Home > India > आ गई मोदी की बायोपिक फिल्म ‘PM Narendra Modi’, विवेक ओबेरॉय का ज़बर लुक देख लो

आ गई मोदी की बायोपिक फिल्म ‘PM Narendra Modi’, विवेक ओबेरॉय का ज़बर लुक देख लो

VivekOberoiMovie PMNarendraModi
Spread the love





भारतीय सिनेमा के लिए साल 2018 बायोपिक फिल्मों का रहा और अब 2019 में बहुत ही ज़बरदस्त बायोपिक फ़िल्में आने वाली हैं. अभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ का विवाद चल ही रहा था की एक और बायोपिक फिल्म की खबर आ गई. यह फिल्म है PM Narendra Modi पर बायोपिक फिल्म जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेराय निभा रहे हैं. फिल्म की टैगलाइन है,’देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’.

PM मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इसमें विवेक ओबेरॉय को नरेंद्र मोदी जैसा दिखाने की भरपूर कोशिश की गई है. PM Narendra Modi फिल्म को ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कौम’ जैसी बायोपिक फिल्म बना चुके ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर को कुल 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म के पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया.



इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह हैं. अब काफी समय बाद विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाले हैं. विवेक ओबेरॉय साउथ इंडियन फिल्मो में एक्टिव हैं, और उन्होंने अजित कुमार के साथ ‘विवेगम’ जैसी सुपरहिट फिल्म में विलन का अहम् रोल निभाया था. वैसे इससे पहले विवेक saathiya, Company, Shootout at Wadala जैसी फिल्मो में काम कर चुके हैं.

आज सोशल मीडिया पर विवेक ओबेराय की इस फिल्म का नाम टॉप ट्रेंड पर रहा और अनेकों Users में बहुत उत्साह देखा गया. इसके साथ ही कही मोदी विरोधी इस फिल्म पर ट्रोल करते भी देखे गए और उन्हें विवेक ला यह लुक जमा नहीं. किन्तु यह साफ देखा जा सकता है की विवेक ने PM मोदी जैसा लुक पाने के लिए काफी म्हणत की होगी.



Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!