Home > India > जाग्रति शुक्ला के ट्विटर अकाउंट उड़वाने में पाकिस्तान का हाँथ होने की आशंका, पाक पत्रकार हामिद मीर ख़ुश क्यों ?

जाग्रति शुक्ला के ट्विटर अकाउंट उड़वाने में पाकिस्तान का हाँथ होने की आशंका, पाक पत्रकार हामिद मीर ख़ुश क्यों ?

JagratiShuklaDetail JagratiShuklaContact
Share This Post





यहां पर बात हो रही है २ दिनों तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर रहने वाली लोक सभा पत्रकार जाग्रति शुक्ला की। जैसा की हमने अपने पिछले आर्टिकल में इस पूरी घटना को कवर किया था और एक टॉप ट्विटर ट्रेंड #ISupportJagratiShukla के बारे में आपको सारी जानकारी दी थी की किस तरह से यह ट्रेंड पुरे भारत में छा गया था वो भी 2 से 3 दिनों तक।

असल में देशभक्त युवा पत्रकार जाग्रति शुक्ला का ट्विटर अकाउंट रद्द करवा दिया गया था और इसका कारण था जाग्रति शुक्ल की पोस्ट जिसमे उन्होंने भारतीय सेना का समर्थन किया था और कश्मीर में पत्थर बाज़ों के खिलाफ भारतीय सेना के कदम को सही ठहराते हुए अपनी राये दी थी। किन्तु कुछ लोगी को Jagrati Shukla का ट्ववीट इतना बुरा लगा की उसके ट्विटर हैंडल JagratiShukla29 की रिपोर्टिंग होना चाली हो गई और फिर अपने भारत देश की भारतीय सेना का समर्थन करने वाली जाग्रति शुक्ला का सोशल मीडिया हैंडल रद्द हो गया।



पत्रकार जाग्रति शुक्ला का ट्विटर हैंडल ससपेंड होने पर सिर्फ देशविरोधी तत्व या वामपंथी विचारधारा के लोग ही खुश नहीं हुए बल्कि पाकिस्तान और पाकिस्तानी पत्रकार भी ख़ुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। लोगो का कहना था की जाग्रति शुक्ल ने ऐसा क्या गलत ट्वीट किया की उनका अकाउंट ही उड़वा दिया गया और ट्विटर इंडिया के वो कोनसे कर्मचारी है जो बिना सोचे समझे राष्ट्रवादी users के अकाउंट रद्द कर दिया करते हैं जबकि दूसरे लोगो की पोस्ट अपशब्दों से भरी पड़ी रहती हैं। भारत विरोधी और पाक प्रेमी तत्व ऑनलाइन नफरत भरी पोस्ट कर रहे हैं किन्तु उनपर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही।

लोकसभा पत्रकार जाग्रति शुक्ला का ट्विटर हैंडल रद्द होने पर भारत विरोधी पाकिस्तान का पत्रकार हमीर मीर ख़ुशी से फुला नहीं समां रहा है और ट्वीट करने हुए ख़ुशी ज़ाहिर कर रहा है की देखो भारतीय सेना समर्थक जाग्रति शुक्ल का ट्विटर अकाउंट रद्द हो गया है। पाकिस्तानी पत्रकार हमीर मीर ने ख़ुशी दर्शाते हुए लाख की “Twitter suspended the account of an Indian TV journalist who calls for using real bullets against Kashmiri protesters not pallets”.

JagratiShukla JagratiShuklaNumber
Pak Journalist Hamid Mir Tweet On Jagrati Shukla Twitter Account Suspension News





इस पर सोशल मीडिया में भारतीय यूजर तुरंत समझ गए की इसमें पाकिस्तान और भारत विरोधी ताकतें मिल कर काम कर रही हैं और एक डिजिटल युद्ध चल रहा है, जिसमें भारतीय देशभक्त और राष्ट्रवादी विचारों वाले users के सोशल मीडिया अकाउंट टारगेट किये जा रहे हैं। जाग्रति शुक्ला के ट्विटर अकाउंट उड़वाने में पाकिस्तान का हाँथ होने की आशंका जाता रहे हैं कुछ लोग क्योंकि जब पाक का एक बड़ा पत्रकार इस मुद्दे को उछाले तो शक तो होता ही हैं। आखिर इस मुद्दे पर पाकिस्तान को क्या मतलब और इतनी ख़ुशी क्यों ?

लोग सवाल पूछ रहे हैं की कही भारतीय राष्ट्रवादी सोशल मीडिया यूजर के अकाउंट उड़वाने के लिए कुछ टुकड़े टुकड़े गैंग के लोगो और असामाजिक तत्वों को पाक से फंडिंग तो नहीं की जा रही है ? अब सवाल तो उठेगा ही।

Jagrati Shukla Video

Here you can watch Lok Sabha Journalist Jagrati Shukla reply message to all Indians and Anti Indians as Well. Jagrati Shukla Is thanking to all social media users who bring Trend I Support Jagrati Shukla as Top Trend with over one lakh tweets.



Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *