Home > India > इस सर्वे के नतीजों ने PM मोदी विरोधी खेमे और राहुल गाँधी की नींद ही उड़ा दी: Uploader leaks

इस सर्वे के नतीजों ने PM मोदी विरोधी खेमे और राहुल गाँधी की नींद ही उड़ा दी: Uploader leaks

ModiNewsUpdates SurveyonModi
Spread the love





यहाँ पर हम बात कर रहे हैं एक ऐसे सर्वे की जो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का परिणाम ही लगभग दर्शा देने वाला हैं। इस सर्वे के आंकड़ों को देखकर मोदी विरोधी खेमे में खलबली मचने वाली हैं। जनता ने दिया जबाब कितने भरोसेमंद है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी? मीडिया की खबरों के अनुसार पुलवामा हमले के बाद PSE पॉलिटिकल स्टॉक एक्चेज ने देश के 29 राज्यो में एक सर्वे किया, जिसमें से 49 प्रतिशत जनता ने आंतक के खिलाफ भारत की लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुना।

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ़ भारत की जनता का क्रोध आग की तरह फैल रहा है। चारो तरफ जनता पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाज़ी कर रही है। खबरों की माने तो यह भी बाते सामने आ रही है कि भारत पाकिस्तान से युद्ध करके पुलवामा अटेक का बदला ले। पाकिस्तान को किसी भी हालत में माफ नही करना। पाकिस्तान ही वह देश है जो आतंकबाद को पनाह देता है। बाते तो यह भी है कि पाकिस्तान ही आतंकबाद को जन्म देता है।



2016 में हुए उरी आतंकबादी हमले में शहीद हुए 19 जवानों का बदला 11 दिन बाद ही कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके ले लिया गया था। अब जनता को यही भरोस है की प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी भी कुछ इसी तरह का कदम उठाये, ताकि पाकिस्तानी आतंकी हमले से शहीद हुये CRPF जबनो का बदला लिया जा सके।

सर्वे के अनुसार 49 प्रतिशत जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए बेहतर मान रही है, तो 15 प्रतिशत जनता राहुल गांधी को मान रही है। 3 प्रतिशत जनता ने पूर्व प्रधामंत्री मनमोहन सिंह को कहा, तो 1-1 प्रतिशत उत्तर प्रेदेश के मुख्यमंत्री योगी जी को , पशिचम वंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस की प्रियंका गांधी।




27 प्रतिशत जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार को पाकिस्तान और कश्मीर नीति को UPA और अटल बिहारी बाजपेयी से बेहतर माना। 36 प्रतिशत भारतीय जनता चाहती है कि पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध हो। जबकि 23 प्रतिशत जनता का मत है कि आतंकबादी के ठिकानों का सर्बनाश हो।

18 प्रतिशत जनता का कहना है कि जैश-ए-मोहम्द के सरगना मसूद अजहर का बही हाल किया जाय जैसा अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन के साथ 2011 मे किया था।बही 15 प्रतिशत जनता ने पाकिस्तान के खिलाफ सभी समझौतों आर्थिक राजनीतिक सभी संबंध पूरी तरह से खत्म करने को कहा।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!