Home > Leaks > पायल रोहतगी को मोतीलाल नेहरू पर टिप्पड़ी पर अरेस्ट करवा दिया गया, कहाँ मर गई अभिव्यक्ति की आज़ादी

पायल रोहतगी को मोतीलाल नेहरू पर टिप्पड़ी पर अरेस्ट करवा दिया गया, कहाँ मर गई अभिव्यक्ति की आज़ादी

Payal Rohatgi Arrest News
Spread the love

Demo Photo Used




सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से एक्टिव रियलिटी TV शो बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गुजरात अहमदाबाद से गिरफ्तार कर किया है। पायल रोहतगी की गिरफ्तारी की पुष्टि भी स्वयं राजस्थान पुलिस के SP ने की है। इस मसले पर पुलिस IPS ममता गुप्ता ने मीडिया को बताया कि पायल रोहतगी को अरेस्ट करके जयपुर लाया जा रहा है।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने जवाहर लाल नेहरू के बाप पं. मोतीलाल नेहरू (Motilal Nehru) पर कुछ कमेंट किया था। इसी बात को लेकर पायल के खिलाफ राजस्थान के बूंदी के सदर थाने में केस दर्ज करवा दिया गया। इसके अलावा पायल पर कई अन्य गंभीर आरोप और धाराएं भी लगायी गई है।


News Agency has given first news of Payal Rohatgi arrest.



पायल ने अपने खुद के अरेस्ट होने की जानकारी ट्विटर पर लिखकर दी और बताया की ‘मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है। जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था। बोलने की आजादी एक मजाक है’। पायल ने इस ट्वीट पर राजस्थान पुलिस, PMO, होम मिनिस्ट्री को टैग किया है।

अब पायल को पुरे सोशल मीडिया पर लोगो का समर्थन मिलने लगा है। यूजर पायल को सपोर्ट करने के लिए ट्रेंड #IStandWithPayalRohargi चला रहे हैं। इसके अलावा एक दूसरा खेमा भी है, जो पायल के अरेस्ट होने से खुश है और ट्रेंड #ISupportRajasthanPolice चला रहा है। अभी यह ट्रेंड Top Twitter Trend बना हुआ है।

आपको बता दे की राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और गुजरात में भाजपा की। यहाँ पर राजस्थान पुलिस ने पायल को गुजरात से गिरफ्तार किया है। लोग इस अरेस्ट को कांग्रेस की राजनैतिक साजिश बता रहे हैं। इनका कारन कांग्रेस और गाँधी परिवार का पूर्व में नेहरू होना बताया जा रहा है। आपको बता दें की इंदिरा गाँधी फ़िरोज़ खान से निकाह या शादी से पहले इंदिरा नेहरू थी और उनके पिता जवाहरलाल नेहरू थे। फिर इस प्रेम विवाह की जिल्लत से बचने के लिए इंडिया नेहरू को इंदिरा गाँधी और फ़िरोज़ खान को फ़िरोज़ गाँधी बना दिया गया था।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!