Home > India > इस लड़की ने स्वरा भास्कर को बजा दिया और स्वर निकले You Stupid Biased Lady: Viral News

इस लड़की ने स्वरा भास्कर को बजा दिया और स्वर निकले You Stupid Biased Lady: Viral News

PoojaSinghTwitter SwaraBhaskarNews
Spread the love





अभी अभी सोशल मीडिया पर ट्विटर की दुनिआ में तीन महिलाये उलझ गई और उनकी तू तू मैं मैं ज़बरदस्त वायरल हो रही है. इस तीन अप्सराओ में से एक फिल्मो की हद्द दर्ज़े की कथित अभीनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तो दूसरी खुद हो पत्रकार कहने वाली ऋतुपर्ण चटर्जी (Rituparna Chatterjee) ही और तीसरी सोशल मीडिया में देशभक्तो और राष्ट्रवादियों की बहन कही जाने वाली पूजा सिंह (Pooja Singh) है.

असल में पिछले साल लखनऊ उत्तरप्रदेश में रहने वाली पूजा सिंह तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने जब उन्होंने कॉल ड्राप की समस्या होने पर ट्वीट किया था और एयरटेल ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के रिप्रेजेन्टेटिव ने अपना नाम शोहैब बताया था तब Pooja Singh ने उस रिप्रेजेन्टेटिव की सेवा लेने से साफ़ मन कर दिया था और एयरटेल से आग्रह किया था की कोई हिन्दू रिप्रेजेन्टेटिव से बात करवाई जाये.



इसके बाद Airtel ने एक गगनजोत नामक रिप्रेजेन्टेटिव से बात करवाई थी. फिर इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर पूजा सिंह को जमकर ट्रोल किया गया था, एक धर्म विशेष के लोगों द्वारा पूजा को बेहद शर्मनाक गालियों से लेकर रेप की भी धमकियाँ दी गई थीं. इसके उलट देशवासियो ने पूजा को पूर्ण समर्थन दिया और पूजा को एक सोशल मीडिया स्टार बना दिया था.

एक बार फिर वही ही गया जहाँ पूजा सिंह वोडाफोन पर कॉल ड्राप की दिक्कत झेल रही थी और इसकी परेशानी ने समाधान के लिए पूजा ने वोडाफोन पर ट्वीटर के जरिये सम्पर्क किया था. जिसके जवाब में वोडाफोन के रिप्रेजेन्टेटिव ने अपना नाम फराज बताते हुए लिखा की “पूजा, हमने आपसे संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन आपकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया, प्लीज हमें कॉल करने के लिए सही समय और अल्टरनेटिव नंबर दें.




वोडाफोन के रिप्रेजेन्टेटिव फराज के ट्वीट पर पूजा ने ट्वीट किया कि फराज, मुझे किसी प्रकार का विवाद नहीं चाहिए और मैं वोडाफोन से आग्रह करती हूँ कि क्या मेरी आगे की सहायता के लिए आप अपना रिप्रेजेन्टेटिव बदल दें. पिछङी बार परेशान कोने के अपने एक्सपेरिएंस की वजह से पूजा ने कहा की कृपया काढ़े आप मेरा नंबर किसी और से साथ शेयर मत करना.

बस फिर क्या था कुछ लोगो को ऐसे ही मुद्दों की तलाश रहती है और फिर कथित पत्रकार Rituparna Chatterjee ने पूजा सिंह को ट्रोल करने की मंशा से पूजा के पुराने विवाद और नए ट्वीट के snapshot पोस्ट करते हुए लिखा की :Isn’t she the same person who a year ago refused help from a Muslim Airtel_Presence customer care executive? She’s still pulling this stunt? Vodafone.”


कथित पत्रकार Rituparna Chatterjee इस सोशल मीडिया के कुम्भ में होने उसको धोने के लिए फिल्मो की फ्लॉप अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी कूद पड़ी और के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा की Wow! This shameless bigot is still at it. I hope Airtel_Presence and Vodafone will have the courage and basic decency to stand my their ‘non- Hindu’ employees and for the principles of the Indian Constitution.




इस पर स्वरा भास्कर को जवाब देते हुए पूजा सिंह ने लिखा की “Dear Swara Bhaskar, Hats off to your biased sensing power, which can quickly sense the tweets/topics fitting your agenda but unable to sense anything going out of your agenda “You Stupid Biased Lady”

पूजा सिंह ने इशारो ही इशारो में स्वरा भास्कर को उक्त सुना दिया वो भी ऐसा ही फिर स्वरा का कोई जवाब नै आया. पूजा सिंह ने स्वरा भास्कर ने एकतरफा सेन्स और अजेंडे पर दाद देते हुए कोई एक मूर्ख महिला बता दिया. असल में स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर मोदी और सरकार विरोधी एजेंडा चालने वालो का समर्थन करती नज़र आती रही है और अपने ऊल झलूल ट्वीटस को लेकर हमेशा विवाद में रहती आई है.



Note:- यह जानकारी इंटरनेट पर की गई रिसर्च और सोशल मीडिया पर वायरल खबर पर आधारित हैं. हमारा उद्देश्य किसी की भी भावनाओ को आघात पहुँचाना नहीं हैं. आप यह खबर मनोरंजन और जानकारी के उद्देश्य से पढ़े और शेयर भी करें!

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!