Home > India > इजराइल को समर्थन करने पर राष्ट्रवादी पूजा सिंह का ट्विटर अकाउंट ससपेंड, बड़ी नाइंसाफी

इजराइल को समर्थन करने पर राष्ट्रवादी पूजा सिंह का ट्विटर अकाउंट ससपेंड, बड़ी नाइंसाफी

Pooja Singh
Share This Post





आज हम आपको जो जानकारी देने जा रहे है, उसे पढ़कर आप लहंगे की वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म चलाने वाली कंपनी का अत्याचार है. भारत में यह सोशल मीडिया कंपनी अब अपनी मनमानी करने को उतारू हैं. आजकल आये दिन भारतीय यूजर, जो देशभक्त या राइट विंगर हैं के अकाउंट ट्विटर पर चुटकी में ससपेंड हो जाते हैं.

वही दूसरी तरफ, देश विरोधी, मोदी विरोधी, टुकड़े टुकड़े गेंग के यूजर या उनके समर्थक कितना भी ट्रोल करें या अपशब्दों का उपयोग करें, उनके अकाउंट कभी ससपेंड नहीं होते. फिर चाहे आप उस हैंडल की कितनी भी रिपोर्ट कर दो. ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है, जहाँ एक देशभक्त लड़की का अकाउंट सस्पेंट करा दिया गया. जो भी सिर्फ अपनी सामान्य बात रखने के लिए.



लखनऊ उत्तर प्रदेश में रहने वाली सोशल मीडिया यूजर पूजा सिंह जो ट्विटर पर काफी एक्टिव रही है, कल उनका ट्विटर अकाउंट ससपेंड हो गया. किन्तु हैरानी वाली बात है की पूजा सिंह के ट्विटर हेंडल ससपेंड होने का कारण Israel को Support करना है. पूजा सिंह ने कुछ दिन पहले बहुत बढ़िया इजराइल “Well Done Israel” पोस्ट किया था, इस वजह से कल इतने दिनों बाद उनका हैंडल ससपेंड हो गया. ट्विटर ने वजह बताई की पूजा सिंह का यह ट्वीट ट्विटर की पालिसी के खिलाफ है.

आपको बता दें की बीते दिनों Israel और Palestine के बीच गरमा गर्मी का माहोल बन गया था. असल में हमास आतंकियों ने पलेस्टाइन की तरफ से इजराइल के रिहाइशी इलाकों में 25-27 मिसाइल हमले किये थे. जिसके जवाब में इजराइल ने पलेस्टाइन पर Surgicial Strike करते हुए 65 के आस पास मिसाइल दागी थी.




जिस पर भारतीयों के साथ साथ Pooja Singh ने भी इजराइल का समर्थन करते हुए इजराइल की पीठ थप थपाई थी. कुछ लोगो को यह बात इतनी बुरी लगी की पूजा सिंह के ट्वीट की रिपोर्ट अब जाके की और उनका अकाउंट उड़वा दिया.


आपको बता दें की पूजा सिंह एक बार और सुर्ख़ियों में आ चुकी है, जब उन्होंने कॉल ड्राप की समस्या होने पर ट्वीट किया था और एयरटेल ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के रिप्रेजेन्टेटिव ने अपना नाम शोहैब बताया था, तब Pooja Singh ने उस रिप्रेजेन्टेटिव की सेवा लेने से साफ़ मन कर दिया था और एयरटेल से आग्रह किया था की कोई हिन्दू रिप्रेजेन्टेटिव से बात करवाई जाये.



इसके बाद Airtel ने एक गगनजोत नामक रिप्रेजेन्टेटिव से बात करवाई थी. फिर इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर पूजा सिंह को जमकर ट्रोल किया गया था, एक धर्म विशेष के लोगों द्वारा पूजा को बेहद शर्मनाक गालियों से लेकर रेप की भी धमकियाँ दी गई थीं. इसके उलट देशवासियो ने पूजा को पूर्ण समर्थन दिया और पूजा को एक सोशल मीडिया स्टार बना दिया था.

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *