सा थी की उन्होंने उन लोगो के साथ कोई कार्यवाही नही की जिसने मेरे साथ बुरा आपत्तिजनक व्यहार किया।



अब मैं सेवा की भावना से शिवसेना में शामिल हो रही हूं। मैं अपने मुद्दों की लड़ाई लड़ रही हूं। प्रियंका चतुर्वेदी ने यह भी कहा कि मैं मुंबई में रहती हूँ ऐसे मैं मेरे पास शिवसेना से अच्छा कोई रास्ता नहीं है। उद्धव ठाकरे ने प्रियंका चतुर्वेदी का स्वागत अभिनन्दन करते हुए कहा कि वो उन्हें सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं दूसरें राज्यों में भी कार्य जिम्मेदारी देंगे।

अपनी पार्टी को छोड़ने के बाद बाद प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले 3 दिनों में देश भर से मुझे जो बहुत प्यार और सम्मान, आशीर्वाद, समर्थन मिला है, उससे मैं अपने देश वासियों की पूरी तरह आभारी हूं।


Priyanka Chaturvedi says, ‘I know I will be held accountable for my past statements and my views and that how I came to this conclusion but I would like to say that this decision of joining Shiv Sena I have taken after a lot of thought’.




Kapil Sibal syss on Priyanka Chaturvedi resigns from Congress: Theek hai, ye toh unke aur Congress ke beech mein hain.


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!