Home > India > सड़क पर लोग मोदी मोदी नारे लगाते रहे और राहुल गांधी हिलाते रहे(VIDEO): Go Bach Rahul

सड़क पर लोग मोदी मोदी नारे लगाते रहे और राहुल गांधी हिलाते रहे(VIDEO): Go Bach Rahul

RahulGandhiNews GoBackRahul
Spread the love





राहुल गांधी इन दिनों ज़बरदस्त ट्रेंड पर चल रहा है। 1 दिन पहले तो राहुल गांधी ट्रेंड पर इसलिए था क्योंकि उसने आतंकी मसूद अज़हर को जी कहके संबोधित कार दिया था। ऐसे में राहुल गांधी को देश का चौतरफा विरोध और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग झिल्ली पड़ी थी। आज फिर राहुल गांधी ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर है।

असल में आज ट्विटर पर GoBackRahul Top Trend बना हुआ है। राहुल गांधी इस वक़्त तमिलनाडु दौरे पर है। अब जब लोकसभा चुनाव की घंटी बज चुकी है, तो राहुल गांधी अपना आखिरी दम ख़म लगाने में जुट गया है। 13 मार्च को राहुल गांधी तमिलनाडु दौरे पर है और अनेको सभाओं को संबोधित कर रहा है।



ऐसे में एक कार्यक्रम में बस द्वारा जाते हुए राहुल गांधी बस के दरवाजे में लटके हुए थे और लोगो का अभिवादन स्वीकारते हुए हाँथ हिलाकर लोगो को धन्यवाद देने में।लगे हुए थे। किन्तु यहाँ लोग राहुल गांधी के काफिले के बगल में मोदी मोदी के नारे लगा रहे थे। किन्तु राहुल गांधी उन मोदी मोदी के बारों के बीच मुस्कराते हुए अपना हाँथ हिला रहे थे। क्या राहुल गांधी को जनता के मोदी मोदी के तेज़ नारे सुनाई नहीं दिए ?




तमिलनाडु में राहुल गांधी की बस के आगे मोदी मोदी के नारो और राहुल गांधी के हाँथ हिलाते वीडियो को सोशल मीडिया के धुरंधर निखिल धडीच् ने पोस्ट किया और लिखा की ‘Rahul Gandhi जी इतनी बेइज्जती सहन कैसे कर लेते हो? कोई दूसरा जिंदा जमीर वाला होता तो पॉलिटिक्स ही छोड़ देता जनता का मानस देख कर.’


People chanting Modi Modi slogan in front of Rahul Gandhi in Tamil Nadu

वीडियो में साफ देखा जा सकता है की लोग मोदी मोदी चिल्ला रहे है और राहुल गांधी ऐसे हाँथ हिला रहे हैं की जैसे वे ही मोदी हो। यह वीडियो देखने में बड़ा ही रोचक और मनोरंजन से भरपूर है। ईस वीडियो को Top Trend “Go Back Rahul” Hashtag के साथ ट्वीट किया गया है।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!