Home > India > Postcard News वाले महेश हेगड़े की अचानक गिरफ़्तारी से सोशल मीडिया में उठी आवाज़ I Stand With Mahesh Hegde

Postcard News वाले महेश हेगड़े की अचानक गिरफ़्तारी से सोशल मीडिया में उठी आवाज़ I Stand With Mahesh Hegde

MaheshHegdeNews PostcardNewsFounder
Spread the love





आज भारतीय सोशल मीडिया में एक बेहद ही चौकाने वाली खबर वायरल हो रही है। यह खबर है डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पोस्ट कार्ड न्यूज़ के फाउंडर महेश हेगड़े के फिर से गिरफ्तार होने पर। आज ट्विटर पर इंडियन यूज़र्स एक सवाल कर रहे हैं की आखिर महेश हेगड़े को कर्णाटक पुलिस ने किस गुनाह पर गिरफ्तार किया है?

कर्णाटक के बंगलौर से कल रात महेश हेगड़े को तब अचानक गिरफ्तार किया गया, जब वे एक प्राइवेट पार्टी के इवेंट में गए हुए थे। यह गिरफ़्तारी किस केस में हुई है, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।



कर्णाटक भाजपा नेता Shobha Karandlaje ने ट्वीट करते हुए सबसे पहले यह जानकारी दी और लिखा की ‘Karnataka govt again arrested Mahesh Hegde today. The only crime of Mahesh Vikram hegde is that, he has been exposing the lies of Gandhi family.
Height of Vendetta politics, Coalition govt is imposing real emergency. I Stand With Mahesh Hegde’


According to Vikas Pandey, ‘Mahesh Vikram Hegde has again been arrested just like he was arrested during assembly elections. He had gone to attend a private function in Coorg and has been detained from there.’




इसके बाद Postcard news के Founder Mahesh Hegde के समर्थन में एक ट्रेंड चल गया और यह I Stand With Mahesh Hegde एक Top Trend के रूप में पुरे सोशल मीडिया पर छा गया।


सोशल मीडिया यूज़र्स के एक तबके आ आरोप है की कर्णाटक की JDS और Congress सरकार ने ठीक चुनाव के पहके किसी रणनीति के तहत बिना की वजह के महेश हेगड़े को गिरफ्तार करवा दिया है, क्योंकि महेश हेगड़े गांधी परिवार का पर्दाफाश करने में लगे हुए थे।

आपको बता दें की अभी कर्णाटक सरकार और पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है, जिससे यह स्पष्ट हो सके की महेश की गिरफ़्तारी किस कारणों से की गई है? इस खबर और सोशल मीडिया में लोगो के पोस्ट और कॉमेंट्स पर हमारी टीम की पड़ताल जारी है। अगली खबर जल्द ही दी जायेगी।



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *