Home > Leaks > PM मोदी पर हमले की योजना और भीमा-कॉरेगाव हिंसा का सीधा संबंध बताती काजल सिंगाला: VIDEO

PM मोदी पर हमले की योजना और भीमा-कॉरेगाव हिंसा का सीधा संबंध बताती काजल सिंगाला: VIDEO

KajalShingala KajalHindustani Uploader
Spread the love

हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस को भीमा-कॉरेगाव हिंसा की छानबीन के दौरान जो जानकारी हाथ लगी उससे देश मे एक नया भूचाल आ गया है और देश मे राजनीति गरमा गई है। महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने कोर्ट में एक पत्र पेश करते हुये चौकाने वाला दावा किया कि बेन माओवादी संघठन के लोग प्रधानमंत्री मोदी की राजीव गांधी की हत्या की स्टाइल मे हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। महाराष्ट्रा की पुणे पुलिस ने यह ख़ुसला कर सबको चौका दिया है।



आपको बता दें कि हाल ही मे 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसका ताल्लुख प्रतिबंधित माओवादी संगठन से हैं। इनके नाम दलित एक्टिविस्ट सुधीर धावले, वकील सुरेंद्र गडलिंग, एक्टिविस्ट महेश राउत, शोमा सेन और रोना विल्सन हैं। पुणे पुलिस ने इस सभी को अरबन माओइस्ट का शीर्ष नेता करार दिया है और इनको 1 जनवरी 2018 में हुई भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया है।

PTI में छपी खबर के अनुसार पुलिस की ओर से दी गई जानकारी मे यह दावा किया गया है कि यह पत्र रोना विल्सन के दिल्ली के फ्लॅट से बरामद कंप्यूटर मे मिला है। रोना विल्सन को पूर्व जे एन यू (JNU) छात्र बताया जा रहा है और यह भी कहा जा रहा है की वह JNU छात्रों को घर पर पढ़ाता भी था।

रोना विल्सन के पास बरामद इस पत्र में 8 करोड़ रुपये की फंडिंग जुटाने और एम-4 मशीनगन और 4 लाख राउंड कारतूस जुटाने की बात कही गई है। यह सब चीज़े इन्हे मोदी पर हमला करने के लिए चाहिए ऐसा दावा पत्र मे किटा गया है। पात्रा मे एक और राजीव गांधी जैसी घटना का जिक्र है। यह बात सरकारी वकील उज्ज्वला पवार ने कोर्ट को बताई।



अपने बेवाक अंदाज़ मे आवाज़ उठाने वाली और हमेशा तथ्य और आँकड़ो पर बात करने वाली समाज सेविका ‘काजल सिंगाला’ ने इस मुद्दे पर पूरी जाँच-पड़ताल बयाँ करते हुए इस पत्र को पढ़ते हुए एक एक पहलू को विस्तार से समझाया। समाज सेविका काजल सिंगाला ने पहले ही यह बताया था की भीमा-कॉरेगाव हिंसा में जिग्नेश और उमर खालिद का हाथ है और भोले भाले दलित लोगो को इन्होने ही भड़काया और हिंसा का षड्यंत्र रचा।

बरामद पत्र के अनुसार उन्होंने कहा, “हम राजीव गांधी वाली घटना की तरह कुछ सोच रहे हैं। यह आत्मघाती लगता है और खतरनाक हो सकता है।” आगे कहा गया है की “हम फेल हो जाएं लेकिन पार्टी को हमारी इस योजना के बारे में सोचना चाहिये”। पत्र मे PM मोदी की लोकप्रियता की बोखलाहट सॉफ देखी जा सकती है। पत्र मे कहा गया की बिहार और पश्चिम बंगाल में हार के बाद भी PM मोदी ने 15 राज्यों में भाजपा की सरकारें बनवा दी हैं। अगर ऐसा जारी रहता है तब तो हमारी पार्टी के लिये हर मोर्चे पर मुश्किल खड़ी हो जाएगी। अब मोदी युग को ख़तम करने ले लिए ज़रूरी कदम की ज़रूरत है।

#PlotToKillModi#Anti_India_Propaganda#Divide_Hindus_Propaganda

Posted by Kajal Shingala on Saturday, 9 June 2018




रोना विल्सन के पास बरामद इस पत्र में भीमा-कॉरेगाव हिंसा का भी वर्णन है की उनकी योजना सफल हुई और उनके प्रकाश अंबेडकर की वजह से उनके समर्थन मे युवा नेता जिग्नेश मेवानी और उमर खालिद आ गये है जो उनकी ताक़त को बढ़ा देंगे। आपको बता दें की भीमा-कॉरेगाव हिंसा मे जिग्नेश मेवानी और उमर खालिद का नाम भी आया था।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!